बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वैसे फिल्म इंडस्ट्री में कंगना अपनी एक्टिंग या बिंदास अंदाज के लिए ही नहीं जानी जातीं, उनका फैशन सेंस भी काफी कमाल का है। कंगना के स्टाइल में जो बात सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव लगती है, वह यह है कि कंगना कभी भी किसी का ड्रेसिंग सेंस या स्टाइल कॉपी नहीं करती हैं। बल्कि हर आउटफिट को अपने ही अंदाज में पहनती हैं।

जिसके कारण उनका स्टाइल एकदम डिफरेंट और खास बन जाता है। कंगना खुद को किसी रेस का हिस्सा नहीं मानतीं, उनका मन जो कहता है, वह वहीं करती हैं और वही पहनती हैं। इसलिए यंग गर्ल्स के लिए कंगना एक स्टाइल इंस्पिरेशन हैं।

इसे जरूर पढ़ें- कंगना का हर स्टाइल होता है खास, इन लुक्स को कर सकती हैं आप भी फॉलो

कंगना का ऐसा ही एक स्टाइल हाल ही में देखने को मिला। जब कंगना दिल्ली में पीएम मोदी के Republic Summit में नजर आईं। इस दौरान कंगना ने ना तो ट्रेडिशनल वियर जैसे साड़ी या सूट पहना था और ना ही वह मॉडर्न लुक जैसे जींस, टॉप या वन पीस ड्रेस में नजर आई। बल्कि कंगना ने इस खास मौके के लिए पहाड़ी वियर को चुना। इतना ही नहीं, कंगना ने इस pahadi attire को भी हर बार की तरह अपने अंदाज में पहना। इस पहाड़ी अटायर को कंगना ने एक ट्विस्ट के साथ पहना, जिसके कारण अपने इस स्टाइल में कंगना बहुत एलिगेंट और इंप्रेसिव लुक दे रही थीं। 

कंगना ने इस पहाड़ी आउटफिट को जैकेट और हाई बूट्स के साथ पहना। कंगना का यह स्टाइल यकीनन बेहद खास था। तो चलिए देखते हैं कंगना के इस लुक को-

ऐसा था लुक

kangana ranaut stylish pahadi look and films ()

अपने इस लुक के लिए कंगना ने लीक से हटकर ट्रेडिशनल पहाड़ी आउटफिट को चुना। कंगना ने ilovepero ब्रांड का आउटफिट पहना। इस ट्रेडिशनल पहाड़ी आउटफिट के साथ कंगना ने प्रिंटेड लॉन्ग हाउंडस्टूथ जैकेट पहनीं। वहीं अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कंगना ने इसके साथ Tom Ford द्वारा डिजाइन किए हाई बूट्स पहने।

वहीं मेकअप में कंगना ने नो मेकअप लुक अपनाया, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं और हेयर्स को ओपन ही रखा। कंगना के हेयर्स नेचुरली कर्ली हैं, जो उन पर काफी अच्छे भी लगते हैं। कंगना के इस लुक को stylebyami ने स्टाइल किया। कंगना यकीनन इस आउटफिट में बेहद ब्यूटीफुल लग रही थी। इसके साथ ही वह फैशन के नए गोल्स भी सेट कर रही थीं।

kangana ranaut stylish pahadi look and films

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म थलाईवी में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म जून 2020 में रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म का पोस्टर और टीजर रिलीज किया गया। यह फिल्म दिवंगत एक्ट्रेस और राजनेता जयललिता की बायोपिक है। कंगना इसमें लीड रोल प्ले कर रही हैं।

इसे जरूर पढ़ें- विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' से लेकर कंगना रनौत की 'थलाइवी' तक, साल 2020 में दिखेगा इन 5 एक्ट्रेसेस का जलवा

हालांकि मेकर्स और कंगना ने जयललिता के लुक को काफी हद तक कॉपी करने का प्रयास किया हो, लेकिन फिल्म के टीजर में यह बिल्कुल भी रियल नहीं लगा और सोशल मीडिया पर भी लोगों ने कंगना के इस लुक के लिए तरह-तरह के कमेंट्स किए। थलाईवी के अलावा कंगना एक फिल्म और कर रही हैं, जिसका नाम है पंगा। यह फिल्म भी अगले साल ही रिलीज होगी।