• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

जाह्नवी कपूर की धड़कन में ही नहीं स्टाइल में भी हैं मां श्रीदेवी

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर में मां के स्टाइल की झलक तो दिखती ही है लेकिन धड़क फिल्म के प्रमोशन पर उनके डिज़ाइनर कपड़े भी उनकी मां की फिल्मों के लुक...
author-profile
  • Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial
Published -13 Jul 2018, 15:35 ISTUpdated -13 Jul 2018, 16:19 IST
Next
Article
sridevi jhanvi kapoor dhadak shooting main

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी का जाना उनके पूरे परिवार के लिए सदमा था। श्रीदेवी के जाने के 13 दिन बाद ही जाह्नवी कपूर ने वापस धड़क फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी थी। 

बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी के सबसे ज्यादा करीब थी। मां के साथ जाह्नवी जिस शॉल के पहनकर मुस्कुराया करती थी उसी शॉल को पहनकर जब उन्हें शूटिंग करनी पड़ी तो उनके चेहरे पर मां को खोने का गम भी साफ झलक आया।  

फिल्म धड़क की शूटिंग के दौरान जब जाह्नवी को स्ट्रेस होता था तो उनकी मम्मी का ये शॉल ही उनके सिर पर इस तरह से ओढ़ाकर उनके स्ट्रेस को कम किया जाता था और उनके मूड को हमेशा अच्छा बनाए रखने के लिए फिल्ममेकर फराह खान हों या फिर उनकी फिल्म धड़क के हीरो ईशान खट्टर सब पूरा ध्यान रखते थे। 

20 जुलाई को फिल्म धड़क रिलीज़ हो रही है और जाह्नवी कपूर फिल्म के प्रमोशन में जिस तरह के आउटफिट में नज़र आयी उसे उनकी मां श्रीदेवी की फिल्म खुदा गवाह के लुक से इन्सपायर माना गया। 

sridevi jhanvi kapoor dhadak promotion

श्रीदेवी ने अपनी फिल्मों में हर तरह के लुक को कैरी किया है फिर भले ही खुदा गवाह जैसी फिल्म में उनका अफगानी लुक हो या चांदनी जैसी फिल्म में शिफॉन की साड़ी वाल लुक हो। जिस तरह से जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म धड़क में स्टाइलिश और डी-ग्लैम लुक में नज़र आ रही हैं उनकी मॉम श्रीदेवी भी अपनी फिल्मों में हर तरह का ग्लैमरस लुक और डी-ग्लैम लुक सब कैरी कर चुकी हैं। 

फिल्म धड़क के प्रमोशन पर जाह्नवी कपूर ने फैशन डिज़ाइनर  निकाशा की डिज़ाइनर धोती पैंट और टॉप पहना था। इस आउटफिट में जाह्नवी कपूर को देखकर फैंस को श्रीदेवी की फिल्म खुदा गवाह की याद आ गई। 

sridevi jhanvi kapoor dhadak saree 

श्रीदेवी के जाने के बाद जब उनको फिल्म मॉम के लिए नेशनल अवार्ड का सम्मान मिला तो जाह्नवी इस मौके पर अपनी मां की साड़ी पहनकर ही अपने पापा बोनी कपूर के साथ ये अवार्ड लेने राष्ट्रपति भवन पहुंची थी। जाह्नवी कपूर ने अपनी मां की चीज़ों को बहुत ही संभालकर रखा है।  

फिल्म धड़क में जाह्नवी कपूर सलवार सूट में भी दिख रही हैं और जींस पैंट में भी नज़र आ रही हैं। घाघरा चोली वाला जाह्नवी कपूर का लुक भी फैंस को क्रेज़ी कर रहा है। फैशन और स्टाइल की इन्सपीरेशन अपनी मां श्रीदेवी से ले चुकी जाह्नवी कपूर अब अपनी फिल्म को प्रमोट करने का भी कोई मौका नहीं गवा रही।

Recommended Video

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।