बॉलीवुड में श्रीलंकन ब्यूटी जैकलिन फर्नांडिस ने अपने आपको पूरी तरह से सेट कर लिया है। ना कि सिर्फ फ़िल्मों में अपने अभिनय से बल्कि फैशन की दुनिया में भी वो जानी मानी हस्ती हैं। जैकलिन के स्टाइल और उनके लुक्स का हर कोई दीवाना है। वो जहाँ भी जाती हैं सभी की निगाहें उनपर टिक जाती हैं।

क्या आप जानते हैं कि जैकलिन अपने आउटफिट्स कैसे चुनती हैं? आपको बता दें कि उन्हें साड़ी पहनने का बड़ा शौक है, जिसे पहनने का वो बहाना ढूंढती रहती है। वैसे, हाल ही में हमसे ख़ास बातचीत के दौरान उन्होंने अपने स्टाइल और कपड़ों के चयन के बारे में बात की, आइये जानते हैं-

jacqueline fernandez love Indian dresses and indian dance forms too

कपड़ों के ज़रिये कोई न्यूज़ या स्टेटमेंट नहीं बनाना

जैकलिन कहती हैं कि उनका कोई ख़ास फैशन स्टेटमेंट नहीं है और वो इस बारे में ज्यादा सोचती भी नहीं हैं। “मैं कपड़ों का चयन करते समय भी ये नहीं सोचती कि क्या यह ट्रेंड कर रहा है? यह मुझपर अच्छा लगना चाहिए, बस! लूज़ टीशर्ट हो यह कोई हैवी स्टाइलिश गाउन, जब तक यह मुझपर अच्छा नहीं लगता, मैं इसे नहीं लेती। इसके अलावा कपड़ों का कम्फर्टेबल होना भी मेरे लिए ज़रूरी है। और मुझे ऐसा कुछ नहीं पहनना जिसकी वजह से कोई न्यूज़ या स्टेटमेंट बने कि जैकलिन इस स्टाइल के ही कपड़े पहनती हैं। मुझे नयापन पसंद है मगर, ये मुझपर अच्छा लगना बहुत ज़रूरी है।”, जैकलिन ने कहा।

jacqueline fernandez love Indian dresses and indian dance forms too

इंडियन कपड़ों के अलावा इंडियन डांस भी है पसंद

जैकलिन ने कहा कि उन्हें साड़ी और इंडियन स्टाइल के सलवार सूट्स बहुत पसंद है और यही नहीं उन्हें इंडियन डांस फॉर्म्स में भी इन्ट्रेस्ट है। उन्होंने हमें बताया कि वो कत्थल क्लास ले रही हैं। शूटिंग के चलते समय नहीं मिलता मगर, जब भी वो थोड़ा भी फ्री होती हैं क्लास चली जाती हैं। इस बारे में बात करते हुए जैकलिन कहती हैं, “मुझे पोल डांस, हिप हॉप और भी कई तरह के डांस फॉर्म्स आते हैं बस, इंडियन डांस फॉर्म्स में ही मैं पीछे हूँ। मुझे भरतनाट्यम भी पसंद है मगर, फिलहाल धीरे धीरे आगे बढ़ रही हूँ।

jacqueline fernandez love Indian dresses and indian dance forms too

बॉलीवुड का यह एक्टर लगता है सबसे स्टाइलिश

जैकलिन ने अपनी आने वाली फ़िल्म ‘रेस 3’ को को-स्टार सलमान के स्टाइल की खूब तारीफें की और कहा कि उनका अपना स्वैग है, और इसकी तुलना किसी से भी नहीं की जा सकती। लेकिन मुझे अनिल कपूर का स्टाइल बहुत ज्यादा पसंद आता है। आपको पता नहीं होगा कि उनकी बेटी रिया कपूर उनकी स्टाइलिस्ट हैं, शायद इसलिए भी मुझे वो सबसे ज्यादा स्टाइलिश लगते हैं।