बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू को बॉलीवुड में आए बहुत ज्यादा वक्त नहीं हुआ है, लेकिन अपनी एक्टिंग और स्क्रीन प्रजेंस से वह दर्शकों पर अपना जादू चलाने में कामयाब रही हैं। तापसी अपने फैशन और स्टाइल की वजह से अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। खासतौर पर तापसी के साड़ी ड्रैपिंग स्‍टाइल की चर्चा आजकल बहुत जोर-शोर से होती रही है। तापसी हर बार साड़ी के साथ कुछ नए प्रयोग करती हैं। उनके बर्थडे के मौके पर आइए जानते हैं उनके इन खास तरह के ड्रेपिंग के अंदाज के बारे में-

taapsee pannu saree  aug inside

फिल्‍म मुल्‍क के प्रमोशन और इंटरव्‍यू के दौरान तापसी ने कई बार साड़ी पहनी और हर बार साड़ी को अलग अंदाज में ड्रैप किया। पिंक कलर की स्ट्राइप्स वाली साड़ी के साथ तापसी ने ऊपर टाई पहन ली। साड़ी पर टाई पहनने के बारे में सोच कर भी अजीब लगता है मगर तापसी की फैशन स्‍टाइलिस्‍ट देविकी ने उन्‍हें फैशन डिजाइनर अब्राहम एंड थाकोरे की डिजाइन की हुई रेड एंड व्‍हाइट स्‍ट्राइप्‍स वाली साड़ी में कुछ यूं स्‍टाइल किया था कि लोग तापसी को देखते ही रह गए। अगर आप भी तापसी के निराले साड़ी ड्रैपिंग स्‍टाइल्‍स को ट्राए करना चाहती हैं तो यह आर्टिकल जरूर पढ़ें।

इसे जरूर पढ़ें: निर्मला सीतारमण की हैंडलूम साड़ियों से आप भी लीजिए इंस्पिरेशन 

taapsee saree styles  aug inside

इस चेक वाली कॉटन साड़ी में तापसी पन्नू क्लासी लुक दे रही हैं, लेकिन इस साड़ी के साथ उन्होंने विदाउट स्लीव ब्लाउज और लेस चोकर नुमा बेल्ट से खुद को जिस तरह से एक्सेसराइज किया है, वह देखने में काफी अट्रैक्टिव लग रहा है।  

इसे जरूर पढ़ें: इन 4 जगहों से की जा सकती है पटोला साड़ी और लहंगे की शॉपिंग

Different saree draping style learn from bollywood actress taapsee pannu

ब्‍लॉक प्रिंट साड़ी विद जैकेट

फिल्‍म मुल्‍क की स्‍क्रीनिंग में तापसी पन्‍नू ने फैशन डिजाइनर अंजली जैन द्वारा डिजाइन की हुई ब्‍लॉक प्रिंट वाली साड़ी पहनी थी। इस साड़ी के साथ तापसी ने ऊपर से जैकेट पहनी थी जो उन्‍हें बेहद क्‍लासिक लुक दे रही थी। आपको बता दें कि यह साड़ी तापसी ने डिजाइनर अंजली जैन के नए फेस्टिव सीजन कलेक्‍शन से चूज की थी। आप चाहें तो तापसी के इस स्‍टाइल को कॉपी कर सकती हैं। आप फेस्टिवल सीजन में खुद को इंडो वेस्‍टर्न लुक देने के लिए इस तरह से साड़ी को ड्रैप कर सकती हैं। 

Different saree draping style learn from bollywood actress taapsee pannu

चेक प्रिंट साड़ी विद बेल्‍ट 

तापसी साड़ी के ऊपर टाई ही नहीं बल्कि बेल्‍ट भी पहन चुकी हैं। फिल्‍म मुल्‍क के ही एक प्रमोश ईवेंट में तापसी ने फैशन डिजाइनर पुनीत बालन के लेटेस्‍ट ब्राइडल कलेक्‍शन ‘बगरू’ से साड़ी पिक करके पहनी। इस साड़ी को भी उनकी फैशन स्‍टाइलिस्‍ट देविकी ने ही स्‍टाइल किया था। इस हैंडक्राफ्टेड साड़ी पर तापसी ने बेल्‍ट पहनी थी जो साड़ी के प्रिंट से मिलती जुलती थी। इस साड़ी के साथ तापसी ने जो ब्‍लाउज क्‍लब किया था वह भी बेहद खूबसूरत था। ब्‍लाउज में महीन प्रिंट था जो साड़ी के प्रिंट को कॉम्‍प्‍लीमेंट कर रहा था। 

Different saree draping style learn from bollywood actress taapsee pannu

लेनिन साड़ी विद किमोनो जैकेट 

फैशन डिजाइनर सुपर्णा सोम की डिजाइन की हुई लेनिन जोबा साड़ी पहन कर भी तापसी ने फिल्‍म मुल्‍क के प्रमोशन ईवेंट में अलग ही फैशन मोमेंट क्रिएट किया। इस साड़ी के साथ तापसी ने लेनिन जोबा किमोनो जैकेट भी क्‍लब की थी जो उन्‍हें इंडो-जपानी लुक दे रही थी। आप भी इस लुक को ट्राए कर सकती हैं। खासतौर पर आप किसी ऑफीशियल पार्टी या मीटिंग में इस तरह से साड़ी को ड्रैप कर सकती हैं। यह आपको बेहद डिफ्रेंट और स्‍मार्ट लुक देगी।