अगर आप एक बेटी की मां हैं और आप अपनी बेटी के साथ स्टाइलिश और ग्लैमर्स दिखना चाहती हैं तो आपको बॉलीवुड की इन हिरोइन से फैशन के ये नए टिप्स लेने चाहिए। बॉलीवुड स्टार्स को उनके लाखों करोड़ों फैंस फोलो करते हैं। बदलते समय के साथ बॉलीवुड स्टार्स का ट्रेंड भी बदलता है। इन दिनों स्टाइलिश मां से ज्यादा चर्चा में उनकी ग्लैर्मस बेटियां रहती हैं। उम्र का फैशन से कोई लेना देना नहीं है आप अपने आपको अपनी बेटी के साथ कितना खुबसूरत दिखा सकती हैं ये आप अगर जानना चाहती हैं तो आप इन बीटाउन स्टार्स को देखकर फैशन टिप्स ले सकती हैं। 

रवीना टंडन से लेकर एश्वर्या राय तक की बेटी ने अपनी मां से ना सिर्फ खूबसूरती बल्कि उनके स्टाइल को भी अपनाया है और यही वजह है कि जब ये स्टार्स अपनी बेटियों के साथ नज़र आती हैं तो उनकी जोड़ी सबसे कमाल की दिखती है। 

gauri khan suhana style mother daughter

Image Courtesy: HerZindagi

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की पत्नी और बेटी भी स्टाइल के मामले में सबसे आगे हैं। मां-बेटी की ये जोड़ी कई बार फैशन को लेकर चर्चा में आती है। गौरी खान अपनी बेटी सुहाना के साथ कई बार नज़र आती हैं कुछ दिन पहले भी जब गौरी अपनी बेटी की साथ आगरा घूमने गईं थी तब सुहाना ने अपनी मम्मी का पुराना कुर्ता ही पहन रखा था। सुपरस्टार की पत्नी होने के नाते गौरी खान ने फैशन के साथ कभी भी किसी तरह का कोई कॉम्प्रोमाइज़ नहीं किया है और यही बात अब शाहरुख खान की बेटी को देखकर भी आप कह सकती हैं। सुहाना खान की गोल्डन फिगर हगिंग ड्रेस भी खुब लाइमलाइट में आयी थी। इसके अलावा कूल डेनिम और हॉट पैंट्स या फिर टीशर्ट और टॉप में भी सुहाना अपनी मम्मी की तरह की स्टाइलिश और फैशनेबल नज़र आती हैं। 

Read more: शाहरुख खान की फैमिली है स्नीकर्स की दीवानी, अलग दिखना है तो इनसे लें इन्सपिरेशन

raveena tandon bollywood mother daoghter style

Image Courtesy: HerZindagi
रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा की ये तस्वीर देखकर आप भी यही सोच रही होंगी कि आप अपनी बेटी के साथ अगली बार जब किसी पार्टी में जाएं तो इस तरह से कपड़े पहनें कि लोग आपको देखकर यही कहें कि ये मां-बेटी बहुत ही स्टाइलिश हैं। रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा फैशन डिजा़इनर मनीष मल्होत्रा के खूबसूरत कपड़ों में पोज़ दे रही हैं। रवीना टंडन ने इस पिक्चर में डार्क ग्रीन कलर का लहंगा पहना है जबकि उनकी बेटी ने अपनी मम्मी के साथ ग्रीन और रेड कलर का लहंगा पहनकर फोटो क्लिक करवायी। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब रवीना टंडन और उनकी बेटी इस तरह से स्टाइलिश नज़र आयी हों रेड कार्पेट से लेकर किसी इवेंट तक कई बार मां-बेटी की ये जोड़ी कई बार ग्लैमर्स और फैशनेबल अवतार में नज़र आ चुकी हैं। 
aishwarya aradhaya bachchan style mother daughter
Image Courtesy: HerZindagi
 
ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या बच्चन किसी फैशन रॉयल्टी से कम नहीं हैं। ऐश्वर्या बॉलीवुड की उन हसीनाओं में से हैं जिन्होंने ना सिर्फ इंडिया के टॉप मोस्ट फैशन डिज़ाइनर के कपड़े पहनकर रैम्प पर वॉक किया है बल्कि Ralph and Russo से लेकर Elie Saab तक जैसे बड़े फैशन डिज़ाइनर्स के कपड़े पहनकर भी वो कई इंटरनेशल इवेंट्स के रेड कार्पेट पर नज़र आ चुकी हैं। ऐश्वर्या राय की बेटी अपनी मम्मी की हर बात मानती हैं ये कहना भी गलत नहीं होगा क्योंकि ऐश अपनी बेटी को जिस तरह से तैयार करती हैं वो उन्ही की पसंद से तैयार होकर उनके साथ पार्टी में नज़र आती हैं। ऐश्वर्या राय ने जब पाउडर ब्लू कलर का गाउन पहनकर अपनी बेटी के साथ फोटो शूट करवाया था तब उनकी बेटी भी इस पिंक फ्रॉक में मम्मी की तरह काफी खूबसूरत नज़र आ रही थी। हाल ही में मुम्बई में एक इवेंट पर अराध्या बच्चन अपनी मम्मी के साथ फैशन डिज़ाइन गौरी नैनिका की ड्रेस पहनकर पहुंची थी। अब मम्मी बेटी स्टाइल और फैशन के मामले में कितनी अप टू डेट हैं ये तो आप भी समझ ही गई होंगी। 
dimple twinkle style mother daughter
 
Image Courtesy: HerZindagi
बॉलीवुड में हर कोई डिंपल और ट्विंकल खन्ना का फैन इसलिए है क्योंकि ये किसी भी तरह की बात बोलने से पहले हिचकिचाती नहीं हैं। बॉलीवुड मां-बेटी की ये जोड़ी ज्यादातर फैशन डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के डिज़ाइनर कपड़ों में ही नज़र आती हैं। खूबसूरत इंडियन ट्रेडिशनल हैंडलूम साड़ी से लेकर सभी तरह के वेस्टर्न अवतार तक में ये हमेशा ही काफी सुंदर दिखती हैं। फैशन शो के रैम्प पर साथ दिखने की बात हो या भी किसी इवेंट पर ये मां-बेटी एक साथ जा रही हों ये हमेशा अपने स्टाइल और फैशन का खास ध्यान रखती हैं। 
shweta nanda navya naveli style mother daughter

Image Courtesy: HerZindagi
बच्चन खानदान की बेटी और पोती दोनों ही काफी स्टाइलिश मां-बेटी हैं। वैसे आप अगर फैशन फोलो करने वालों में से एक हैं तो आपने ये जरूर गौर किया होगा की अमिताभ बच्चन की बेटी कितनी स्टाइलिश हैं और वो अपनी बेटी को भी फैशनेबल बनाने में कम नहीं हैं। श्वेता नंदा बॉलीवुड स्टार नहीं हैं लेकिन सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की बेटी होना ही काफी है इसलिए कई बड़ी बॉलीवुड पार्टी और अवार्ड नाइट के रेड कार्पेट में श्वेता नंदा अकसर नज़र आती हैं। श्वेता के साथ जब भी उनकी बेटी दिखती हैं तो मां-बेटी की जोड़ी का फैशन हमेशा ही लाइमलाइट बटौरने में कामयाब रहता है। इंडियन अटायर से लेकर वेस्टर्न लुक तक हर तरह के कपड़ों में श्वेता नंदा और उनकी बेटी नव्या नवेली हमेशा ही खूबसूरत नज़र आती हैं। 
 

Recommended Video

 

Read more: लहंगे से लेकर साड़ी तक ऐश्वर्या राय बच्चन का हर अवतार होता है वायरल