बॉलीवुड एक्ट्रेस की ड्रेस, लंहगा, साड़ी और ज्वेलरी डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की कलेक्शन सभी को खूब भाती है। वह हमेशा अपने डिजाइन में हर बार कुछ न कुछ नया लाते हैं, जिससे वह न सिर्फ अपने फैंस का बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस का भी दिल जीत लेते हैं। बी-टाउन की कोई भी वेडिंग हो या फंक्शन सभी एक्ट्रेस सब्यसाची की ड्रेस ही चुनती हैं। अगर आपके घर में कोई फंक्शन या शादी आने वाली है, तो इन साड़ियों के डिजाइन से आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं। आप इनसे यह भी जान सकती हैं कि साड़ियों के साथ किस तरह के नेकपीस और इयरिंग पहनने चाहिए। यहां हम आपको सब्यासाची की नई साड़ी और उनके डिजाइन के बारे में बताएंगे।

रेड एंब्रॉयडरी साड़ी

 sabyasachi sarree inside

सब्यासाची के हर डिजाइन में कुछ न कुछ अलग और नया होता ही है, इस रेड साड़ी में गोल्डन एंब्रॉयडरी हुई है। इस फोटो में माशरू ब्लाउज के नए डिजाइन को दिखाया गया है, जो लोगों के दिल को काफी भा रहा है। साड़ी के अलावा ज्वेलरी भी सब्यसाची की पहनी गई है, जिसमें हैवी नेकलेस और इयरिंग पहने हैं। मॉडल ने नेकपीस और इयरिंग के साथ मांग टीका पहना हुआ है, जो दिखने में बेहद खूबसूरत लग रहा है।

रेड एंब्रॉयडरी ब्लाउज

 sabyasachi sarree inside

सिंपल बोर्डर वाली साड़ी के साथ सिंपल ब्लाउज बिल्कुल नया लुक नहीं देता है। यहां आप सब्यासाची के इस जोर्जेट पर कढ़ाई वाले ब्लाउज से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। न सिर्फ एंब्रॉयडरी वाला ब्लाउज बल्कि इसके साथ हैवी इयरिंग और मांग टीका भी कैरी कर सकती हैं, यह काफी सुंदर दिखाई देता है। डीप नेक वाले ब्लाउज के साथ सिर्फ इयरिंग का स्टाइल काफी ट्रेंडिंग है, तो इसे जरूर फॉलो करें।

इसे जरूर पढ़ें: सब्‍यसाची मुखर्जी की हैरीटेज ज्‍वैलरी कलेक्‍शन के इन 5 पीस से लें फैशन टिप्‍स

कुर्ता और शरारा

 sabyasachi sarree inside

शादियों में रेड कलर पहनने की बात ही कुछ अलग होती है और आप इसे नया लुक दे सकती हैं। मशरू कढ़ाई वाला कुर्ता और शरारा सब्यसाची का नया लुक है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। मशरू कुर्ते के साथ शरारा भी बॉर्डर से कढ़ाई वाला है और मॉडल ने कढ़ाई वाला दुपट्टा कैरी किया है, जो पूरे लुक को सबसे नया बना रहा है। अगर नेट के दुपट्टे पर कढ़ाई होती है, तो यह काफी खूबसूरत लगता है।

पैचवर्क साड़ी

 sabyasachi sarree inside

इस साड़ी पर पश्मीना और काशीदाकारी की गई है और पैचवर्क साड़ी का नाम दिया गया है। आपको बता दें कि ब्लॉक प्रिंटिड कैनवास वाले ब्लाउज के साथ इसे साड़ी को पहना गया है। ब्लॉक प्रिंटिड वाले ब्लाउज आजकल काफी ट्रेंड में हैं, तो अगली बार साड़ी खरीदते समय इस तरह के ब्लाउज को जरूर ट्राई करें। अगर ज्वेलरी की बात की जाए, तो छोटे इयरिंग के साथ हैवी और मोती वाला नेकपीस पहना गया है जो काफी सुंदर लग रहा है।

वेल्वेट और नेट साड़ी

 sabyasachi sarree inside

इस फोटो में एक मॉडल ने वेल्वेट और एक ने नेट साड़ी पहनी है, जिसमें एंब्रॉयडरी वर्क है। यह वर्क आजकल लोगों को खूब आकर्षित कर रहा है, इतना ही नहीं फैंस ने इस फोटो पर सब्यसाची की जमकर तारीफ भी की है। लड़कियां भी अपनी शादी के लिए इन साड़ियों को पसंद कर रही हैं और अपने वोरड्रोब में शामिल कर रही हैं।

इसे जरूर पढ़ें: वेडिंग सीज़न पर ऐसे दिखें स्टाइलिश, सब्यसाची के ये ड्रेसेस हैं ट्रेंड में

 

एंब्रॉयडरी वेल्वेट ब्लाउज और साड़ी

 sabyasachi sarree inside

सब्यासाची मुखर्जी ने इस बार ब्लाउज में वेल्वेट पर एंब्रोयडरी की है, जिसे बॉर्डर वाली साड़ी के साथ पहना गया है। इस साड़ी में सिर्फ बॉर्डर पर गोल्डन वर्क किया गया है, जो बिल्कुल नया और फ्रेश लुक दे रही है। वेल्वेट ब्लाउज का फैशन एक बार फिर से ट्रेंड कर रहा है और सब्यसाची के इस डिजाइन के बाद निश्चित ही कई महिलाएं इसे फॉलो भी करने वाली हैं।

आपको सब्यसाची की कौन-सी साड़ी सबसे ज्यादा पसंद आई, यह हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। 

Image Credit: Sabyasachi Mukherjee (Instagram)