लॉस एंजालस में चल रहे 76 वें गोल्‍डन ग्‍लोब अवॉर्ड्स की धूम हर जगह हैं। यहां कई नैशनल और इंटरनैशनल सेलिब्रिटीज हिस्‍सा लेने पहुंचे हैं मगर एक नाम इंटरनेट सैंसेशन बना हुआ है। यह नाम है बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया मनस्‍वी ममगई का। किसी अवॉर्ड फंक्‍शन और रेड कार्पेट में पहली बार हिस्‍सा लेने पहुंची मनस्‍वी के लुक्‍स की हर जगह चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर भी लोग उनके देसी लुक की तारीफें कर रहे हैं। अपनी इतनी तारीफें सुनने के बाद मनस्‍वी ने भी लोगों को थैंक्‍स कहा है। आइए जानते हैं कि आखिर मनस्‍वी के लुक्‍स में ऐसी क्‍या खास बात है। 

bollywood actress manasvi mamgai at golden globe awards her Peach saree goes viral

मनस्‍वी की पीच साड़ी 

मनस्‍वी ने गोल्‍डन ग्‍लोब अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट फंक्‍शन पर पीच कलर की साड़ी पहनी थी। सी थ्रू फेब्रिक की इस साड़ी पर लाइट एम्‍ब्रॉयडरी की गई है। इस साड़ी मनस्‍वी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनके इस देसी अवतार को देख कर लोग उनकी तुलना देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा से कर रहे हैं। मनस्‍वी ने साड़ी के साथ बेहद लाइट एक्‍सेसरीज पहनी हुई हैं और उनका मेकअप भी मिनिमल है। उनका यह साधारण लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि मनस्‍वी ममगई, अजय देवगन के साथ फिल्‍म एक्‍शन-जैक्‍शन में नजर आ चुकी हैं। जिसमें उनका एक ग्‍लैमरस आइटम सॉन्‍ग था। इस सॉन्‍ग में मनस्‍वी को बोल्‍ड लुक काफी चर्चा में रहा था। 

Read more: आपकी फेवरेट साड़ी सालों साल बनी रहेंगी नई जैसी अगर आजमाएंगी ये 5 टिप्‍स

bollywood actress manasvi mamgai at golden globe awards her Peach saree goes viral

रेड कार्पेट पर पहली बार साड़ी पहनी 

वैसे तो मनस्‍वी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस हैं मगर, ज्‍यादा बॉलीवुड फिल्‍मों में नजर नहीं आई हैं। मीडिया की नजरों से भी वह हमेशा बचती रही हैं और किसी अवॉर्ड फंक्‍शन में भी उनकी मौजूदगी नहीं रही हैं। मगर, यह पहला मौका था जब मनस्‍वी किसी रेड कार्पेट फंक्‍शन में पहुंची थी और इस इंटरनैशनल ऑवर्ड फंक्‍शन में इंडिया को रिप्रेजेंट कर रही थीं। ऐसे उनका वहां साड़ी पहन कर पहुंचना लोगों को बहुत पसंद आया और उनका लुक वायरल हो गया।

Read more: साड़ी के पल्ले को यूं करेंगी स्टाइल तो कमर दिखेगी पतली

bollywood actress manasvi mamgai at golden globe awards her Peach saree goes viral

उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में कहा, ‘मैं इंडियरन हूं इसलिए कुछ इंडियन ही पहनना चाहती थी और इसलिए मैंने साड़ी को चुना। मुझे साड़ी में देख कर सभी लोग क्रेजी हो गए। यहां पर जिसने मुझे साड़ी में देखा सभी ने मेरे लुक की तारीफ की क्‍योंकि गोल्‍डन ग्‍लोबल अवॉर्ड फंक्‍शन में पहली बार किसी भारतीय महिला को साड़ी में देखा गया था। हॉलीवुड के सभी एक्‍टर्स मुझसे वहां यह जानना चाहते थें कि मैंने क्‍या पहना है और मैं हूं कौन।’

कौन हैं मनस्‍वी ममगेई 

मनस्‍वी ने 2010 में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीता था। उसके बाद से मनस्‍वी बॉलीवुड में अपनी किस्‍मत आजमा रही हैं। फिलहाल, मनस्वी ममगाईं अमेरिका में हिंदुओं के सबसे बड़े संगठन रिपब्लिकन हिंदू कोऑलिशन (आरएचसी) की उपाध्यक्ष भी हैं। मनस्वी ने इस संगठन के जरिये राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के चुनाव प्रचार में अहम भूमिका निभाई थी। ट्रंप के शपथ ग्रहण में उन्होंने डांस परफॉर्मेंस दी थी। मनस्वी ऑरलैन्डो में डोनाल्ड ट्रंप की 'थैंक यू रैली' में भी शामिल हुई थी।

 
  • Anuradha Gupta
  • Her Zindagi Editorial