अगर आपकी शादी होने वाली हैं और आप ज्‍वैलरी खरीदने वाली हैं तो अक्षय तृतीया आपकी शॉपिंग के लिए सबसे बेहतर दिन होगा क्‍योंकि इस दिन सोना खरीदना शुभ माना जाता है। लेकिन गहने खरीदते वक्‍त बीटाउन की स्टाइल डीवाज़ के गहनों पर नजर जरूर दौड़ा लें। अकसर लड़कियां अपनी शादी वाले खानदानी जेवरों को सिर्फ साड़ी सूट या लहंगे के साथ ही पहन पाती हैं लेकिन खानदानी जेवर को मॉर्डन ड्रेसिस के साथ कैसे पहना जाए ये ट्रेंड बीटाउन की स्टाइल डीवाज़ शुरु कर चुकी हैं। इसलिए अगर इस अक्षय तृतीया आप गहने खरीदने का मन बना रही हैं तो लेटेस्‍ट डिजाइन के खानदानी जेवर जरूर खरीदें। अगर घर पर नई बहू का आगमन होने वाला है और आप अपनी बहू के लिए कोई तोहफा खरीदना चाहती हैं तो हम आपको बॉलीवुड की डीवाज़ के फैशन के बारे में बता रहे है। इन गहनों की खास बात यह है कि इसे आप ग्लैमरस गाउन के साथ भी पहन सकती हैं। करीना कपूर खान से लेकर दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, कंगना रनोट, सोनम कपूर, रवीना टंडन जैसी बीटाउन की सभी ए लिस्टर हीरोइन्स अपने ग्लैमरस गाउन के साथ ट्रेडिशनल इंडियन ज्वेलरी पहनना पसंद करती हैं। अगर आप ये नहीं जानती कि आपको अपने सोने के गहने या जड़ाऊ हार अपनी मॉर्डन आउटफिट के साथ कैसे पहनना है तो ये फैशन टिप्स आप बॉलीवुड की इन हिरोइन्स से ले सकती हैं।

करीना कपूर खान का जड़ाऊ हार 

kareena kapoor jadau neckless

करीना कपूर खान ने मॉर्डन ट्यूब ड्रेस के साथ जड़ाऊ हार पहना है। उनका ये लुक देखकर कोई भी लड़की इस तरह का हार अपनी वेस्टर्न ड्रेस के साथ पहनना चाहेगी। करीना कपूर के इस लुक को अगर आप देखें तो उन्होंने अपने ग्लैमरस आउटफिट के साथ सिर्फ जड़ऊ हार पहना है लेकिन उसके साथ उन्होंने मैचिंग के ईयररिंग नहीं पहना और बालों का हेयरस्टाइल भी सिंपल रखा। बंधे बालों में ग्लैमरस गाउन के साथ जड़ाऊ हार को कैसे पहनकर आप स्टाइलिश दिख सकती हैं ये फैशन टिप्स आप करीना से ले सकती हैं।

 

कंगना रनाउत का चोकर हार 

kangana chokar neckless gown

फ्यूज़न फैशन के ज़माने में अगर आप भी कुछ नया ट्राय करना चाहती हैं तो आप अपने खानदानी चोकर हार को कंगना रनाउत की तरह ग्लैमरस गाउन के साथ पहन सकती हैं। कंगना रनाउत ने ट्यूब स्टाइल लॉन्ग गाउन पहना है लेकिन आप अगर कंगना रनाउन के लुक पर गौर करें तो उन्होंने भी इसके साथ अपना बालों को बांधा है। कंगना रनाउत का ये हेयरस्टाइल और आउटफिट इस चोकर हार को और भी हाइलाइट कर रहा है। 

इसे जरूर पढ़ें: अक्षय तृतीया पर घर लाएं यह 9 वस्तुएं, देवी लक्ष्मी की बनी रहेगी कृपा

रवीना टंडन का कुंदन हार

raveena tondon kundan neckless

रवीना टंडन ने भी ऑफ शोल्डर टॉप के साथ में अपना कुंदन हार पहना है। इस तरह से फ्यूज़न फैशन को आप भी कैरी कर सकती हैं। लड़कियां ऐसे कुंदन के हार अपनी शादी पर पहनती हैं।  आप भी बॉलीवुड की हिरोइन्स की तरह अपनी शादी को ज्वेलरी को बाद में इस तरह से अपने मॉर्डन आउटफिट के साथ पहनकर और भी स्टाइलिश दिख सकती हैं। रवीना टंडन जैसा कुंदन का हार अगर आपके पास भी है तो आप उसे सिर्फ साड़ी और सूट या लहंगे के साथ ही नहीं बल्कि जींस टॉप, स्कर्ट, शॉर्ट ड्रेसिस या ग्लैमरस गाउन के साथ भी पहन सकती हैं। 

सोनम कपूर का डायमंड नेकलेस 

sonam kapoor diamond neckless

डायमंड की ज्वेलरी सोनम कपूर के पास बहुत सारी है और उनमें से कई नेकलेस खानदानी भी हैं। सोनम कपूर को अपनी खानदानी ज्वेलरी काफी पसंद है और बॉलीवुड की फैशिनिस्टा को जब भी मौका मिलका है वो अपने स्टाइलिश और ग्लेमरस गाउन और शॉर्ट ड्रेसिस के साथ अपने खानदानी हार पहनती ह ै। इस ऑफ शोल्डर टॉप और स्कर्ट के साथ सोनम ने डायमंड का नेकलेस पहना है। तो आपके पास भी इस तरह का कोई खानदानी डायमंड नेकलेस है तो आप उसे अपनी मॉर्डन आउटफिट के साथ पहन सकती हैं। 

दीपिका पादुकोण का सोने का हार

deepika padukone gold neckless

दीपिका पादुकोण अपनी खानदानी गोल्ड की ज्वेलरी को अपनी ग्लेमरस आउटफिट के साथ अकसर पहनती हैं। ट्यूब गाउन सबसे ज्यादा ग्लेमरस होते हैं ऐसे में जब आप इसके साथ अपनी खानदानी ज्वेलरी पहनती हैं तो आपका लुक डबल हो जाता है। इंडियन और वेस्टर्न लुक के फ्यूज़न वाला ये फैशन जिस तरह से बॉलीवुड की ग्लैम गर्ल्स कैरी करती हैं आप भी उसी तरह से अपने सोने के हार को इस तरह के डिज़ाइनर ग्लेमरस गाउन और शॉर्ट ड्रेसिस के साथ पहन सकती हैं। 

अनुष्का शर्मा का चोकर नेकलेस 

anushka sharma neckless gown

चोकर स्टाइल के नेकलेस को आप अपनी ऑफ शोल्डर आउटफिट के साथ ही नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा की तरह फैंसी गाउन के साथ भी पहन सकती हैं। स्किन शो किए बिना भी आप इस तरह के एलीगेंट लुक वाले गाउन के साथ जब अपनी ट्रेडिशनल इंडियन ज्वेलरी को पहनती हैं तो इसमें भी आपका लुक डिफ्रेंट और स्टाइलिश लगता है।

इसे जरूर पढ़ें: अक्षय तृतीया के दिन अपनी होने वाली बहू के लिए ये तोहफा जरूर खरीदें

दीया मिर्जा का मोती और कुंदन हार 

dia mirza neckless black gown

दीया मिर्जा ने जैसा हार ब्लेक कलर के ग्लैमरस गाउन के साथ पहना है वैसे डिज़ाइन का हार आपने लहंगा पहनकर दुल्हन के लिबास में सजी लड़कियों को कई बार देखा होगा लेकिन ऐसा हार आप ग्लैमरस गाउन के साथ भी पहन सकती हैं शायद आपने इसके बारे में कभी ना सोचा हो। तो अब आप भी दीया मिर्जा की तरह इस तरह का अपनी हैवी खानदानी इंडियन ज्वेलरी को अपनी मॉर्डन ड्रेसिस के साथ पहन सकती हैं। 

बॉलीवुड हिरोइन्स अपने जड़ाऊ हार से लेकर सोने और कुंदन की खानदानी ज्वेलरी और डायमंड के नेकलेस तक सब ग्लैमरस गाउन और ड्रेसिस के साथ पहनती हैं। तो अब आप भी करीना कपूर, सोनम कपूर दीपिका पादुकोण जैसी इन स्टाइल डीवा की तरह अपनी शादी की खानदानी ज्वेलरी को इस तरह से मॉर्डन आउटफिट के साथ पहन सकती हैं।