• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial

Happy Birthday: अमेरिकन नरगिस फाखरी के मोस्ट ग्लैमरस इंडियन लुक्स

बॉलीवुड की ग्लैमरस हीरोइन नरगिस फाखरी का करियर अमेरिकन मॉडलिंग से शुरु हुआ लेकिन अब उनका इंडियन अवतार फैंस को क्रेज़ी कर रहा है।
Published -19 Oct 2018, 18:00 ISTUpdated -18 Oct 2018, 18:00 IST
author-profile
  • Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial
  • Published -19 Oct 2018, 18:00 ISTUpdated -18 Oct 2018, 18:00 IST
Next
Article
nargis fakhri most glamorous indian look main

फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नरगिस फाखरी अमेरिकन हैं। केलेंडर गर्ल नरगिस फाखरी पर फिल्म डायरेक्टर इम्तियाज़ अली की नज़र उनकी फिल्म रॉकस्टार की कास्टिंग के समय गयी उन्होंने नरगिस को देखते ही कह दिया कि वही उनकी फिल्म की हीरोइन बनेंगी। इससे पहले नरगिस अमेरिका में ही मॉडलिंग किया करती थी। 

39 साल की नरगिस फाखरी का जन्म क्वीन्स, न्यूयॉर्क में हुआ था उनके पापा पाकिस्तानी थे लेकिन उनकी मम्मी चेक रिपब्लिन से थी। हालांकि जब नरगिस 6 साल की थी तभी उनके माता-पिता अलग हो गये थे लेकिन एक पुलिस ऑफिस मां की बेटी होने के बावजूद नरगिस ने 16 साल की उम्र में ही मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। अल्ट्रा ग्लैमरस और रिवीलिंग आउटफिट्स पहनने वाली नरगिस फाखरी इंडियन आउटफिट में भी बेहद खुबसूरत नज़र आती हैं। तो आइए आपको नरगिस के टॉप 5 ग्लैमरस इंडियन लुक्स दिखाते हैं।

नगरिस फाखरी का लहंगा लुक 

nargis fakhri lehenga look

बॉलीवुड फिल्मों काम शुरु करने से पहले नरगिस फाखरी ने शायद कभी लहंगा नहीं पहना था लेकिन फ्लोरल सॉफ्ट पिंक लहंगे को सी ग्रीन कलर के ब्लाउज़ और दुपट्टे के साथ पहनकर जब वो रैम्प पर चली तो उनका ये लुक देखकर फैंस क्रेज़ी हो गए। नरगिस फाखरी का लहंगा तो खुबसूरत था ही लेकिन नरगिस ने लहंगे को जिस तरह से स्टाइल किया था वो उन्हें बेहद ग्लैमरस लुक दे रहा था। नरगिस ने अपना ये लुक चोकर नेकलेस और ओपन हेयर के साथ कम्पलीट किया था।  

नरगिस फाखरी का अनारकली लुक 

nargis fakhri anarkali suit

अनारकलू सूट पहनकर भी नरगिस फाखरी रैम्प पर चल चुकी हैं। फैशन शो का रैम्प हो या फिर बॉलीवुड फिल्में नरगिस जब भी इंडियन अटायर में दिखी हैं फैंस ने उनकी तारीफ तो दबाकर की है। इस अनारकली सूट के साथ नरगिस ने ट्रेडिशन ज्वेलरी ही पनहा थी। गले में नेकलेस और मांग टीका पहना था लेकिन फैशन टिप्स अगर आपको इस लुक से लेने हैं तो हम ये जरुर कहेंगे कि नरगिस ने कानों में ईयररिंग नहीं पहने हैं जिससे उनका ये लुक सोबर लग रहा है। 

इंडियन ड्रेस में नरगिस फाखरी 

nargis fakhari indian dress

इस इंडियन लुक में भी नरगिस फाखरी बेहद खुबसूरत दिख रही हैं। गोल्डन मिरर वर्क ब्लाउज़ के साथ प्लेन फ्लेयर्ड स्कर्ट में नरगिस का ये लुक भी काफी स्टाइलिश है। नरगिस ने अपने इस लुक को मैसी हेयरस्टाइल और हाथ में गोल्डन डिज़ाइनर कढ़ा पहनकर कम्पलीट किया। 

पाकिस्तानी लुक में नरगिस फाखरी

nargis fakhri pakistani fashion

बैंग्लोर फैशन वीक में नरगिस फाखरी इस ट्रेडिशनल पाकिस्तानी ब्राइड लुक में नज़र आयी थी। गोल्डन और रेड कलर के लहंगे में नरगिस बेहद खुबसूरत तो दिख ही रही थी लेकिन उनकी ये ज्वेलरी भी बेहद ट्रेडिशनल थी। माथे पर मांग टीके की जगह उन्होंने सिर पर पासा पहना था कुंदर के गहनों में सजी नरगिस फाखरी का ये लुक बेहद दिलकश था। वैसे आपको ये भी बता दें कि नरगिस फाखरी के पिता पाकिस्तानी थे जो अमेरिका में बिज़नसमैन थे।

नरगिस फाखरी ने रॉकस्टार के बाद बॉक्स ऑफिस पर मद्रास कैफे, किक अज़हर, हाउसफुल 3, डिशूम जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इस साल भी वो अमावस, 5 वेडिंग और तोड़बाज़ इन तीन फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। नरगिस ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। अमेरिका से इंडिया आने के बाद अब नरगिस यहीं रहकर बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती हैं। फैशन वीक के रैम्प पर शो स्टॉपर बनने से लेकर एड कैम्पन सब काम करने में अब नरगिस माहिर हो चुकी हैं। 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।