आलिया भट्ट बेहद कम समय में फिल्म इंडस्ट्री की टॉप हीरोइनों में शामिल हो गई है। वह इंडस्ट्री की सबसे क्यूट हिरोइनों में से एक हैं। वहीं दूसरी ओर वह एक्टिंग और स्टाइल के मामले में भी अव्वल नंबर पर आती है। कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी आलिया जो भी पहनती हैं, वह बेहद खास और अलग होता है। पिछले दिनों आलिया ने Flimfare Glamour And Style Awards 2019 में शिरकत की। लेकिन इस दौरान भी उनका बेहद स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। इस फंक्शन में आलिया ने पिंक और ब्लैक कलर का डिजाइनर गाउन पहना था, जिसमें वह यकीनन बेहद क्यूट लग रही थीं। 

उन्हें इस फंक्शन में मोस्ट स्टाइलिश स्टार फीमेल का अवॉर्ड मिला है। जो यकीनन उनकी पर्सनैलिटी को काफी सूट भी करता है। चूंकि इन दिनों वेडिंग का सीजन है और आप हर फंक्शन में एक ही लुक नहीं रखना चाहती होंगी। ऐसे में अगर आप कुछ ऐसा पहनना चाहती हैं, जिसमें आपका गर्लिश अवतार साफ तौर पर नजर आए तो आप आलिया के इस डिजाइनर गाउन से इंस्पिरेशन लेकर खुद का लुक तैयार कर सकती हैं। तो चलिए देखते हैं कैसा था आलिया का यह लुक-

इसे भी पढ़ें: सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और अनन्‍या पांडे से लें न्‍यू ईयर पार्टी लुक्‍स के खास टिप्‍स

ऐसा था लुक

alia bhatt style pink and black inside one

अपने इस लुक में आलिया ने Celia Kritharioti द्वारा डिजाइन किया गया ब्लैक और पिंक कलर का गाउन पहना। इस स्टेटमेंट गाउन में रफल्ड पिंक टॉप और हाई वेस्ट ब्लैक स्कर्ट थी। इस हाई वेस्ट स्कर्ट केा रच्ड और रफल्ड डिटेल्स के साथ थाई स्लिट लुक दिया गया था। वहीं पिंक टॉप में strappy डिटेल थी और स्लीव्स को कोल्ड शोल्डर लुक था, जो आलिया के लुक को और भी अधिक स्टाइलिश बना रहा था। वहीं एसेसरीज में आलिया ने केवल फिंगर्स में रिंग पहनी। वहीं मेकअप को आलिया ने बेहद लाइट रखा। आलिया ने लिप्स पर पिंक शेड की न्यूड लिपस्टिक लगाई। साथ ही आंखों पर भी न्यूड कलर आईशैडो लगाया। आलिया ले अपने चीक्स को हाइलाइटर की मदद से हाईलाइट किया। आलिया का यह मेकअप यकीनन उन पर काफी अच्छा लग रहा था। वहीं हेयर्स को आलिया ने ओपन विद कर्ल्स लुक दिया जो उनके पूरे लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहा था। 

आलिया का यह लुक Flimfare Glamour And Style Awards 2019 के लिए था। इस फंक्शन में आलिया को मोस्ट स्टाइलिश स्टार फीमेल का अवॉर्ड मिला है। वहीं आलिया के को-स्टार वरूण को मोस्ट ग्लैमरस स्टार मेल का अवॉर्ड मिला।

इसे भी पढ़ें: ब्लैक सूट को पहनना है एक अलग अंदाज में, तो इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के लुक्स से लें इंस्पिरेशन

alia bhatt style pink and black inside


वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी होंगे। यह एक एक्शन ड्रामा मूवी है, जिसे करण जौहर ने प्राड्यूस किया है और अयान मुखर्जी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इसके अलावा आलिया राजामौली की फिल्म आरआरआर में भी काम करेंगी, फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और राम चरन तेजा भी होंगे। वहीं आलिया अपनी बहन पूजा भट्ट के साथ सड़क 2 में भी जल्द ही नजर आएंगी।  साथ ही वह एक मल्टीस्टारर मूवी तख्त और गंगूबाई काठियावाड़ी में भी काम करेंगी। इन दिनों आलिया की बैक टू बैक कई फिल्में है। वैसे अपने काम के अलावा आलिया रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्तों को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। खबर है कि आलिया अगले साल रणबीर के साथ शादी कर सकती हैं। हालांकि अभी तक आलिया की शादी को लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है।