ऐश्वर्या राय के चाहने वाले यूं तो उन्हें हर अवतार में देखना पसंद करते हैं लेकिन जब ऐश्वर्या खासकर इंडियन ट्रेडिशनल अवतार में नज़र आती हैं तो उनका ये लुक हमेशा ही वायरल हो जाता है। हाल ही में पूने में एक इवेंट अटेंड करने पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन जब यहां पर हाउस ऑफ मसाबा का ये डिज़ाइनर पिंक एंड ग्रे लहंगा पहनकर पहुंची तो कैमरा के क्लिक रुके ही नहीं। उनकी हर तस्वीर इन कपड़ों में बेहद ही खूबसूरत आई। फैशन डिज़ाइनर मसाबा के इस पिंक लहंगे के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन ने ग्रे कलर के दुप्ट्टे को कन्ट्रास्ट कर रखा था। इस लहंगे के साथ एश्वर्या ने दुपट्टे को साड़ी स्टाइल में पहना था और उनका ये लुक एक बार फिर से उनके फैंस को काफी पसंद आया। 

जब दुनिया बनी ऐश्वर्या के इंडियन लुक की दीवानी

aishwarya rai bachchan golden saree tarn tehlani

Image Courtesy: HerZindagi

ये बात तो सब जानते हैं कि हर साल ऐश्वर्या कान फिल्म फेस्टिवल में जाती हैं और उनका फैशन हमेशा ही चर्चा में रहता है। फैशन डिज़ाइनर तरुण तहलानी की गोल्डन साड़ी में ऐश्वर्या राय बच्चन का ये इंडियन लुक इंटरनेशनल अवार्ड के रेड कार्पेट पर सबको काफी पसंद आया था। एश ने इस लुक के साथ हॉलीवुड हेयरस्टाइल से इन्सपायर जुड़ा बनाया था। कान फिल्म फेस्टिवल में जूरी मेम्बर्स से लेकर L'Oréal जैसे इंटरनेशनल ब्रेंड की एम्बेस्डर बनकर ऐश्वर्या राय बच्चन कई बार कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नज़र आ चुकी हैं। 

Read more: लेटेस्‍ट कवर को देखकर आप भी कहेंगी कि ऐश्‍वर्या ही हैं दुनिया की सबसे सुंदर महिला

फैशन आइकन हैं ऐश्वर्या राय बच्चन 

aishwarya bachchan manish malhotra lehnga

Image Courtesy: HerZindagi

मिस वर्ल्ड रह चुकी ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय मनीष मल्होत्रा के लिए जब कई सालों बाद रैम्प पर लौटी थी तब उनका ये लुक सबको पसंद आया था। ज्वैल-टोन्ड लहंगा के साथ एश्वर्या राय बच्चन ने शिमर ब्लाउज़ पहनकर रैम्प पर वॉक किया था। बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या के लिए फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा कितने स्पेशल हैं इसका अंदाज़ा सबको एक बार फिर हुआ था जब एश ने मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन के साथ रैम्प पर वापसी की थी। 

सफेद रंग में ऐश्वर्या लगती हैं ब्यूटीफुल 

aishwarya abu jani sandeep khosla white saree

Image Courtesy: HerZindagi

जब ऐश्वर्या ने फैशन डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला की सफेद रंग की डिज़ाइनर साड़ी पहनी तो सब उन्हें देखते ही रह गए। अगर ये कहा जाए कि ऐश्वर्या को साड़ियों से मोहब्बत है और वो इस लुक में सबसे ज्यादा खुबसूरत दिखती हैं तो गलत नहीं होगा। सफेद कढ़ाही वाली ये डिज़ाइनर साड़ी पहनकर एश्वर्या राय ने मुम्बई में एक इवेंट अटेंड किया था। किसी भी इवेंट में या फिल्म में या पार्टी में एश्वर्या राय के स्टाइल और फैशन को लोग एक बार देखने के बाद उसके बारे में बात करने से खुद को रोक नहीं पाते। 

ऐश्वर्या राय पर जचता है लहंगा

aishwarya blue lehnga

Image Courtesy: HerZindagi

ऐश्वर्या राय ये बात बाखूब जानती हैं कि कौन सा रंग कब कहां और कैसे पहनना चाहिए अगर आप नीला रंग पहनना पसंद करती हैं तो आप इस रंग की आउटफिट रात को पहनेंगी तो ज्यादा खूबसूरत दिखेंगी। जैसे की समर ब्राइडल का समय आ चुका है ऐसे में दुल्हन रात को अपनी शादी में लाल रंग के ट्रे़डिशनल लगंहे कि जगह ऐश्वर्या राय की तरह ये खूबसूरत नीले रंग का लहंगा भी पहन सकती हैं। ये डिज़ाइनर लहंगा भी फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने ही डिज़ाइन किया है। ब्लू कलर के इस ब्यूटीफुल लहंगे के साथ एश्वर्या ने जो सीक्वेंस वाला ब्लाउज़ पहना है इसमें वो काफी ग्लैमर्स लग रही हैं। मेहंदी जैसे ट्रेडिशनल फंग्शन पर भी आप इस तरह का लुक कैरी कर सकती हैं। 

ऐश्वर्या राय का परफेक्ट लुक 

aishwarya bachchan black dress

अगर आपको कभी भी ये समझ ना आए कि क्या पहने कौन सा रंग आप पर अच्छा लगेगा तो आप बिना कुछ और सोचे सिर्फ काले रंग की कोई भी खूबसूरत ड्रेस पहन लें। काला रंग हर किसी पर हर तरह के इवेंट पर अच्छा ही लगता है। ऐश्वर्या राय बच्चन भी ब्लैक कलर की ड्रेस में बहुत ही सुंदर दिखती हैं। हालांकि काला रंग इंडियन वैडिंग लुक का हिस्सा नहीं बन पाता लेकिन किसी भी वेस्टर्न स्टाइल पार्टी में या इवेंट के लिए आप इस रंग को आराम से पहनकर जा सकती हैं। 

Recommended Video