बॉलीवुड एक्‍ट्रेस काजोल उम्र के 46वें पड़ाव पर पहुंचने के बाद भी बेहद ग्‍लैमरस नजर आती हैं। काजोल को ग्‍लैमरस लुक देने में उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनका बेहतरीन फैशन सेंस भी शामिल है। वेस्टर्न हो और या एथनिक काजोल हर लुक में कमाल की नजर आती हैं। खासतौर पर इंडियन आउटफिट्स और फैशन एक्‍सेसरीज में काजोल के कई लुक्‍स उनके इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर देखे जा सकते हैं, जिनमें वह बेमिसाल नजर आ रही हैं। 

आने वाले फेस्टिव सीजन में अगर आप भी काजोल की तरह स्‍टाइलिश दिखना चाहती हैं तो उनकी वॉर्डरोब में मौजूद इन 5 चीजों को अपनी वॉर्डरोब में जरूर शामिल करें। 

इसे जरूर पढ़ें: काजोल के इन स्‍लीवलेस ब्‍लाउज डिजाइंस को आप भी करा सकती हैं रीक्रिएट

 saree from  kajol  closet

डिजाइनर साड़ी 

काजोल के पास डिजाइनर साड़ी का बहुत अच्‍छा कलेक्‍शन मौजूद है। वैसे तो काजोल की वॉर्डरोब में लगभग सभी फेमस फैशन डिजाइनर्स की डिजाइन की हुई साड़ियां हैं, मगर काजोल के फेवरेट फैशन डिजाइनर की बात की जाए तो उन्‍हें मनीष मल्‍होत्रा की डिजाइन किए हुए आउटफिट्स बेहद पसंद आते हैं। इसलिए काजोल को अधिकतर मनीष मल्‍होत्रा की डिजाइन की हुई साड़ी में ही देखा जाता है। काजोल के साड़ी कलेक्‍शन में नेट, सीक्‍वेंस वर्क और वेलवेट डीटेलिंग वाली साड़ियां मौजूद हैं। आप भी इस तरह की साड़ी किसी अच्‍छे साड़ी के शोरूम से खरीद सकती हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: काजोल की इन स्टाइलिश साड़ियों से लें इंस्पिरेशन और समर्स में दिखें स्टाइलिश

 thing from  kajol closet

डोरी वाले ब्‍लाउज 

डोरी वाले ब्‍लाउज का फैशन नया तो नहीं है मगर महिलाओं में इसका क्रेज आज भी कम नहीं हुआ है। काजोल को भी डोरी वाले ब्‍लाउज बेहद पसंद हैं। वह अपनी अधिकतर साड़ियों के साथ डोरी वाले ब्‍लाउज ही पहनना पसंद करती हैं। अगर आपको डोरी स्‍टाइल ब्‍लाउज की लेटेस्‍ट डिजाइन देखनी है तो आपको एक बार काजोल के ब्‍लाउज डिजाइन जरूर देखने चाहिए। इन्‍हें आप किसी भी अच्‍छे लोकल टेलर से रीक्रिएट करवा सकती हैं। 

 earings from  kajol  closet

ईयरिंग्‍स 

काजोल के पास ईयरिंग्‍स का भी अच्‍छा कलेक्‍शन मौजूद है। खासतौर पर चांदबाली, ब्रॉड ईयरिंग्‍स और स्‍टोन वर्क वाली ईयरिंग्‍स में काजोल को कई बार देखा गया है। इस तरह की डिजाइनर ईयरिंग्‍स को सलवार सूट या फिर किसी भी एथनिक आउटफिट के साथ पहना जा सकता है। अगर आप भी इस तरह की ईयरिंग्‍स पहनना चाहती हैं तो बाजार में आपको इनकी कई वैरायटी मिल जाएगी। 

 things  from kajol  closet and  fashion  tips

पोटली बैग्‍स 

आजकल पोटली बैग्‍स का फैशन काफी जोर-शोर से चल रहा है। काजोल को भी साड़ी के साथ मैचिंग पोटली बैग कैरी करना बहुत पसंद है। आप भी साड़ी, सलवार सूट या दूसरे एथनिक आउटफिट्स के साथ डिजाइनर पोटली बैग कैरी कर सकती हैं।

Recommended Video

बाजार में आपको पोटली बैग्‍स की एक से बढ़कर एक डिजाइन देखने को मिलेंगी। अगर आप अपने आउटफिट से मैच करता हुआ पोटली बैग कैरी करना चाहती हैं तो आप इसे किसी अच्‍छे टेलर से स्टिच भी करवा सकती हैं। 

 salwar suits from  kajol  closet

डिजाइनर सलवार सूट 

डिजाइनर साड़ियों की ही तरह काजोल के पास डिजाइनर सलवार सूट्स का भी अच्‍छा खासा कलेक्‍शन मौजूद है। काजोल को अनारकली सलवार सूट्स से लेकर स्‍ट्रेट सिंपल  सलवार सूट लुक्‍स तक में देखा गया है। आप अगर लेटेस्‍ट सलवार सूट डिजाइन तलाश रही हैं तो काजोल के कलेक्‍शन से फैशन टिप्‍स ले सकती हैं। 

आने वाले फेस्टिवल सीजन के लिए आप काजोल की वॉर्डरोब में शामिल इन 5 चीजों से फैशन टिप्‍स ले सकती हैं और खुद को स्‍टाइलिश लुक दे सकती हैं। अगर आपको ये स्टोरी पसंद आई हो तो इसे शेयर जरूर करें और ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।