मॉनसून की ठंडी-ठंडी फुहारें मन को तरोताजा कर देती हैं। गर्मी से तो राहत मिल ही जाती है, ठंडी हवाओं और बारिश में भीगकर सभी चिंताएं और परेशानियां दूर हो जाते हैं। हालांकि इस मौसम में कुदरत के करीब रहने में काफी ज्यादा मजा आता है, लेकिन बारिश में ड्रेस भीग जाने पर मुश्किल हो जाती है। अगर आप भी इसी वजह से मॉनसून सीजन में परेशान हो जाती हैं और छाता या रेनकोट लेकर चलने पर परेशान महसूस करती हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप अपने रेनकोट को कैसे स्टाइलिश बना सकती हैं-

नेवी ब्लू रेनकोट

raincoat for short dress

महिलाएं रबर कोटेड प्रीमियम रेनकोट ले सकती हैं, जिसमें एडजस्टेबल हुड का ऑप्शन दिया होता है। अगर आपको शाम में कॉकटेल पार्टी के लिए शॉर्ट ड्रेस पहननी है तो उसके लिहाज से इस तरह का रेनकोट मुफीद है और देखने में काफी स्टाइलिश भी। फुल साइज रेनकोर्ट थोड़ी ज्यादा जगह घेरता है, लेकिन ऐसा रेनकोर्ट आप अपने बैग में भी आसानी से कैरी भी कर सकती हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: मॉनसून में खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने के लिए अपनाएं ये आसान फैशन टिप्स

फ्लोरल प्रिंट रेनकोट

raincoat floral pattern inside

अगर आपको प्लेन रेनकोर्ट बोरिंग लगते हैं तो आप अपनी ड्रेसेस की तरह मॉनसून में रेनकोट भी फ्लोरल पैटर्न में ले सकती हैं। इस पैटन का रेनकोट जहां आपको कूल और ट्रेंडी लुक देता है, वहीं आपके टॉप को कवर करने के लिहाज से भी बढ़िया है। 

इसे जरूर पढ़ें: ये 6 फैशन टिप्स अपनाके अपनी राखी स्पेशल ड्रेस को बनाएं स्टाइलिश

बारिश में रेड कलर से बढ़ जाएगी रौनक

monsoon fashion raincoat red colour inside

इस तरह के वुलेन जैकेटनुमा रेड कलर के रेनकोट आपको बारिश में पूरी सुरक्षा देंगे और आपकी ड्रेस साफ-सुथरी बनी रहेगी। इस तरह के ब्राइट रेड कलर से आपका मूड भी बहुत अच्छा हो जाएगा। 

पर्पल और पोल्का डॉट्स

raincoat polka dots inside

अगर आपको पर्पल कलर पसंद हैं इस शेड में आप पोल्का डॉट्स वाले रेनकोट पहन सकती हैं। इस तरह के रेनकोट से आपकी पूरी ड्रेस कवर हो जाती है और आप आसानी से बारिश में भी निकलकर अपने डेस्टिनेशन तक पहुंच सकती हैं।

पिंक कलर में दिखें स्टाइलिश

raincoat pink colour inside

अगर आप रेनकोट के जरिए भी अपना स्टाइल बरकरार रखना चाहती हैं तो आप इस तरह के पैटर्न वाले पिंक रेनकोट ले सकती हैं। अगर आप इस तरह के पॉकेट वाले रेनकोट लेती हैं तो आप उसमें अपनी जरूरत का सामान भी कैरी कर सकती हैं।