टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से सभी को इम्प्रेस करने वाली साक्षी तंवर रियल लाइफ में अपने फैमिली और फ्रेंड्स को अपने कुकिंग स्किल्स से इम्प्रेस करती हैं। बता दें कि साक्षी वैसे तो किचन में रेग्युलर जाना पसंद नहीं करती मगर, जब बात आती है अपने फैमिली और करीबियों को खाना खिलाने की तो वो पूरे मन से खाना बनाने में लग जाती हैं।

sakshi tanwar inside

इसे जरूर पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने अपनी फोटो पोस्ट कर खुद को बताया भूखी, जानें क्‍यों

हमसे ख़ास बातचीत के दौरान साक्षी ने अपनी कुकिंग स्टाइल और स्किल्स के बारे में बात की और अपने फेवरेट फ़ूड के बारे में भी बताया। आइए जानते हैं साक्षी की फूडी कहानी-

अच्छी कुक नहीं हूं पर बेसिक खाना बना लेती हूं

साक्षी ने कहा कि अच्छी कुक का तो पता नहीं पर मैं बेसिक खाना बना लेती हूं। लेकिन अगर खाने के लिए कोई अच्छा दोस्त या घर वाले हों तो मैं मन से खाना बनाती हूं। नहीं, तो सच बताऊं तो मैं थोड़ी सी चोर हूं। बहुत मन करता है तभी कुछ बनाती हूं। जब मैं देखती हूं कि घर पर कुक नहीं है या मां नहीं है तो बना सकती हूं। हाल ही में होली के समय घर पर गुजिया बनीं थी तो मैंने भी मिलकर बनवाई थी। तो मैं सब कुछ बना लेती हूं पर मेरा मन होना चाहिए। नॉनवेज नहीं बना पाती क्योंकि हम वो खाते ही नहीं हैं।

 

शो त्योहार की थाली में मैंने सब कुछ किया

साक्षी आगे कहा कि मैंने पिछले साल शो त्योहार की थाली में काम किया था और इस शो में मैंने बहुत कुकिंग की थी। यह ऐसा शो नहीं था कि आपने कहा कि लो अब हम इसमें चाशनी डालते हैं और पीछे से चाशनी तैयार होकर आ गई। हम खुद बनाते थे चाशनी का एक तार, तीन तार पेक करना होता है तो वो हम खुद ही करते थे। अच्छी बात यह हुई कि मैंने बहुत कुछ सीखा।

sakshi tanwar inside

पापा ने मुझे कहा कि बहुत चीज़ सीख ली है तो अब बना कर खिलाओ भी। तो भैया, दीदी और मां पापा के लिए बना देती हूं। देखिए किसी-किसी का मन होता है खाना बनाने का तो वो रोज़ खाना बनाते हैं। मैं रोज़ किचन में नहीं जाती, मुझे अच्छा मौसम या अच्छा मूड चाहिए ही होता है।

sakshi tanwar inside

इसे जरूर पढ़ें: कंगना रनोट का 'मिशन गोलगप्पा', दिल्ली की सड़कों पर ले रहीं स्ट्रीट फूड का मजा

साक्षी ने हमें अपने फेवरेट फ़ूड के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्‍हें फ्रूट्स बहुत पसंद है। इसलिए मीठे में फ्रूट-कस्टर्ड उन्हें बहुत अच्छा लगता है। और खाने में उन्हें ज्यादातर इंडियन और होम मेड खाना ही पसंद है।  

 

Loading...
Loading...