दीपिका पादुकोण के रणवीर सिंह के साथ श्रीलंका जाने की वजह खुलकर सामने आ गई है। पिछले महीने जब फिल्म सिंबा की सक्सेसफुल रिलीज के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाथों में हाथ डाले श्रीलंका के लिए रवाना हुए थे। दीपिका-रणवीर की एयरपोर्ट फोटोज काफी वायरल हुई थीं। दोनों एक-दूसरे के साथ चिल मूड में हाथों में हाथ डाले एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे।  

तो ऐसे में सभी को यही लग रहा था कि ये दोनों अपने हनीमून के लिए श्रीलंका गए हैं। इसके साथ ही न्यू ईयर सेलिब्रेशन और 5 जनवरी को दीपिका पादुकोण का बर्थडे सेलिब्रेशन भी इस ट्रिप का हिस्सा था। 

दीपिका और रणवीर हनीमून के लिए नहीं बल्कि एक वजह के चलते श्रीलंका ट्रिप पर गए थे। अब करीब 3 हफ्ते बाद इस बात का खुलासा हुआ है कि ये दोनों दरअसल हनीमून के लिए नहीं बल्कि किसी और वजह से श्रीलंका गए थे। 

deepika padukone sri  lanka trip

दीपवीर के श्रीलंका जाने की वजह 

दीपवीर किस वजह से श्रीलंका गए थे इस बात का खुलासा फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की सोशल मीडिया पोस्ट से हुआ है। 

इसे जरूर पढ़ें: शादी के बाद रणवीर के दीपिका के घर में शिफ्ट होने की वजह जानिए

deepika padukone sri  lanka trip

फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ वेडिंग फोटोज शेयर की हैं जिनमें दीपिका भी दिखाई दे रही हैं। ये फोटोज दीपिका की खास सहेली की शादी की है जिसके लिए वो रणवीर के साथ श्रीलंका गई थीं। इन फोटोज में दीपिका पादुकोण कभी अपनी फ्रेंड के इयररिंग्स ठीक करती दिखती तो कभी उनके साथ मस्ती करते हुए नजर आती हैं। ये फोटोज अब तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि इन फोटोज में रणवीर कही नहीं दिख रहे हैं। दीपिका की फ्रेंड श्रीला भी सब्यसाची ब्राइड हैं। 

deepika padukone sri  lanka trip

श्रीलंका वेडिंग डेस्टिनेशन 

दीपिका पादुकोण श्रीलंका अपनी फ्रेंड की शादी में शामिल होने के लिए गई थी। श्रीलंका बहुत ही खूबसूरत जगह है और यहां बहुत लोग डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान करते हैं। श्रीलंका भारतीय महासागर से घिरा एशियाई आइलैंड है। भारतीय रुपया श्रीलंका की करंसी से करीब ढाई गुना ज्यादा मूल्य का है यानी 420 भारतीय रुपये श्रीलंका के 1,000 रुपये हो जाते हैं। श्रीलंका में बरसात के दो मौसम आते हैं।

इसे जरूर पढ़ें: दीपिका पादुकोण से शादी करके ऐसा महसूस करते हैं रणवीर सिंह

deepika padukone sri  lanka trip

मई से अगस्त के बीच और दूसरा अक्टूबर से जनवरी तक। वैसे मार्च से जून सबसे गर्म और नवंबर से जनवरी एकदम ठंडे होते हैं। यहां की खूबसूरती को देखते हुए बहुत सेलिब्रिटिज यहां अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान करते हैं।

Loading...
Loading...