रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की हनीमून की तस्वीरें बहुत ज्यादा वायरल हो रही हैं लेकिन इन तस्वीरों को देखने के बाद कुछ लोग उनसे नाराज भी हो रहे हैं। 11 फरवरी को रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने एक्टर विशगन वनांगामुडी के साथ शादी की थी। इसके बाद एक रॉयल रिसेप्शन पार्टी भी रखी गई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं और अब हनीमून की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 

soundarya  rajinikanth  honeymoon

सौंदर्या अपने पति विशगन वनांगामुडी के साथ आइसलैंड में हनीमून मना रही हैं। सौंदर्या ने अपने हनीमून की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में विशगन और सौंदर्या साथ में बहुत खुश नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में सौंदर्या ऑल ब्लैक लुक में दिख रही हैं तो विशगन ने बैंगनी रंग की स्वेटशर्ट कैरी की हुई हैं। इस कपल की शादी चेन्नई के होटल लीला पैलेस में हुई थी। 

ये जरूर पढ़ें: कैसी हैं ये जगहें जहां कभी सूरज दिखता ही नहीं!

 

soundarya  rajinikanth  honeymoon

सौंदर्या की तस्वीरों से कुछ लोग हुए नाराज 

सौंदर्या रजनीकांत ने अपने हनीमून की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दीं। इन तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे थे लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने सौंदर्या के हनीमून की फोटो पोस्ट करने पर आपत्ति जताई। दरअसल यूजर्स ने सौंदर्या और विशगन को पुलवामा हमले के चलते ट्रोल किया। लोगों ने सौंदर्या से कहा कि कम से कम दो-तीन दिन ऐसी कोई तस्वीर पोस्ट ना करो क्योंकि देशवासियों में पुलवामा हमले को लेकर गुस्सा है। यहां बता दें कि इस हमले की बॉलीवुड स्टार्स ने भी कड़ी निंदा की है । 

सौंदर्या रजनीकांत की शादी में अंबानी फैमिली इस नए जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंची थी। साउथ एक्टर धनुष, कमल हासन और काजोल जैसे सितारे भी इस शादी में नजर आए थे। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानिस्वामी भी शादी में शरीक हुए थे। 

soundarya  rajinikanth  honeymoon

यहां बता दें कि सौंदर्या रजनीकांत की ये दूसरी शादी है, इससे पहले सौंदर्या ने साल 2010 में बिजनेसमैन अश्वनि राजकुमार के साथ शादी की थी। उनका एक चार साल का बेटा भी है जिसका नाम वेद है। सौंदर्या की तरह ही विशगन की भी ये दूसरी शादी है। उन्होंने पहली शादी एक मैगजीन की एडिटर कनिखा कुमारन से की थी लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए।

सौंदर्या के पति विशगन साउथ इंडियन फिल्मों के एक्टर हैं। नवंबर में एक प्राइवेट सेरेमनी में सौंदर्या ने विशगन से सगाई की थी।