अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने काम से वक्त निकालकर एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं। अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ कुछ पिक्चर पोस्ट की हैं। ये पिक्चर IPL मैच हारने के बाद की हैं जब विराट कोहली अपनी टीम रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के मैदान में परफोर्मेंस से परेशान होकर अपना स्ट्रेस दूर कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के साथ इन छुट्टियों में उनके टीम के प्लेयर डिविलियर्स और उनकी फैमिली भी हैं। रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के कप्तान अपनी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ हैं और अपने इस प्रेशर को अगले मैच से पहले दूर करने की कोशिश मे हैं ताकि अगले मैच में वो और उनकी टीम शांत दीमाग से और अच्छा प्रदर्शन कर पाए। अनुष्का शर्मा तो शादी से पहले भी विराट कोहली के साथ उनके मैच के दौरान नज़र आती थी और अब शादी के बाद भी वो ज्यादातर अनुष्का शर्मा विराट कोहली को चियर करती हुई स्टेडियम में दिखती हैं। क्रिकेटर्स के लिए मैच का प्रेशर भी बॉलीवुड स्टार्स की फिल्मों की तरह ही होता है। जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर स्टार्स के करियर निर्भर करता है उसी तरह के मैदान में हर खिलाड़ी का प्रदशर्न उसे आगे के मैच के लिए गेम में बनाए रखता है। 

anushka on holiday with virat kohli

सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कै फैंस इन तस्वीरों पर खुलकर कमेंट कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा ने विराट के साथ अपनी पिक्चर पोस्ट करते हुए #friendsforever लिखा तो फैंस ने इन्हें वर्ल्ड बेस्ट जोड़ी जैसे कॉम्पलीमेंट्स भी दिए। इस वक्त विराट कोहली भले ही अनुष्का के साथ छुट्टियों पर हों लेकिन उनके मन में मैच को लेकर काफी कुछ चल रहा होगा।

anushka virat kohli holiday

भले ही विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल के इस सीजन में अभी तक एक भी मैच ना जीत सकी हो लेकिन कप्तान कोहली शांत दीमाग से ही अपने अगले मैच की प्लानिंग करेंगें। विराट कोहली उन कप्तानों में से हैं जो मैदान में ही सिर्फ जोश में दिखते हैं उसके अलावा सोशल मीडिया पर तो उनका कूल अंदाज़ ही उनके फैंस को देखने को मिलता है। इस पिक्चर में भी विराट और अनुष्का दोनों पार्क में पिलो पर सिर रखकर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। 

 

Loading...
Loading...