ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के बीच कितना प्यार है, ये बात किसी से छिपी नहीं है। अक्षय को जैसे ही अपनी फिल्मों से टाइम मिलता है वो अपनी वाइफ ट्विंकल के साथ ट्रिप पर निकल जाते हैं। ट्विंकल और अक्षय दोनों को ही अपनी पूरी फैमली के साथ ट्रिप पर जाना अच्छा लगता है। 

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फैमिली के साथ इटली में छुट्टियां मना रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद ट्विंकल और अक्षय ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। ट्विंकल और अक्षय एक-दूसरे के साथ टाइम बिताने के लिए एक शॉर्ट हॉलिडे पर निकल गए हैं। 

इटली में वेकेशन 

इटली एक ऐसा शहर, जो खूबसूरत शहरों में से एक है। अगर किसी को एक बार इटली जान को मौका मिल जाएं तो कोई भी इस गोल्डन चांस को गवाना नहीं चाहेगा। यहां पहुंच कर अक्सर लगता है जैसो मानों आप टाइम मशीन में बैठकर 200 से 300 साल पीछे चले गए है। 

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पत्नी ट्विंकल और बेटी नितारा के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “मेरे पास फुरसत के कुछ दिन थे तो परिवार के साथ एक क्विक और शॉर्ट वेकेशन पर निकल आया क्योंकि जब आप पीछे मुड़ कर देखते हैं तो इन्हीं छोटे-छोटे पलों में जिंदगी नजर आती है।“ ये तस्वीर देखकर तो किसी का भी मन होगा कि वह कुछ दिन छुट्टियां मना आए। आखिर ऐसी खूबसूरत लोकेशन देखकर कौन छुट्टी वाली फलिंग से दूर रह सकता है। 

akshay kumar twinkle khanna italy vacation

Image Courtesy: @Twinkle Khanna/Instagram

ट्विंकल और अक्षय ने जो इस बार भी अपने फैंस के साथ फोटो शेयर की है उसमें भी नितारा का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है। ट्विंकल और अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा को लेकर काफी सजग हैं और उसे अभी लाइम लाइट से दूर रखना चाहते हैं। इसी वजह से अक्षय के अलावा उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी अपनी बेटी नितारा को काफी प्रोटेक्ट करके रखती हैं। 

Read more: ममता की छांव में क्यों छिपाकर रखती हैं ट्विंकल अपनी बेटी नितारा को

ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय और ट्विंकल नितारा को कैमरा से कोसों दूर रखना चाहते हैं हालांकि आए दिन अक्षय नितारा के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वहीं उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना भी बेटी नितारा के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट करती रहती हैं लेकिन दोनों पति पत्नी कभी भी नितारा का चेहरा कैमरा के सामने नहीं लाते।

akshay kumar twinkle khanna italy vacation

Image Courtesy: @Twinkle Khanna/Instagram

अक्षय की अपने बच्चों से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। खासतौर पर बेटी नितारा से जो अभी काफी छोटी है। अक्षय फ्री टाइम में अक्सर बेटी के साथ खेलते और क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। अक्षय की बात करें तो वह जल्द रजनीकांत के साथ 2.0 में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में सुपर विलेन के किरदार में नजर आने वाले अक्षय की रजनीकांत के साथ ये पहली फिल्म है। 

इटली की खासियत 

इटली इतना ज्यादा खूबसूरत है कि ईशा अंबानी हो या फिर दीपिका पादुकोण कई स्टार अपनी शादी की रस्में इटली में करना चाहते हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने भी इटली में ही शादी की थी। इटली एक ऐसा शहर, जो खूबसूरत शहरों में से एक है। अहग किसी को एक बार इटली जान को मौका मिल जाएं तो कोई भी इस गोल्डन चांस को गवाना नहीं चाहेगा। यहां पहुंच कर अक्सर लगता है जैसो मानों आप टाइम मशीन में बैठकर 200 से 300 साल पीछे चले गए है। 

Read more: अनुष्का से भी ज्यादा आलीशान होगी इटली में दीपिका और रणवीर की शादी, ये है वेन्यू

akshay kumar twinkle khanna italy vacation

Image Courtesy: @Twinkle Khanna/Instagram

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई इटली के लेक कोमो की खूबसूरत नजारों के बीच हुई। अनुष्का और विराट ने भी इटली में ही शादी की। अब खबर है कि दीपिका और रणवीर ने अपनी वेडिंग के लिए इटली के लेक कोमो, लोम्बार्डी को चुना है। 

इस जगह की प्राकृतिक खूबसूरती को देखकर ही दोनों ने अपनी शादी के लिए इस जगह को चुन लिया है। लेक कोमो इटली की तीसरी सबसे बड़ी लेक है जो 146 स्क्वेयर किलोमीटर में फैला हुई है। यह लेक करीब 1,300 फीट गहरा है जो इसे यूरोप के सबसे गहरे लेक में से एक बनाता है। यह जगह रोमन काल से ही अमीर लोगों के बीच हॉलिडे डेस्टिनेशन के लिए पॉपुलर रही है। 

  • Kirti Jiturekha Chauhan
  • Her Zindagi Editorial