मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी साल 2018 की सबसे रॉयल इंडियन वेडिंग होगी। आनंद पीरामल के साथ ईशा अंबानी की सगाई का जश्न इटली में बेहद शानदार रहा अब उसके बाद पूरे देश को 12 दिसंबर का इंतज़ार है जब ईशा अंबानी आनंद पीरामल के साथ शादी के सात फेरे लेंगी। मुकेश अंबानी की बेटी की शादी का जश्न 8 और 9 दिसंबर को उदयपुर में होगी जहां पर ईशा अंबानी के प्री वेडिंग सेरेमनी होंगी। मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी की शादी के लिए बेहद खास इंतज़ाम किए हैं। देश के सबसे बड़े बिज़नेसमेन की बेटी की शादी में विश्वभर की रॉयल फैमिली और बिज़नेस टायकून आएंगे। इतना ही नहीं इंडियन प्राइम मिनिस्टर के लेकर हर बड़ा पॉलीटिशियन, बॉलीवुड के सारे सुपरस्टार्स, इंडियन क्रिकेटर्स सभी इस शादी में शिरकत करेंगे। 

isha ambani wedding in laws husband family

ईशा अंबानी की शादी के लिए मेहमान नवाज़ी का सारा जिम्मा अंबानी परिवार ने लिया है। इस रॉयल वेडिंग के लिए मुकेश अंबानी ने कई सारे चार्टड प्लेन बुक किए हैं। उदरपुर महाराणा एयरपोर्ट पर सभी मेहमानों को चार्टड फ्लाइट से लाया जाएगा। फिर वो टॉप क्लास लग्ज़री कार में बैठकर फाइव स्टार होटल में ठहरेंगे। जिसके लिए मुकेश अंबानी ने उदयपुर के सारे फाइव स्टार होटल बुक किए हैं। अब आप इस बात से अंदाज़ा लगा सकते हैं कि उदयपुर में ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी कितनी रॉयल होने वाली है। 

Read more: ईशा अंबानी को प्री ब्राइडल ब्यूटी टिप्स देने वाला मेकअप आर्टिस्ट कितने पैसे चार्ज करता है

isha ambani wedding family

वैसे ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी से पहले नीता अंबानी अपनी छोटी बहू राधिका मर्चेट, बेटे अनंत अंबानी, ईशा अंबानी और मुकेश अंबानी के साथ प्रियंका चोपड़ा की शादी के संगीत फंक्शन पर भी पहुंची थी। अब तक तो सब नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की आनंद पीरामल से शादी के बाद उनके बेटे आकाश अंबानी की श्लोका मेहता से शादी का इंतज़ार ही कर रहे थे लेकिन जब से उदयपुर एयरपोर्ट पर नीता अंबानी राधिका मर्चेंट के साथ दिख रही हैं तब से उन्हें अंबानी परिवार की छोटी बहू की कहा जा रहा है। यानि की नीता अंबानी और मुकेश अंबानी अपने सभी बच्चों की शादी बैक टू बैक ही करेंगे।

isha ambani wedding nita ambani

फैशन डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के अलावा फैशन डिज़ाइनर सब्यासाची मुखर्जी भी अंबानी परिवार के काफी क्लोज़ हैं ऐसे में ईशा अंबानी की शादी का लहंगा कौन सा डिज़ाइनर डिज़ाइनर करेगा इस बात का भी इंतज़ार है।

Read more: ईशा अंबानी की ज्वैलरी का दाम जानकर आप हो जाएंगें हैरान

आपको ये भी बता दें कि ईशा अंबानी की शादी की रस्मों की शुरुआत अंबानी हाउस एंटीलिया में गृह शांति पूजा से हो चुकी है जिसमें ईशा अंबानी बेहद खूबसूरत दिख रही थी उन्होंने फैशन डिज़ाइनर सब्यासाची मुखर्जी का डिज़ाइनर लहंगा पहना था और इसके साथ डिज़ाइनर ज्वेलरी ही पहनी थी। तो अब शुरुआत ऐसी हुई है तो ईशा अंबानी की शादी की रस्मों यानि सारी प्री वेडिंग सेरेमनी और उनकी शादी और फिर वेडिंग रिसेप्शन कितनी शानदार और रॉयल होगी ये सब देखने का भी इंतज़ार है।

  • Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial