खूबसूरत एक्ट्रेस और बेहतरीन सिंगर मोनाली ठाकुर मेकअप तब ही करती हैं जब वो शूट कर रही होती हैं। और कोशिश करती हैं कि उनके चेहरे पर कम से कम मेकअप लगा हो। हाल ही में हमसे ख़ास बातचीत के दौरान 32 वर्षीय मोनाली ने बताया कि वो बंगाल से है और यहाँ की लड़कियां काजल, बिंदी और आय मेकअप पर ज्यादा ध्यान देती हैं। इसलिए शायद वो खुद भी ऐसी ही हैं।

मोनाली ने मेकअप के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि यह बहुत ही आर्टिफिशियल चीज़ है जिससे आपकी नेचुरल ब्यूटी छुप जाती है। और मोनाली अक्सर मेकअप से दूर ही रहना चाहती हैं। लेकिन, इन्हें आय मेकअप का बड़ा शौक है और अपनी आँखें इन्हें बहुत पसंद है। आइये जानते हैं मोनाली ने और क्या-क्या कहा-

monali thakur beauty tips

आंखो को बनाएं आकर्षित 

मोनाली कहती हैं, “मैं मेकअप की शौक़ीन नहीं हूँ पर हाँ, मुझे आय मेकअप का बड़ा शौक है। मुझे काजल का इतना शौक नहीं है पर आय लाइनर तो मुझे चाहिए ही! मैं कभी भी आय लाइनर के बिना घर से बाहर नहीं निकलती और मुझे लगता है कि क्यूंकि मैं बंगाल से हूँ... इसलिए ऐसी हूँ पर मुझे बिंदी लगाना नहीं पसंद! मुझे आय लाइनर, मस्कारा और स्मोकी आय वाला मेकअप बहुत अच्छा लगता है। मेरे पास बहुत सारे कलर्स के आय लाइनर हैं, डार्क कलर जैसे, नेवी ब्लू, मैरून, डार्क-ग्रीन... मुझे अच्छे लगते है लेकिन मुझे एक बार व्हाईट आय लाइनर भी ट्राय करना है, पता नहीं मुझ पर अच्छा लगेगा या नहीं!

Read more: तो इसलिए पसंद है मोनाली ठाकुर को स्विट्ज़रलैंड

monali thakur beauty tips

स्मोकी आयज़ की लेनी है ट्रेनिंग

मोनाली कहती हैं कि मेरी मेकअप आर्टिस्ट सब कुछ कर लेती है लेकिन, स्मोकी आयज़ कैसे बनाएं ये मुझे सीखना है। मैंने एक दो बार ट्राय किया था मगर, मुझे नहीं लगता कि मैं ये कर पाउंगी। स्मोकी आयज़ कैरी करने के बाद आपको कुछ नहीं चाहिए होता। लाइट लिपस्टिक, लाइट या न्यूड मेकअप और आप तैयार हैं। जब मैं स्मोकी आयज़ कैरी करती हूँ तो मुझे इसे निकालने का भी मन नहीं करता। मुझे लगता है कि मेरी आँखें बड़ी-बड़ी हैं और इस पर स्मोकी मेकअप बहुत अच्छा लगता है। 

Read more: सिंगर मोनाली ठाकुर कैसे रहती हैं इतनी फिट, वजह है ‘पानी’

monali thakur beauty tips

जब मैं आय लाइनर नहीं लगाती तो मुझे लगता है कि मेरी शकल बीमारों जैसी लग रही है। इसके अलावा मुझे हेयरस्टाइल्स का भी बहुत शौक है। खुले-वेवी बाल मुझे बहुत अच्छे लगते हैं। रेट्रो लुक मुझे बहुत पसंद आता है, मुझे 60s -70s के लुक्स बहुत पसंद है।