बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल ने 24 जनवरी को सात फेरे लिए व शादी के बंधन में बंध गए। सोशल मीडिया पर वरुण और नताशा की शादी की फोटो वायरल हुई और फैंस ने भी उन्हें खूब बधाईयां दी। नताशा दलाल का ब्राइडल आउटफिट बिल्कुल हटकर था और सभी फैंस को बेहद पसंद भी आया था। नताशा दलाल ने पेल क्रीम कलर का ब्राइडल लहंगा पहना था, जिसमें गोल्डन और सिल्वर एंब्रॉयडरी की गई थी। दूसरी ओर वरुण धवन ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की शेरवानी पहनी थी। यहां हम आपको नताशा दलाल के मेकअप और ब्राइडल आउटफिट के बारे में बताएंगे।

ब्राइडल आउटफिट था सबसे अलग

 natasha looks inside

नताशा दलाल का ब्राइडल लहंगा पेल क्रीम कलर का था, जिसमें सिल्वर और गोल्डन बीड्स डिजाइन दिया गया था। इतना ही नहीं अगर ब्लाउज की बात की जाए, तो उसमें सीक्वेंस सिल्वर और गोल्डन एंब्रॉयडरी की गई है। नेट का एंब्रॉयडरी दुपट्टा, डायमंड इयरिंग, नेकपीस और मांगटीका के साथ नताशा ने अपने आउटफिट को डिफ्रेंट बनाया था। इतना ही नहीं, नताशा ने मैचिंग चूड़ा औऔर गोल्डन कंगन भी कैरी किए थे।

इसे जरूर पढ़ें: इनमें से किस बेहतरीन जगह को शादी के लिए सेलेक्ट करना पसंद करेंगे आप

लाइट ब्राइडल मेकअप

 natasha looks inside

वोग को दिए इंटरव्यू में मेकअप आर्टिस्ट नम्रता सोनी बताया कि जब भी कोई ब्राइड लाइट कलर का आउटफिट पहनती है, तो डार्क लिपस्टिक और न्यूड आई मेअप करती है। लेकिन नम्रता ने नताशा के लुक को सिंपल रखने के साथ-साथ उनकी आंखों पर फोकस करने के बारे में सोचा था। नम्रता ने बताया कि उन्होंने आइलिड्स पर ब्रोन्ज और रोज गोल्ड कलर को शामिल किया था। इसके अलावा नम्रता ने आंखों पर ब्राउन आई लाइनर ने विंग दिया था। नम्रता सोनी ने कहा कि वह नताशा के मेकअप में ब्लैक कलर शामिल नहीं करना चाहती थीं।

इसे जरूर पढ़ें: वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की pictures हुईं वायरल, आप भी देखें

अपनी शादी में करें लाइट मेकअप शामिल

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by namratasoni (@namratasoni)

नम्रता सोनी ने वोग इंटरव्यू में बताया कि नताशा दलाल का लहंगा बेहद सुंदर था और उसके साथ हैवी मेकअप करने से लुक खराब हो सकता था। इसलिए नम्रता ने एयरब्रश मशीन से नताशा के फाउंडेशन लगाया और उसे ज्यादा शाइनी नहीं बनाया। नम्रता ने नताशा के चीकबोन्स पर कॉन्टोरिंग की थी और ब्लश लगाते समय उन्होंने ड्रैपिंग टेक्नीक अपनाई थी। अगर आप भी अपने मेकअप में लाइट कलर एड करना चाहती हैं, तो नम्रता सोनी की ये टिप्स जरूर अपना सकती हैं। इससे मेकअप लाइट दिखेगा और आपका लुक चॉकी नहीं दिखेगा। अगर आप अपने ब्राइडल लहंगे के साथ स्मोकी आई लुक और रेड लिप कलर ट्राई करेंगी, तो यह आपके लुक को चॉकी बना सकता है।

लिप कलर से किया लुक पूरा

 natasha looks inside

मेकअप एंड हेयर आर्टिस्ट नम्रता सोनी ने वोग इंटरव्यू में बताया कि नताशा के लुक को चॉकी न बनाने के लिए, उन्होंने नताशा के न्यूड पिंक शेड की लिपस्टिक लगाई थी। नताशा दलाल अपने बालों को बांधना नहीं चाहती थीं, इसलिए नम्रता ने बालों में वॉल्यूम दिया और वेवी हेयर स्टाइल बनाया। नम्रता ने बताया कि नताशा काफी यंग हैं, इसलिए उनकी नेचुरल ब्यूटी पर काफी सारी मेकअप लेयर करना अच्छा लुक नहीं देता। नम्रता ने केवल 35 मिनट में नताशा का मेकअप कर दिया था। साथ की नम्रता ने वोग के इंटरव्यू में बताया कि नताशा की स्किन काफी सॉफ्ट है, जिसपर मेकअप करना आसान था। नताशा काफी चिल थी, जबकी कई ब्राइड शादी वाले दिन स्ट्रेस में रहती हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें, और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: Instagram, Pallav Paliwal