Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    बट फेशियल कराइए और स्वीम सूट के लिए आकर्षक लुक पाइए

    चेहरे की खूबसूरती बरकरार रखने के लिए आप जिस तरह से फेशियल कराती हैं, उसी तरह अपनी सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करने के लिए बट फेशियल का सहारा भी ले सकती हैं...
    author-profile
    Updated at - 2018-06-20,17:46 IST
    Next
    Article
    butt facial main

    अगर आप लेटेस्ट ट्रेंड्स को फॉलो करते हुए चेहरे के फेशियल से आगे बढ़कर वेजाइनल फेशियल तक पहुंच गई हैं तो हॉलीवुड सेलेब्स ने आपके लिए कुछ नए ब्यूटी गोल सेट कर दिए हैं। रेड कार्पेट पर अपने लुक्स को बेहतर बनाने के लिए सेलेब्स अब बट फेशियल करा रहे हैं यानी अपने हिप्स को आकर्षक बना रहे हैं। इसी के साथ ये सेलेब्स नेक लिफ्ट और ह्यूमन स्टेम सेल सीरम का सहारा भी ले रहे हैं। 

    butt facial inside

    वेस्ट हॉलीवुड में Ole Henriksen Face and Body Spa के ओनर वान्स सोटो बताते हैं कि बट्स पर फेशियल स्टाइल ट्रीटमेंट की मांग बढ़ती जा रही है। 18 साल और उससे ऊपर का कोई भी व्यक्ति यह फेशियल कोई भी करा सकता है और अपने बैक को स्वीमसूट रेडी बना सकता है। 50 मिनट के इस ट्रीटमेंट को 'गेट चीकी' कहा जाता है और भारतीय रुपयों में इसकी कीमत 10, 928 रुपये है। इस ट्रीटमेंट में क्लेंजिंग, एक्सफॉलिएशन, एक्सट्रेक्शन और हाइड्रेशन की प्रक्रिया चीक्स पर होती है।

    butt facial inside

    इसके साथ ही इस फेशियल में चीक्स पर बॉडी पॉलिश और माइक्रोडर्मीबाइब्रेशन भी की जाती है। यह विशेष रूप से उन महिलाओं के लिए है जो अपने ब्यूटी एसेट्स को शोकेस करने में विश्वास रखती हैं। वैसे अवॉर्ड शो से पहले रेड कार्पेट के लिए फेशियल कराने में Ole Henriksen Spa में भारतीय रुपयों में लगभग 41,000 का खर्च आता है। 

    Recommended Video

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।