मौसम में मीठी सी ठंड का एहसास होने लगा है। इसी के साथ त्वचा पर भी इसका असर नजर आने लगा है। त्वचा में हल्का रूखापन आने लगा है। ऐसे में त्वचा की देखभाल बहुत जरूरी हो जाती है। खासतौर पर अगर आपकी त्वचा पहले से ही ड्राय है तो आपको एक अच्छा बॉडी लोशन लगाना शुरू कर देना चाहिए जो खासतौर पर विंटर सीजन के लिए तैयार किया गया हो। वैसे अगर आपको सस्ते और अच्छे बॉडी लोशन की तलाश है तो आपको BoroPlus Doodh Kesar Body Lotion Antiseptic का यूज जरूर करना चाहिए। यह बेहद खुशबूदार और सेमी थिक बॉडी लोशन है। चलिए मैं आपको इस बॉडी लोशन का रिव्यू और अपना एक्सपीरियंस बताती हूं। 

इसे जरूर पढ़ें:  NIVEA Face Wash Milk Delights का रिव्यू और कीमत

Antiseptic Body Lotion

दावे (claims)

  • एंटीसेप्टिक 
  • त्वचा को सॉफ्ट बनाए 
  • त्वचा को मॉइश्चराइज और नरिश करे।

कीमत (Price)

100 एमल की बॉटल 85 रुपए की आती है। 

Boroplus Antiseptic Body Lotion Product Review

पैकेजिंग (Packaging)

यह बेहद आम सी पैकिंग में आता है। प्लास्टिक की स्लीक सी बॉटल में यह बॉडी लोशन आता है। इसके उपर एक कैप होती है। यह सफेद और पर्पल कलर की प्लास्टिक बॉडी में आता है। Lotus Herbals Whiteglow Intensive Skin Whitening Brightening Serum + Moisturiser का रिव्यू और प्राइस

बाजार में आपको BoroPlus Doodh Kesar Body Lotion Antiseptic आसानी से मिल जाएगा मगर आप इसे कम दामों में यहां से खरीद सकती हैं। बाजार में आपको BoroPlus Doodh Kesar Body Lotion Antiseptic की 300 एमएल की एक बॉटल 230 रुपए की मिलेगी मगर। यहां से आप इसे मात्र 175 रुपए खरीद सकती हैं। 

 

फायदे (Pros)

  • इसका प्राइस और बॉडी लोशंस से कम है। 
  • इस बॉडी लोशन से बहुत अच्छी खुशबू आती है। 
  • इस लोशन का टेक्सचर सेमी थिक। 
  • यह एंटीसेप्टिक है। 
  • यह ग्रीसी नहीं है। 
  • इसे लगाने से त्वचा सॉफ्ट लगती है। 
  • इसे किसी टाइप की भी स्किन पर लगा सकते हैं। 
Product Review Price Experience Boroplus

नुकसान (Cons)

यह सर्दियों के मौसम के लिए अच्छा है। 

यह एंटीसेप्टिक तो है मगर इसे लगाने से स्किन कलर में कोई निखार नहीं आता है। 

अगर आपकी स्किन ज्यादा ड्राए है तो आपको हर 2 घंटे में इसे लगाना पड़ेगा क्योंकि इसका असर बहुत कम समय के लिए होता है। Nykaa So Matte Mini Lipstick का रिव्यू और प्राइज

मेरा एक्सपीरियंस (My Experience)

मौसम में तरावट आने के बाद से ही मेरी त्वचा रूखी होने लगती है। यही वजह है कि मैं अक्टूबर के महीने में ही बॉडी लोशन का यूज करने लगती हूं। मैंने बहुत सारे बॉडी लोशन यूज किए हैं और इस वक्त मैं Boro Plus Doodh Kesar Body Lotion का इस्तेमाल कर रही हूं। हालाकि यह बॉडी लोशन बेहद खुशबूदार है और इसकी महक से ताजगी महसूस होती है। मगर यह बॉडी लोशन भी आम बॉडी लोशन की तरह ही है। हां, यह ज्यादा ग्रीसी नहीं है। इसे लगाने के बाद त्वचा बहुत ही सॉफ्ट और सूदिंग लगती है। मगर, इस बॉडी लोशन का असर बहुत जल्दी ही खत्म हो जाता है। इसकी खुशबू बहुत अच्छी है और बोरो प्लस एंटीसेप्टिक क्रीम से बहुत ज्यादा अलग है। बेस्ट बात यह है कि यह बहुत ही सस्ता है। कीमत के हिसाब से यह बॉडी लोशन बहुत ही अच्छा है। हां आपको अगर कोई सीरियल स्किन प्रॉब्लम है तो आपको यह लोशन डॉक्टर की सलाह पर ही लगाना चाहिए। क्योंकि इसमें लिखा जरूर एंटीसेप्टिक है मगर, यह उस तरह से काम नहीं करता है। 

रेटिंग (Rating)

3.5/5