• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Viral News: केरल की लड़की ने भाई को मनाने के लिए लिखा ये स्पेशल खत

अपने रुठे भाई को मनाने के लिए केरल की एक बहन ने इतना लंबा खत लिखा कि लंबाई जान आप चाैंक उठेंगे। 
author-profile
  • Geetu Katyal
  • Editorial
Published -30 Jun 2022, 11:49 ISTUpdated -30 Jun 2022, 13:39 IST
Next
Article
sister write letter for brother

एक दौर था जब लोग एक दूसरे से बात करने के लिए चिट्ठियों का सहारा लेते थे लेकिन आजकल ऐसा बहुत कम होता है। अब लोग सीधा फोन मिलाकर या मैसेज करके बात कर लेते हैं। यही कारण है कि केरल की एक लड़की के अपने भाई के लिए खत लिखने पर लोग आश्चर्य कर रहे हैं। दरअसल लोगों को आश्चर्य खत लिखने से ज्यादा खत की लंबाई और वजन जानकर हो रहा है। केरल की कृष्णाप्रिया ने अपने रुठे भाई को मनाने के लिए ऐसा स्पेशल खत लिखा है। उनके भाई उनसे रूठे हुए थे क्योंकि वो ब्रदर्स डे विश करना भूल गई थी। आइए जानते हैं, खत की लंबाई और वजन के बारे में।

बहन ने लिखा इतना लंबा और भारी खत..

longest letter

केरल के इडुक्की में रहने वाली कृष्णाप्रिया ने अपने 21 साल के भाई कृष्णप्रसाद को ब्रदर्स डे विश करना भूल गई थीं। ऐसे में कृष्णाप्रिया के भाई उनसे नाराज हो गए। इसके बाद उन्होंने अपने भाई को मनाने के लिए खत लिखा। यह खत कोई आम खत नहीं है क्योंकि इस खत की लंबाई 434 मीटर है। इतना ही नहीं इस खत का वजन भी 5 किलो है जिसके बारे में सुनते ही सभी हैरान रह जाते हैं। 

इसे भी पढ़ेंः बहन की शादी में भाई ने दिया ऐसा गिफ्ट कि इमोशनल हो गया माहौल, फूट-फूटकर रोई दुल्हन

कृष्णाप्रिया ने बताई ये बात

मीडिया से बात करते हुए कृष्णाप्रिया बताती हैं कि मैं अपने भाई को ब्रदर्स डे पर विश करना भूल गई थी। शाम तक उसने मेरे कॉल उठानी बंद कर दी और मुझे व्हाट्सएप पर भी ब्लॉक कर दिया। इसके बाद मैंने पत्र लिखने का निर्णय लिया। मैंने खत ए4 साइज शीट पर लिखना शुरू किया, लेकिन मुझे महसूस हुआ कि एक शीट खत लिखने के लिए कम रहेगी। वह आगे बताती हैं कि इसके बाद मैंने लंबी चादर खरीदने का फैसला लिया लेकिन जब मैं मार्केट गई तो दुकानदार ने कहा कि उनके पास सिर्फ बिलिंग रोल हैं जो बहुत लंबे हैं। इसके बाद कृष्णाप्रिया ने 14 रोल खरीदें और 12 घंटे तक बैठकर खत लिखा। 

इसे भी पढ़ेंः थप्पड़ मारने से लेकर मुंह पर मिठाई फेंकने तक का साक्षी बना मंडप, देखें वायरल वीडियो

जानिए भाई को खत देखकर कैसा लगा? 

मीडिया से बात करते हुए कृष्णप्रसाद ने कहा कि वो अपनी बहन का इतना लंबा खत देखकर बहुत खुश हुए थे। वह बताते हैं कि जब कृष्णाप्रिया ने मुझे इस साल ब्रदर्स डे विश नहीं किया तो मैं निराश हो गया था। मैंने उसे दिन में फोन किया लेकिन वो काम में व्यस्त थी इसलिए मैंने ज्यादा देर तक बात नहीं की। इसके बाद उन्होंने अपनी बहन को व्हाट्सएप पर भी ब्लॉक कर दिया। कृष्णप्रसाद बताते हैं कि इस खत ने हम दोनों के बीच सबकुछ नार्मल करने में मदद की। कृष्णप्रिया ने इस पत्र के लिए सबसे लंबे खत का आवेदन भेज दिया है। ऐसे में हो सकता है कि जल्द ही यह खत विश्व का सबसे लंबा (विश्व का सबसे लंबा केक) लेटर बन जाए। 

आप अपने भाई या बहन को मनाने के लिए कितना लंबा खत लिख सकते हैं? यह हमें फेसबुक के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। 

Recommended Video

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Picture Credit: unsplash
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।