• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

बहन की शादी में भाई ने दिया ऐसा गिफ्ट कि इमोशनल हो गया माहौल, फूट-फूटकर रोई दुल्हन

सोशल मीडिया पर शादी के वीडियोज आए दिन वायरल हुआ करते हैं। मगर पिता और बेटी का यह वीडियो आपकी आंखे नम कर देगा। 
author-profile
Published -28 Jun 2022, 17:37 ISTUpdated -28 Jun 2022, 17:50 IST
Next
Article
indian wedding viral video

भाई के लिए बहन की शादी का दिन बेहद खास होता है। जिसमें वह कोई कमी नहीं रहने देना चाहता है। चाहे बहन छोटी हो या फिर बड़ी, मगर उसकी शादी एक भाई के लिए बहुत खास जिम्मेदारी होती है। यूं तो भाई-बहन का रिश्ता नोकझोंक और झगड़े से भरा होता है। मगर दोनों एक-दूसरे से उसे कई गुना ज्यादा प्यार करते है। 

भाई-बहन के रिश्ते से जुड़ा खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां बहन की शादी पर भाई ने उसके बेहद खास सरप्राइज प्लान किया। 

शादी में नहीं महसूस होने दी पिता की कमी- 

father wax statue at daughters wedding

दुल्हन के पिता की कोरोना वायरस का कारण निधन हो गया था। शादी की तैयारियों के दौरान दुल्हन को पिता की कमी खल रही थी। ऐसे में भाई ने अपनी उदास बहन की इस कमी को बड़ी ही खूबसूरती से पूरा करने की कोशिश की। शादी के अहम मौके पर भाई अपनी बहन के लिए पिता के जैसा दिखने वाला मोम का पुतला बनाकर लाया। फंक्शन में आए सभी मेहमान इस तोहफे को इमोशनल हो गए।

इसे भी पढ़ें- थप्पड़ मारने से लेकर मुंह पर मिठाई फेंकने तक का साक्षी बना मंडप, देखें वायरल वीडियो

फूट-फूटकर रोई दुल्हन- 

Father Wax Statue at Daughter Marriage

पिता का पुतला देखते ही बहन इमोशनल हो गई और फूट-फूटकर रोने लगी। इतना ही दुल्हन के अलावा शादी में आए रिश्तेदारों की आंखें भी नम हो गई। वायरल वीडियो देखकर यही लगता है जैसे पुतले के जरिए बेटी को अपने पिता मिल गए हों। बेटी पिता के पुतले को देखकर इतनी ज्यादा इमोशनल हो जाती है कि उन्हें गले लगाकर किस कर लेती है। 

इसे भी पढ़ें- किसी ने एक-दूसरे पर मारी वरमाला, तो किसी का शादी का सेहरा हुआ वायरल, देखें मजेदार वेडिंग ब्लूपर्स

पिता के सामने बेटी ने लिए सात फेरे- 

शादी में एंट्री के बाद पिता के पुतले को एक कुर्सी पर बिठा दिया गया। जिसके बाद पिता के सामने बेटी ने सात फेरे लिए। फेरे लेने के बाद बेटी ने पिता के पुतले से आशीर्वाद लिया और सभी ने उनके साथ फैमिली फोटो खिचांई। भाई के इस तोहफे ने हमेशा के लिए इस मोमेंट को यादगार बना दिया। 

कब और कैसे तैयार हुआ पिता का वैक्स स्टैच्यू?

father wax statue viral video

दुल्हन के भाई का नाम फानी है। जो कि अमेरिका में काम करते हैं। मीडिया को दिए इंटरव्यू में फानी ने बताया कि इस वैक्स स्टैच्यू को कर्नाटक(कर्नाटक के एतिहासिक स्थल) में तैयार किया गया। जिसे बनने में करीब 1 साल का समय लग गया। 

तो ये थी इस वायरल वीडियो से जुड़ी सभी जानकारियां। आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें साथ ही ऐसी वायरल वीडियोज के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी के साथ। 

Image Credit- Youtube

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।