कपिल शर्मा टीवी जगत के सबसे चर्चित स्टार है। इनका शो टीआरपी के मामले में अन्य टीवी शो से हमेशा आगे ही रहता है। कपिल शर्मा ने हाल में ही अपने बेटी की फोटो शेयर किया था, जिसे लेकर खूब तारीफे बटोरी थी। लेकिन, अब कपिल चर्चा में इसलिए बने हुए है, कि वो एक एपिसोड के लिए सबसे अधिक फीस लेते हैं। हाल में ही एक मीडिया रिपोर्ट के हवाले से कहां गया है कि कपिल शर्मा अपने शो में काम कर रहे अन्य कलाकारों से कई गुणा अधिक पैसा लेते हैं। हालांकि कपिल शर्मा ने अपने शो और बहर भी इसके बारे में कभी खुल के बात नहीं किया है।

इसे भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने शेयर की अपनी बेटी अनायरा की पहली तस्वीर

actor kapil sharma charge whopping amount of fees inside

इस शो में काम कर रही अर्चना पुरन सिंह ने जब बताया कि कपिल शर्मा इतनी बड़ी रकम एक एपिसोड के लिए लेते हैं, तो उस समय सब हैरान हो गए। बाद में अर्चना ने बोला कि ये एक शो के लिए करोड़ों रुपया लेता है। हालांकि कपिल शर्मा ने उस समय इस बात को हंसी-मजाक में टाल दिया।     

 

दरअसल, कुछ दिन पहले ही 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के फिल्म एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल देवगन आए हुए थे। शो के दौरान जब कपिल ने अजय से बोला कि आपकी फिल्म इतना रुपया कमाएं तभी अर्चना ने बोला 'कपिल तू बता एक शो के लिए कितना पैसा लेता है'। तब कपिल इस बात को घूमाते हुए बच निकले। हालांकि इसी बीच अर्चना ने बोल दिया कि यह एक शो के लिए करोड़ो रुपया लेता है।

actor kapil sharma charge whopping amount of fees inside

ये खबर पहले भी आई हुई थी कि कपिल शर्मा अपने एक शो में और कलाकारों से अधिक पैसा लेते हैं। अर्चना, भारती, कृष्णा, चन्दन और शो के अन्य कलाकारों से भी कपिल शर्मा अधिक फीस लेते हैं।

वही कुछ दिन पहले ही कपिल शर्मा के शो पर प्लेबैक सिंगर उदित नारायण आए हुए थे। जब उदित नारायण ने कपिल से पुछा कि आप एक शो के लिए लिए कितना पैसा लेते है तो उस समय भी कपिल इस सवाल से बचते हुए नज़र आए थे। तब भी ये खबर आई थी कि कपिल एक शो के लिए तकरीबन एक करोड़ रुपया लेते हैं।

actor kapil sharma charge whopping amount of fees inside

इसे भी पढ़ें: कपिल शर्मा के शो में हो सकती है गुत्थी की एंट्री, सुनील ग्रोवर ने दिया इशारा

कपिल के शो में जब भी अक्षय कुमार आते हैं तो एक बात ज़रूर निकल के आती है और वो है 'पैसा'। कपिल और एक्टर अक्षय कुमार के बीच किसको कितना पैसा मिलता है और किसको कितना नहीं, ये बात बहुत बार सामने आई है। हालांकि उस समय भी कपिल कितना फी लेते है कभी नहीं बताई। बहरहाल, ये खबर चल चुकी है कि कपिल शर्मा एक शो के लिए करोड़ों रुपया से अधिक पैसा लेते हैं। शो में अक्षय कुमार के अलावा भी ऐसे कई एक्टर के साथ देखा गया है कि कपिल हमेशा फिल्म के पैसे और अमीरी को लेकर चर्चा करते रहते हैं।