सितंबर के महीने का दूसरा हफ्ता शुरू हो गया है और हो सकता है कि अपने आने वाले हफ्ते को लेकर आपके मन में भी कुछ जिज्ञासा हो। टैरो कार्ड रीडर सोनिया मलिक ने आने वाले हफ्ते के लिए प्रिडिक्शन्स कर दिए हैं। जानिए किस राशि के लोगों पर कैसा प्रभाव पड़ने वाला है। 

मेष Aries (March 21- April 19)   

ये हफ्ता मिला-जुला रहने वाला है। आप अपने काम के प्रति समर्पित तो हैं, लेकिन आपके दिमाग में बहुत निगेटिविटी है। इस हफ्ते कोई भी नया काम शुरू करना सही नहीं होगा। शांत रहें और पॉजिटिव बने रहें। इस बात पर जितना ध्यान दे सकते हैं उतना दें। 

वृषभ Taurus (April 20- May 20)   

ये हफ्ता आपके लिए बहुत अच्छा होने वाला है। नए अवसर मिलेंगे और कार्यक्षेत्र में भी आपको कई उपलब्धियां मिलेंगी। ये हफ्ता अच्छा है अगर आप कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करना चाहते हैं तो। पहले किए गए कामों के अच्छे नतीजे इन दिनों में मिलेंगे। 

मिथुन Gemini (May 21- June 20)   

मिथुन राशि वाले लोगों के लिए आने वाला हफ्ता काफी अच्छा साबित होगा। सभी पर्सनल और प्रोफेश्नल तरीकों से। आपको आगे बढ़ने के लिए नए अवसर मिलेंगे। काम के सिलसिले में आप कहीं ट्रैवल कर सकते हैं। अगर आप किसी नए प्रोजेक्ट को शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं तो ये पैसों के निवेश के लिए अच्छा समय है। 

Recommended Video

कर्क Cancer (June 21- July 22) 

कार्यक्षेत्र में जैसा बदलाव चाहते हैं वैसा बदलाव इस हफ्ते हो सकता है, लेकिन इस हफ्ते अपने परिवार पर ध्यान देने की जरूरत है। आपके परिवार को बहुत ज्यादा केयर चाहिए। काम से खुद को थोड़ा फ्री करें और अपने परिवार से साथ समय बिताएं। 

इसे जरूर पढ़ें- Tarot Card Predictions: 1 से 30 सितंबर तक कैसा रहेगा आपका भविष्य, जानें हर राशि पर प्रभाव

सिंह Leo (July 23- August 22)   

ये हफ्ता आपके लिए बहुत अच्छा है खास तौर पर पर्सनल लाइफ के लिए। अगर आप शादीशुदा हैं तो पार्टनर के साथ रिश्ते और मधुर होंगे। अगर आप रिलेशनशिप में हैं तो नेक्स्ट स्टेप ले सकते हैं। कार्यक्षेत्र में भी चीज़ें वैसी ही होंगी जैसी प्लान की गई हैं पर सिर्फ आपको सतर्क रहने की जरूरत है और चीज़ों को छुपाएं नहीं।  

कन्या Virgo (August 23- September 22)   

ये हफ्ता आपके लिए अच्छा नहीं है। इस हफ्ते आपको कई स्वास्थ्य संबंधित समस्याएं हो सकती हैं। इस हफ्ते अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत होगी। अगर आप किसी लंबी हेल्थ प्रॉबलम से जूझ रहे हैं तो अपनी दवाओं को समय पर लें। अन्य स्वास्थ्य समस्याओं से बचने के लिए हेल्दी खाना खाएं।  

  sep predictions

तुला Libra (September 23- October 22)      

चीज़ें वैसी नहीं होंगी जैसा आप चाहते हैं। आपको हर वक्त सावधान रहने की जरूरत है। इस हफ्ते किसी को पैसे उधार न दें। जहां तक स्वास्थ्य का सवाल है तो इस हफ्ते मानसिक तनाव और अन्य स्वास्थ्य संबंधित समस्याएं होंगी। जहां तक रिलेशनशिप का सवाल है तो आपके पार्टनर के साथ बहस हो सकती है।  

वृश्चिक Scorpio (October 23- November 21)       

आपका ये हफ्ता थोड़ा मुश्किल जा सकता है। घर पर या फिर ऑफिस में किसी के साथ बहस हो सकती है जिससे कई सारी समस्याएं खड़ी हो सकती हैं। हालांकि, इस स्थिति से भागें नहीं और इसे जितना हो सके कंट्रोल करने की कोशिश करें। घर या ऑफिस में बात करते समय शांत रहने की कोशिश करें।  

धनु Sagittarius (November 22- December 21)     

इस हफ्ते आपके लिए बहुत अच्छी खबर आ सकती है। अगर आपने कहीं पैसों का निवेश किया था तो इस हफ्ते उसका फल मिल सकता है। चीज़ें आपके हिसाब से ही होंगी और ये कोई भी नया प्रोजेक्ट शुरू करने के लिए और निवेश के लिए अच्छा समय है।  

मकर  Capricorn (December 22- January 19)      

ये हफ्ता आपके लिए अच्छा होगा, खासतौर पर कार्यक्षेत्र में। अगर आपने काम में काफी मेहनत की है तो इस हफ्ते उसका फल मिलेगा। कुछ समय अपने परिवार वालों के साथ बिताएं और उन्हें प्यार और आदर दें।  

इसे जरूर पढ़ें- यह सप्‍ताह आपकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में लाएगा बड़े बदलाव, पंडित जी से जानें राशिफल  

कुम्भ Aquarius (January 20- February 18)      

अगर आप किसी स्वर्ण अवसर का इंतज़ार कर रहे थे तो वो इस हफ्ते मिल जाएगा जिससे आपका करियर और आगे बढ़ेगा। ऐसा हो सकता है कि परिवार में जल्दी ही कोई शादी हो। अगर आप किसी प्रोजेक्ट में निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं तो ये अच्छा समय है।  

मीन Pisces (February 19- March 20)     

ये हफ्ता आपके लिए अच्छा नहीं है। जो लोग आपके बहुत करीब थे वो आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं। चीज़ें आपके हिसाब से नहीं होंगी और किसी भी नए प्रोजेक्ट से जुड़ने का ये अच्छा समय नहीं है।  

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।