सितंबर का महीना शुरू हो चुका है और इसके साथ ही श्राद्ध भी शुरू हो गए हैं। इस महीने सभी राशियों के भविष्य फल में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। अगर आप भी ये जानना चाहती हैं कि सितंबर का महीना आपके लिए कैसा रहेगा तो हम आपको बताने जा रहे हैं टैरो कार्ड रीडर सोनिया मलिक द्वारा की गई प्रिडिक्शन्स। जानिए आपकी राशि पर कैसा पड़ने वाला है इस महीने का प्रभाव। 

मेष Aries (March 21- April 19)  

ये महीना आपके लिए बहुत अच्छा है और आपको आपके अच्छे काम के लिए सराहा भी जाएगा। पिछले कुछ महीनों में आपने जो काम किए हैं उनका फल मिलेगा। सितंबर का महीना जश्न मनाने का है और अगर आप किसी शादी के प्रस्ताव का इंतज़ार कर रही हैं तो आपको गुड न्यूज जरूर मिलेगी। 

इसे जरूर पढ़ें- ज्योतिष एक्सपर्ट से जानें सितम्बर में पैदा हुए लोगों की विशेषताएं 

वृषभ Taurus (April 20- May 20)  

वृषभ राशि वालों के लिए भी ये महीना काफी अच्छा रहने वाला है। अगर आपको लंबे समय से किसी काम के नतीजे का इंतज़ार था तो वो अब मिल जाएगा। इस महीने किसी अच्छी खबर का इंतज़ार करें। अगर आप नई प्रॉपर्टी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये अच्छा समय है। 

tarot and september

मिथुन Gemini (May 21- June 20)  

हो सकता है कि इस महीने आपकी किस्मत साथ न दे और ऐसा लगे कि सब कुछ आउट ऑफ कंट्रोल हो रहा है। अगर आप प्रोफेश्नली कुछ नई चीज़ों का इंतज़ार कर रहे हैं तो हो सकता है कि आपको इस महीने सही नतीजे न मिलें। आपको इस महीने थोड़ा बुरा महसूस हो सकता है। ऐसे में अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताएं। 

कर्क Cancer (June 21- July 22)

अगर आप किसी चीज़ के होने का इंतज़ार कर रहे हैं तो वो चीज़ जरूर हो जाएगी। अगर आपको पैसों का निवेश करना है तो सही नतीजे मिल सकते हैं। ये महीने रिलेशनशिप के लिए भी अच्छा होगा।   

सिंह Leo (July 23- August 22)  

आपको ऐसा लगेगा कि लंबे समय से जहां आप पहुंचने का इंतज़ार कर रहे थे वो उपलब्धि इस महीने मिल गई है, लेकिन ऐसा होगा नहीं। चीज़ें अभी भी आपके साथ नहीं हैं। इस महीने उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच लें।  

tarot cards for september

कन्या Virgo (August 23- September 22) 

कन्या राशि वाले लोगों के लिए सितंबर का महीना बहुत अच्छा रहेगा। आपको इस महीने भगवान का आशीर्वाद मिल सकता है और चीज़ें वैसी ही होंगी जैसी आप चाहते हैं। अगर आप कोई नई प्रॉपर्टी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये अच्छा समय हो सकता है।  

Recommended Video

तुला Libra (September 23- October 22)    

टैरो कार्ड्स के अनुसार ये महीना अच्छे और बुरे दोनों तरह के नतीजे लेकर आएगा। फैसले लेते समय आपको बहुत ही ध्यान रखने की जरूरत है। अगर आप कहीं निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं तो सावधानी बरतने की जरूरत है। 

वृश्चिक Scorpio (October 23- November 21)     

आपके पास सभी चीज़ें उपलब्ध हैं, लेकिन फिर भी आपको ज्यादा की चाहत है। ऐसे में मानसिक तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है और आपकी रोजमर्रा की जिंदगी पर असर पड़ सकता है। आपको ब्रेक लेने की जरूरत है और अपनी जिंदगी के बारे में सोचने की भी, तभी आप कोई सही फैसला ले पाएंगे।  

इसे जरूर पढ़ें- September 2020 Vrat Festival Puja: अनंत चतुर्दशी, पितृ पक्ष, पद्मिनी एकादशी व्रत सहित जानें इस महीने के व्रत त्योहार और शुभ मुहूर्त  

धनु Sagittarius (November 22- December 21)   

ये महीना आपके लिए अच्छा बीतेगा। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और हो सकता है कि आपको अपने काम के सिलसिले में कहीं ट्रैवल भी करना पड़े। हालांकि, आपको अच्छे नतीजों के लिए थोड़ा इंतज़ार करना पड़ सकता है। 

मकर  Capricorn (December 22- January 19)    

इस महीने आपको बहुत उतार चढ़ाव देखने को मिलेंगे। ये जरूर है कि आपको बहुत सारा पैसा कमा पाएं, लेकिन अगर आपने उसका ध्यान अच्छे से नहीं रखा तो आपको काफी नुकसान भी हो सकता है। हो सकता है कि आपको भविष्य में फाइनेंशियल समस्याओं से जूझना पड़े।  

कुम्भ Aquarius (January 20- February 18)    

कार्यक्षेत्र में आप अपना जौहर दिखा पाएंगे। काम के सिलसिले में आपकी तरक्की होगी और फायदा मिलेगा। हो सकता है कि आपको कार्यक्षेत्र की किसी उपलब्धि को पाने के लिए कहीं ट्रैवल भी करना पड़े।  

मीन Pisces (February 19- March 20)   

इस महीने स्वास्थ्य संबंधित समस्याएं हो सकती हैं और सितंबर का महीना आपके लिए अच्छा नहीं है। बाहर जाते समय आपको ध्यान रखना होगा क्योंकि एक्सिडेंट होने की भी संभावनाएं हैं। कई चीज़ें आपको मानसिक तनाव दे सकती हैं पर दोस्तों और परिवार वालों का साथ रहेगा जिससे थोड़ा बेहतर मेहसूस होगा। 

अगर आपको ये स्टोरी पसंद आई तो इसे शेयर जरूर करें। टैरो कार्ड से जुड़े अन्य प्रिडिक्शन्स जानने के लिए पढ़ते रहें हरजिंदगी।