मिथुन राशि है तो दिल्‍ली- मुंबई की नाईट लाइफ कर रही है आपका इंतजार

By Anuradha Gupta22 Jun 2018, 10:59 IST

मिथुन राशि की माहिलाएं स्‍वभाव से काफी मौज मस्‍ती करने वाली होती हैं और अपने दोस्‍तों और फैमिली के साथ आउटिंग पर जाना उन्‍हें बहुत अच्‍छा लगता है। इस राशि की महिलाएं पर्सनालिटी में काफी सहयोगी होती हैं मगर बात जब घूमने फिरने की होती हैं तो यह किसी भी कीमत पर ट्रैवल करने के लिए तैयार हो जाती हैं। 

लोकल चीजों से होता है प्‍यार 

मिथुर राशि की माहिलाएं काफी डाउन टू अर्थ होती हैं और छोटी छोटी चीजों में उन्‍हें इंट्रेस्‍ट होता है। जब वह कहीं बाहर घूमने निकलती हैं तो छोटी छोटी चीजे उनका ध्‍यान आकर्षित करती हैं। इस राशि की महिलाओं को ट्रैवल करने के दौरान जो भी लोकल कलचर और चीजें देखने को मिलती हैं यह सभी को अडोप्‍ट कर लेती हैं और वैसा ही खाना खाना पसंद करती हैं और वैसे ही कपड़े पहनना पसंद करती हैं। 

एक जगह टिकना पसंद नहीं होता 

ज्‍यादातर ट्रैवलर्स चाहते हैं कि जब वह यात्रा कर रहे हों तो उन्‍हें कोई एक ऐसा ठिकाना मिल जाए जहां ठहर कर आसपास की सभी खास जगह घूम ली जाएं मगर इस राशि की महिलाए कुछ अलग होती हैं उन्‍हें एक जगह ठहर कर रहना बोर कर देता है और वह इसलिए जिस जगह को घूम लेती हैं वहां ठहरना भी पसंद नहीं करतीं और दूसरी डेस्‍टीनेशन की ओर आगे बढ जाती हैं। 

नाईट लाइफ को एंज्‍वॉय करती हैं इस राशि की महिलाएं

ज्‍यादातर तरह लोगों को डे जर्नी या फिर दिन के वक्‍त घूमना पसंद होता है मगर इस राशि की महिलाओं को दिन नहीं रात में घूमना ज्‍यादा पसंद होता है। इसलिए ऐसी महिलाओं के लिए बेस्‍ट है कि वह एक बार दिल्‍ली और मुंबई जरूर जाएं क्‍योंकि इन दोनों ही शहरों की राते बेहद कलरफुल और इंट्रेस्टिंग होती हैं।