सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय एक्टर्स में से एक हैं। 'काई पो चे', एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ, राब्ता, सोन चिड़िया, शुद्ध देसी रोमांस, दिल बेचारा, पीके जैसी ढेर सारी फिल्मों में सुशांत अपनी एक्टिंग से दर्शकों को इंप्रेस कर चुके हैं। इन दिनों वह अपनी नई फिल्म छिछोरे में शानदार एक्टिंग को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में सुशांत राजपूत के साथ श्रद्धा कपूर, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन और वरुण शर्मा अहम किरदारों में है। इस फिल्म की कहानी और गाने दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म पर उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर कमेंट किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म की तारीफ की है। रिया ने लिखा है, मैंने छिछोरे देखी, ईमानदार, प्रासंगिक और शानदार फिल्म मैंने बहुत वक्त बाद देखी। इसके लिए नीतेश तिवारी को सलाम।'

रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा

sushant singh rajput bollywood actor inside

हालांकि यह फिल्म आम-ओ-खास को बहुत पसंद आ रही है, लेकिन रिया चक्रवर्ती का ट्वीट एक खास वजह से सुर्खियों में है। दरअसल इन दिनों चर्चा जोरों पर है कि सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे हैं। दोनों को साथ में कई बार पार्टी और वैकेशन पर जाते हुए देखा गया है।

इसे जरूर पढ़ें: ईशा अंबानी की शादी में डांस करने वाली और अनंत अंबानी का दिल चुराने वाली राधिका मर्चेंट कौन हैं, जानिए

 

रिया के बर्थ डे पर सुशांत सिंह उनके साथ लद्दाख सेलिब्रेशन के लिए गए थे। हालांकि इन दोनों ने यहां पर साथ में कोई फोटो क्लिक नहीं की, एक ही लोकेशन की अलग-अलग फोटो पोस्ट करने पर भी इनके ट्रेवल की चर्चा हुई थी। और अब सुशांत राजपूत की 'छिछोरे' को लेकर रिया काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं।

6 सितंबर को सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे रिलीज हुई और इसे काफी अच्छी ओपनिंग मिली।   

इसे जरूर पढ़ें: मलाएका अरोड़ा से करण जौहर ने पूछा कि क्या वह इटली अकेली गई थीं तो मलाएका ने क्या जवाब दिया, जानिए

सुर्खियों में रहा अंकिता लोखंडे के साथ अफेयर 

sushant singh rajput film chhichhore inside

सुशांत सिंह राजपूत ने छोटे पर्दे से काम की शुरुआत की थी और तभी से कई एक्ट्रेसेज के साथ उनका लिंक-अप रहा। एकता कपूर के शो 'पवित्र रिश्ता' से सुशांत और अंकिता लोखंडे दोनों फेमस हो गए।

इस शो की सक्सेस के बाद अंकिता लोखंडे के साथ उनके अफेयर की चर्चा हर तरफ थी। उस समय में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस थे और बात शादी तक भी पहुंच गई थी। 

लेकिन इसी दौरान सुशांत और कृति सेनन की रोमांस की खबरें उड़ने लगीं। दरअसल 'राब्ता' फिल्म की शूटिंग के दौरान कृति और सुशांत राजपूत की नजदीकियां बढ़ गई थीं और इसके बाद अंकिता और उनके बीच टेंशन बढ़ने लगी। आखिरकार सुशांत और अंकिता ने ब्रेकअप कर लिया। कृति सेनन और सुशांत दोनों ने एक दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया लेकिन इस बारे में उन्होंने कभी खुलेआम बात नहीं की। हालांकि दोनों एक-दूसरे को सपोर्ट करते नजर आए। लेकिन कुछ वक्त बाद सुशांत कृति सेनन से अलग हो गए। हालांकि इस बात का पता नहीं चल पाया कि ये दोनों किस वजह से अलग हुए

सारा अली खान के साथ जुड़ा सुशांत का नाम

खबरों की मानें तो कृति सेनन के बाद सुशांत सिंह का लिंक-अप सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ रहा। माना जाता है कि फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत में अच्छी दोस्ती हो गई थी। सारा सुशांत को इतना पसंद करती थीं कि उनके बर्थडे पर केक लेकर उनके घर पहुंच गई थीं और दोनों ने साथ में पार्टी भी की थी। और अब सुशांत सिंह का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ जोड़ा जा रहा है। हम यही दुआ करेंगे कि सुशांत सिंह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में हैप्पी रहें।