• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

साउथ के ये सुपरस्टार्स रिजेक्ट कर चुके हैं बॉलीवुड की बिग बजट फिल्में

अनुष्का शेट्टी से लेकर अल्लू अर्जुन तक, इन साउथ सुपरस्टार्स ने बिग बॉलीवुड फिल्मों  में काम करने से किया इनकार। 
author-profile
Published -09 May 2022, 16:33 ISTUpdated -11 May 2022, 17:40 IST
Next
Article
south indian celebs who rejected bollywood films

बीते समय में दक्षिण भारतीय सिनेमा ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। यही वजह है कि बीते समय में कई साउथ इंडियन एक्टर्स को उनके काम के लिए राष्ट्रीय स्तर पर सराहा गया। यही वजह है कि बॉलीवुड के फिल्म मेकर्स भी इन दक्षिण भारतीय सितारों को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं। पिछले कुछ सालों में कई साउथ एक्टर्स ने बॉलीवुड फिल्मों में अपने करियर की शुरूआत की है। लेकिन कई दक्षिण भारतीय सितारे ऐसे भी हैं, जिन्होंने बिग बजट बॉलीवुड फिल्मों में काम करने से इनकार कर दिया है। 

आज के इस आर्टिकल में हम आपको उन सेलेब्स के बारे में बताएंगे, जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के बड़े-बड़े ऑफर्स को रिजेक्ट कर दिया है। तो देर किस बात की, आइए जानते हैं इन साउथ इंडियन सुपरस्टार्स के बारे में- 

नयनतारा- 

bollywood big offers rejected by south star

दक्षिण भारत में एक्ट्रेस नयनतारा को देश भर में उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जाना जाता है। बता दें कि एक्ट्रेस नयनतारा को बॉलीवुड फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ ऑफर की गई थी। मगर उन्होंने इस फिल्म में रोल करने से इंकार कर दिया था। हालांकि फिल्म में हमें उनका डांस देखने को जरूर मिलता है, जो कि एक आइटम नंबर था। 

अल्लू अर्जुन- 

allu arjun

एक्टर अल्लू अर्जुन के जितने फैंस साउथ में हैं, उनकी उतनी ही फैन फॉलोइंग नॉर्थ में भी है। यही वजह है उनके फैंस उन्हें जल्द बॉलीवुड फिल्म में भी देखना चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अल्लू अर्जुन को सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान ऑफर की गई थी, मगर उन्होंने इसे ठुकरा दिया था। इतना ही नहीं फिल्म ‘83’ भी पहले अल्लू अर्जुन को ऑफर की गई थी, मगर उन्होंने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था। 

इसे भी पढ़ें- सामंथा प्रभु से लेकर पूजा हेगडे तक, जानें कितने पढ़े-लिखे हैं आपके फेवरेट स्टार्स

रश्मिका मंदाना- 

south superstars who rejected big offers from bollywood

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में रश्मिका ने यह खुलासा किया कि उन्हें फिल्म ‘जर्सी’ ऑफर की गई थी। नगर उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया था, क्योंकि वो इस किरदार के लिए खुद को फिट नहीं मानती थीं। उन्होंने कहा कि यह किरदार काफी डीप था, जिसके लिए दमदार एक्ट्रेस की जरूरत थी। ऐसे में उन्होंने फिल्म रिजेक्ट करने का फैसला लिया। बता दें कि जल्द ही रश्मिका मंदाना सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आने वाली हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

विजय देवरकोंडा- 

एक्टर विजय देवरकोंडा को ज्यादातर लोग उनकी फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी के लिए जानते हैं। इस फिल्म की सक्सेज के बाद यशराज फिल्म्स के मेकर्स ने उन्हें फिल्म ऑफर की थी, मगर उन्होंने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया। 

अनुष्का शेट्टी- 

superstars who rejected big offers from bollywood

एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को साउथ की सबसे दमदार अदाकारों में गिना जाता है। यही वजह है कि बॉलीवुड के फिल्म मेकर्स भी उन्हें कास्ट करना चाहते हैं। बता दें कि अनुष्का को फिल्म सिंघम ऑफर की गई थी, मगर उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया। 

इसे भी पढ़ें- साउथ की फिल्मों में धमाल मचाने वाली ये एक्‍ट्रेसेस हैं नॉर्थ इंडियन

महेश बाबू- 

south celebs who rejected big offers from bollywood

दक्षिण भारतीय सुपरस्टार महेश बाबू के फैंस की लिस्ट बहुत लंबी है। इतना ही नहीं नॉर्थ में भी महेश बाबू के लुक्स के चर्चे हुआ करते हैं। बता दें कि महेश बाबू की कई फिल्मों को हिंदी में डब किया गया है, इसके बावजूद अभी तक उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू नहीं किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो महेश बाबू ने कई बॉलीवुड फिल्मों को रिजेक्ट किया है। 

यश- 

‘केजिएफ’ फिल्म के फेमस हुए सुपर स्टार यश को बॉलीवुड की फिल्म लाल कप्तान ऑफर की गई थी। मगर उन्होंने इस फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया था, जिसके बाद यह फिल्म सैफ अली खान को ऑफर की गई थी।

तो ये थे वो साउथ सुपरस्टार्स जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने से इंकार कर दिया था। आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी के साथ। 

Image Credit- instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।