बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर श्रेया घोषाल जल्द मां बनने वाली हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। सुरीली आवाज से लोगों का दिल जीतने वाली श्रेया घोषाल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने होने बच्चे का नाम भी बताया है। श्रेया और उनके पति शिलादित्य ने अपने बेबी का नाम 'श्रेयाआदित्य' रखा है। वहीं उनकी इस खुशखबरी के सामने आने के बाद सेलेब्स लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं। सोफी चौधरी से लेकर नीति मोहन तक ने इंस्टाग्राम पर उन्हें बधाई दी है। 

महज 4 साल की उम्र से गायकी शुरू करने वाली श्रेया घोषाल को पहली बार टीवी रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' जीतने के बाद ब्रेक मिला था। उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं, प्रोफेशनल लाइफ में सुर्खियां बटोरने वाली श्रेया अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से हमेशा दूर रखती हैं। बता दें कि श्रेया घोषाल ने साल 2015 में अपने बचपन के दोस्त शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी बेहद फिल्मी है, शादी से पहले दोनों 10 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे।

श्रेया घोषाल और शिलादित्य मुखोपाध्याय की लव स्टोरी

shreya ghoshal husband

श्रेया और शिलादित्य एक ही स्कूल में पढ़ाई करते थे, यही नहीं दोनों बचपन के अच्छे दोस्त रह चुके हैं। हालांकि दोनों अपने करियर बनाने की वजह से काफी वक्त तक अलग रहना पड़ा था। एक तरफ जहां श्रेया अपने गायिकी की क्षेत्र में नाम कमाने के लिए ट्रैवलिंग, मीटिंग, रिकॉर्डिंग और कॉन्सर्ट में व्यस्त रहती थीं तो वहीं दूसरी तरफ शिलादित्य मुखोपाध्याय भी अपने काम में बिजी रहने लगें। अपने करियर को लेकर व्यस्त होने के बावजूद  भी श्रेया और शिलादित्य के बीच कभी प्यार कम नहीं हुआ। यही नहीं लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने के बाद भी दोनों अपने रिलेशनशिप को बेहतर तरीके से निभाया है।

बॉलीवुड शादिस की एक इंटरव्यू के अनुसार श्रेया घोषाल अपने रिलेशनशिप को लेकर बताया था कि वह 'किसी सिंगर या फिर म्यूजिक डायरेक्टर को डेट नहीं कर रहीं, जिसे डेट कर रही हैं वह टेक्नोलॉजी और एंटरप्रेन्योर की दुनिया से हैं।' उन्होंने आगे बताया कि 'मैं दूसरे व्यक्ति के जरिए से दूसरी दुनिया का अनुभव करना चाहती हूं।'

इसे भी पढ़ें:  Bollywood Affairs: दिलीप कुमार ही नहीं मधुबाला को प्रेमनाथ से भी हुआ था प्‍यार

जब स्कूल री-यूनियन में मिले

shreya ghoshal baby

अपनी शादी की तीसरी सालगिरह पर श्रेया घोषाल ने एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि 'तुम उस वक्त एक लड़के और मैं एक लड़की थी। हम स्कूल री-यूनियम में किसी अजनबियों की तरह मिले थे। उस पल कुछ हुआ, जिससे हमारे दिलों में हलचल हुई। मैंने कभी नहीं सोचा था कि जिन प्रेम कहानियों को मैं उपन्यासों में पढ़ती या फिर फिल्मों में देखा करती थी, उसका वास्तविक जीवन में भी अस्तित्व होता है, लेकिन तुमसे मिलने के बाद मैं ऐसा कह सकती हूं कि हां यह सच है। (एक कमरे वाले किराए के घर में रहती थीं नेहा कक्कड़

Recommended Video

कौन हैं शिलादित्य मुखोपाध्याय

shreya ghoshal age husband name

शिलादित्य टेक सेवी हैं और  Hipcask.com वेबसाइट के फाउंडर भी हैं। उन्होंने अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई मुंबई विश्वविद्यालय से की है और उनकी कंपनी का नाम Rasilant टेक है। साल 2015 में शिलादित्य और श्रेया घोषाल बंगाली रीति-रिवाज से शादी की थी। इस शादी में दोनों के करीबी दोस्त और परिवार के कुछ लोग शामिल हुए थे। श्रेया घोषाल और शिलादित्य की शादी काफी गुपचुप तरीके से हुए थी। यही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को शादी की खबर सुनाई थी। वहीं शादी के 6 साल बाद श्रेया ने एक बार फैंस को फिर से मां बनने की खुशखबरी दी है। (शादी के सालगिरह पर सिंगर नीति मोहन ने दी फैंस को खुशखबरी)

इसे भी पढ़ें: फिल्मों में कभी साथ नजर नहीं आए सलमान खान और जूही चावला,जानिए क्या थी इसकी वजह

दोनों के बीच हैं अनकंडीशनल प्यार

shreya ghoshal biography

श्रेया घोषाल अक्सर अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों में दोनों की बॉन्डिंग लोगों को खूब पसंद आती है। वहीं श्रेया के दोस्तों के मुताबिक दोनों के बीच अनकंडीशनल प्यार हैं। शिलादित्य श्रेया को तब से जानते हैं जब वह इंडस्ट्री में स्टार नहीं बनी थी, लेकिन वक्त के साथ उनके बीच प्यार बढ़ता चला गया है। शांतनु मोइत्रा और जीत गांगुली दोनों बॉलीवुड के फेमस म्यूजिक डायरेक्ट हैं और श्रेया घोषाल के बहुत अच्छे दोस्त भी। उन्होंने बताया एक इंटरव्यू में बताया कि शिलादित्य और श्रेया दोनों स्कूल के दिनों के अच्छे दोस्त हैं, हम जब भी गाने रिकॉर्ड कर रहे होते हैं और लेट हो जाता है, तो शिलादित्य अक्सर स्टूडियो आ जाते हैं, वह बैठकर हम सब से बातें करते हैं और साथ में खाना भी खाते हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।