मॉडल लुक्स वाली मीरा राजपूत कपूर और शाहिद कपूर की जोड़ी ड्रीम कपल की तरह नजर आती हैं और अपनी दिलचस्प कैमिस्ट्री को लेकर ये हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं। दोनों एक दूसरे का पूरा खयाल रखते हैं। बेटे जैन कपूर और बेटी मीशा कपूर के साथ शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दोनों क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। हाल ही में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने बेटे जैन के एक साल पूरा होने पर धूमधाम से बर्थडे मनाया था। इस दौरान घर-परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे और कपूर फैमिली ने जमकर जश्न मनाया। मीरा राजपूत अपने घर-परिवार की जिम्मेदारियां संभालने के साथ अपनी लाइफ को भी जिंदादिली से जीती हैं। शाहिद कपूर ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में अपनी पत्नी मीरा राजपूत के बारे में कुछ अलग ही राज खोले हैं और वो भी शरारती अंदाज में। आइए जानते हैं कि मीरा राजपूत की शाहिद कपूर के साथ कैमिस्ट्री कैसी है।

 
 
 
View this post on Instagram

Try and find Zain without a kissie patch.. Happy Birthday to my world ❤️ #bigbabyboy

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) onSep 5, 2019 at 8:57am PDT 

वार्ड्रोब का क्या है राज

शाहिद कपूर की मीरा से शादी हुए अब चार साल से ऊपर हो गए हैं, लेकिन मीरा राजपूत अभी भी अपनी मैरिटल लाइफ में जमकर एंजॉय कर रही हैं। कुछ वक्त पहले शाहिद कपूर ने इसी बारे में चर्चा करते हुए एक शो में अपना एक वार्ड्रोब सीक्रेट दर्शकों के साथ शेयर किया था। शाहिद ने बताया है कि जिस घर में वे रहते हैं, उस घर को उन्होंने शादी होने से 6 महीने पहले लिया था और उस समय में लेडीज वार्डोब के लिए कोई प्लानिंग नहीं हुई थी। तब सिर्फ उन्होंने अपने लिया वार्ड्रोब लेने की सोची थी। उसमें दो साइड थीं और दोनों एक ही साइज की थीं। मैंने एक साइड का हिस्सा खाली किया और मीरा को अपनी ड्रेसेस वहां रखने को कहा। इसके बाद दोनों का एक ही साइज का वाड्रोब था। 

shahid meera inside

मीरा के पास हैं शाहिद से ज्यादा जूते

महिलाओं को अक्सर फैशनेबल जूतियों का शौक होता है और इस मामले में वे अक्सर पुरुषों को मात देती नजर आती हैं। कुछ यही बात मीरा पर भी लागू होती है। मीरा के पास एक से बढ़कर एक स्टाइलिश शूज हैं। कभी-कभी उनके शूज इतने ज्यादा हो जाते हैं कि शाहिद कपूर के जूतों के लिए जगह कम पड़ने लगती है। ऐसे में शाहिद चिढ़कर मीरा के जूते अपने स्पेस से हटा देते हैं।  

shahid meera inside

शाहिद के कपड़ों पर मीरा का कब्जा

आमतौर पर महिलाएं रात में सेक्सी नाइटीज या आरामदायक नाइट ड्रेसेस पहनकर सोती हैं लेकिन मीरा इस मामले में जरा अलग हैं। इसका जिक्र शाहिद ने अपने एक इंटरव्यू में किया है। शाहिद ने बताया कि मीरा अपनी ड्रेसेस के बजाय रात में उनके कपड़े पहन लेती हैं। पति के कपड़ों से आने वाली खुशबू कई महिलाओं को आकर्षित करती है, कहीं इसी वजह से तो मीरा शाहिद के कपड़े नहीं पहनतीं? वैसे ये बात सुनकर कहीं आपका दिल भी जोर-जोर से तो नहीं धड़क रहा। खैर शाहिद और मीरा के फैन्स को यह बात बहुत खुशी देगी। 

इसे जरूर पढ़ें: इन चीजों को देखकर आप इन्हें कह सकती हैं हैप्पी मैरिड कपल

shahid meera inside

शाहिद कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में महाराज रतन सिंह का किरदार निभाया था और अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने इस किरदार को जीवंत कर दिया था। इसके बाद लंबे वक्त तक उन्हें सफलता नहीं मिली थी, लेकिन हाल ही में शाहिद कपूर की कियारा आडवाणी के साथ आई फिल्म कबीर सिंह की शानदार सफलता के बाद शाहिद कपूर एक बार फिर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। जाहिर है पति की इस कामयाबी पर मीरा राजपूत काफी खुश हैं। इस सक्सेस के बाद मीरा राजपूत अपने पति के साथ जल्द ही नए घर में शिफ्ट होने वाली हैं। सूत्रों के अनुसार शाहिद ने वर्ली में सी-फेसिंग ड्यूप्‍लेक्‍स घर खरीद लिया है। यह भी सुनने में आ रहा है कि शाहिद और मीरा को जल्‍द ही इस घर का पजेशन मिल जाएगा। दिलचस्प बात ये है कि इस नए घर में शिफ्ट होने के बाद शाहिद और मीरा बॉलीवुड के सेलेब्रिटी कपल रणवीर-दीपिका के पड़ोसी बन जाएंगे।