सैफ अली खान और रानी मुखर्जी एक बार फिर से पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म बंटी और बबली का पार्ट 2 इस बार और भी धमाकेदार होने वाला है। बंटी और बबली सुपरहिट साबित हुआ था, जिसमें अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस बार अभिषेक बच्चन की जगह सैफ अली खान नजर आ रहे हैं। थोड़ी देर पहले ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिससे साफ है कि इस बार फिल्म में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलेगा।

फिल्म में सैफ अली खान,रानी मुखर्जी के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में शरवरी वाघ एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के अपोजिट नजर आएंगी। कॉमेडी, एक्शन और कहानी में ट्विस्ट के साथ फिल्म में बहुत कुछ खास होने वाला है। तो चलिए जानते हैं आखिर क्यों देखनी चाहिए फिल्म और इस बार क्या होगा खास। आप भी ट्रेलर देखने के बाद अंदाजा लगा सकते हैं।

फिल्म में होगा फुल ऑन ड्रामा

film story

रानी मुखर्जी और सैफ अली खान स्टारर फिल्म बंटी और बबली 2 में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिलेगा। इस बार एक नहीं बल्कि दो-दो बंटी और बबली दिखाई देंगे। दरअसल, रानी मुखर्जी और सैफ अली खान पहले बंटी और बबली हुआ करते थे, लेकिन बाद में उन दोनों ने चोरी करने का काम छोड़ दिया है। इसके बाद एक नए बंटी और बबली की एंट्री होती है, जो लोगों को लूट रहे हैं। अब नए बंटी-बबली को सैफ और रानी मुखर्जी ढूंढने का प्लान बनाते हैं। ट्रेलर को देखने के बाद साफ है कि नए बंटी और बबली को पकड़ने में सैफ और करीना के छक्के छूट रहे हैं। बता दें कि बंटी-बबली का पार्ट-2, 16 साल बाद पर्दे पर रिलीज किया जा रहा है। वहीं 13 साल बाद पर्दे पर सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी देखने को मिलेगी।

इसे भी पढ़ें: कुर्ती पर लग गए हैं जिद्दी दाग, तो इन टिप्स से करें साफ

फिल्म में कास्ट हैं इंट्रेस्टिंग

pankaj thripathi ()

बंटी-बबली 2 में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ की नई जोड़ी देखने को मिलेगी। दोनों ही इंडस्ट्री में न्यूकमर हैं, लेकिन सिद्धांत इससे पहले फिल्म गली बॉय में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं। इसके अलावा वह वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं। वहीं शरवरी वाघ भी वेब सीरीज द फॉरगॉटन आर्मी-आजादी के लिए में नजर आ चुकी हैं। देखा जाए तो सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ दोनों के करियर के लिए यह फिल्म बेहद खास होने वाली है। वहीं फिल्म में नई एंट्री होगी पंकज त्रिपाठी की, जो पुलिस की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में वह कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे।

बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहें वरुण वी शर्मा

कई हिट फिल्मों के लिए वरुण शर्मा काम कर चुके हैं, जिसमें टाइगर जिंदा है, भारत, एडस्ट शामिल है। एडजस्ट एक शॉर्ट फिल्म है, जिसे वरुण वी शर्मा डायरेक्ट किया है। इस लिहाज से वरुण वी शर्मा फिल्म बंटी और बबली 2 से बतौर डायरेक्ट डेब्यू कर रहे हैं। वह फेमस स्क्रीनप्ले राइटर रह है, उन्होंने सलमान खान की कई फिल्मों के लिए काम किया है। ट्रेलर देखने से साफ है कि वरुण वी शर्मा कहानी को एक अंदाज में पेश किया गया है। ट्विस्ट के साथ उन्होंने सरप्राइज भी रखा है। दरअसल, बंटी और बबली में ऐश्वर्या राय बच्चन का गाना कजरा रे काफी हिट हुआ था। ऐसे में माना जा रहा है कि दूसरे पार्ट में भी आइटम सॉन्ग हो सकता है, जिसे सरप्राइज रखा गया है। फिलहाल फिल्म देखने के बाद ही साफ हो पाएगा कि वरुण वी शर्मा बतौर डायरेक्टर खड़े उतर पाए हैं या नहीं। देखें ट्रेलर- 

सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ की एक्टिंग

bunty aur babli

रानी मुखर्जी और सैफ अली खान अपनी एक्टिंग का लोहा पहले ही मनवा चुके हैं। दोनों ही इंडस्ट्री के शानदार एक्टर माने जाते हैं और इस बार वह एक बार फिर से लोगों को हैरान करने वाले हैं, लेकिन इस बार सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ की भी दमदार एक्टिंग देखने को मिलेगी। ट्रेलर में दोनों अलग-अलग लुक में दमदार एक्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं। शरवरी वाघ और सिद्धांत चतुर्वेदी दोनों हुलिया बदल-बदल कर लोगों को ठगते नजर आएंगे। फिल्म इसी साल 19 नवंबर रिलीज होने वाली हैं। वहीं इस फिल्म को यशराज प्रोडक्शन के तहत रिलीज किया गया है।

इसे भी पढ़ें:घर पर इन तरीकों से बनाएं रंगोली के रंग

Recommended Video

फिल्म में एक्शन सीन होगा खास

ट्रेलर में पुराना म्यूजिक देखने को मिल रहा है, लेकिन माना जा रहा है कुछ नए गाने सुनने को मिल सकते हैं। गाना शंकर एहसान लॉय और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीन और स्टंट देखने को मिलेंगे। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी ही नहीं बल्कि रानी मुखर्जी और सैफ अली खान भी स्टंट करते दिखाई देगें। ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर लगातार लोग इसे लेकर कमेंट कर रहे हैं।

उम्मीद है कि आपको यह जानकारी पसंद आई होगी। साथ ही, आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें कमेंट कर जरूर बताएं और इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहे हर जिंदगी के साथ।