फिल्‍म ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू कर रहीं एक्‍ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही खूबसूरत बातें भी करती हैं। आजकल अलाया अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘जवानी जानेमन’ के प्री-प्रोमोशन में व्‍यस्‍त हैं। इसके साथ ही उनके कई मीडिया इंटरव्‍यूज भी पढ़ने को मिल रहे हैं।

एक लीडिंग इंटरटेनमेंट वेबसाइट को हाल हि में अलाया एफ ने इंटरव्‍यू दिया है और उस इंटरव्‍यू में उनहोंने अपनी मां पूजा बेदी और पिता फरहान फर्नीचरवाला के डिवॉर्स के बारे में बात की है। इतना ही नहीं अलाया ने अपनी स्‍टेप मदर के साथ अपने रिश्‍तों और मां पूजा बेटी के मंगेतर के साथ अपनी बॉन्डिंग पर भी बात की है। 

इसे जरूर पढ़ें: शादी के एक साल बाद ही पति से तलाक ले रही हैं श्वेता बसु

alaia f  wikipedia

अलाया से जब पूछा गया कि जब उनके माता-पिता का तलाक हुआ तब उन्‍हें क्‍या महसूस हुआ था? इस पर अलाया ने कहा, ‘मैं तब 5 साल की थी। मुझे बहुत ज्‍यादा बातें याद नहीं है। मगर, मेरे माता-पिता ने कभी मुझे इस बात का अहसास नहीं होने दिया कि कुछ गलत हुआ है। मेरा बचपन बहुत ही प्‍यारा था। मेरे माता-पिता आज भी बहुत अच्‍छे फ्रेंड्स हैं।

मुझे कभी नहीं लगा कि हम अलग हैं। हां यह जरूर मुझे बताया गया था कि कुछ गलत हुआ है जो मेरे माता-पिता का डिवॉर्स था। अब तो मेरे पिता ने दूसरी शादी कर ली है। उनकी वाइफ फतिमा, बहुत ही अच्‍छी हैं। मेरा एक भाई जैन है। जैन और मेरे बीच उतना ही प्‍यार है जितना की आम भाई-बहन में होता है।’

इसे जरूर पढ़ें: क्‍या सच में टूट गया है आमिर अली और संजीदा शेख का रिश्‍ता?

alaia f  father

गौरतलब हैं, पूजा बेदी और बिजनेसमैन फरहान फर्नीचरवाला की शादी वर्ष 1994 में हुई थी और यह शादी वर्ष 2003 टूट गई थी। इसके बाद फरहान ने फातिमा से शादी की थी। वैसे पूजा बेदी भी Maneck Contractor के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों ने हाल हि में सगाई भी की है। अलाया ने Maneck Contractor के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बताया, ‘वह बहुत अच्‍छे इंसान हैं। मेरा उनसे बहुत अच्‍छा रिलेशन है। वह बहुत खुशदिल हैं। वह मेरे साथ खुश हैं तो मैं उनके साथ खुश हूं।’

Recommended Video

गौरतलब है, फिल्‍म ‘जवानी जानेमन’ में अलाया एफ सैफ अली खान की बेटी का रोल प्‍ले कर रही हैं। कुछ दिन पहले सैफ अली खान ने भी अपने अपने अमृता सिंह के बीच हुए डिवॉर्स पर बात की थी। सैफ ने कहा था, ‘ मेरे जीवन में यह सबसे खराब लम्‍हा था। मैं अभी भी इसे नहीं भुला पाया हूं।

मैं शायद कभी भी इससे उबर नहीं पाउंगा। मैं खुद को कभी-कभी कई बातों से बहला कर शांत करता हूं। मगर, मैंने कभी इस स्थिति के बारे नहीं सोचा था।’ आपको बता दें कि फिल्‍म ‘जवानी जानेमन’ 7 फरवरी 2020 को रिलीज हो रही है।