टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस कही जाने वाली निया शर्मा हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्टिंग, डांसिंग के अलावा एक्ट्रेस के बोल्ड लुक हमेशा सोशल मीडिया छाए रहते हैं। हालांकि, उन्हें बोल्ड लुक की वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया है। बीते कुछ समय से निया शर्मा किसी ना किसी वजह से अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बनी रहती हैं। फिर चाहें लोग उनके लुक को लेकर गंदा कमेंट कर रहे हो या फिर किसी टीवी एक्ट्रेस से उनकी लड़ाई हो।

बता दें कि निया शर्मा का इसी महीने 17 सितंबर को अपना 31वां जन्मदिन मनाएंगी। दिल्ली में जन्मीं निया शर्मा टीवी की उन पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। वहीं इस मौके पर हम आपको बताएंगे उनसे जुड़ी 5 ऐसी कॉन्ट्रोवर्सी जो लोगों के बीच खूब पॉपुलर हुई थी। यही नहीं टीवी इंडस्ट्री में निया शर्मा बेबाक एक्ट्रेस मानी जाती हैं, जो अक्सर अपनी बात खुलकर रखती हैं।

लिप किस को लेकर हुई कंट्रोवर्सी

  nia sharma controversy
 
नागिन एक्ट्रेस निया शर्मा उस वक्त सबसे ज्यादा सुर्खियों में आ गई थी, जब उन्होंने अपनी फीमेल को-एक्ट्रेस रिहाना पंडित को लिप किस कर दिया था। दरअसल रिहाना और निया दोनों ही टीवी सीरियल जमाई राजा में काम कर चुकी हैं। एक इवेंट के दौरान दोनों जब मिले तो मीडिया के सामने एक दूसरे को लिप किस किया थ। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, जब इस बारे में निया शर्मा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- किस करने में क्या बड़ी बात हो गई। लोग इस बात को लेकर तिल का ताड़ क्यों बना रहे हैं। हालांकि, इसकी वजह से निया शर्मा लंबे समय तक सुर्खियों में रहीं थीं।

रवि दुबे से कोल्ड वॉर

nia sharma and ravi
 
जमाई राजा की शूटिंग के दौरान निया शर्मा और रवि दुबे की केमिस्ट्री को लोगों को काफी पसंद आई थी, मगर असल जिंदगी में दोनों एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे। दरअसल निया रवि के साथ होने वाली सीन्स की शूटिंग के दौरान काफी नखरे दिखाती थी। निया का यह बर्ताव रवि दुबे को बिल्कुल पसंद नहीं था। हालांकि इस शो में दोनों ने एक-दूसरे को लिप किस भी किया है, जिसे देखने के बाद रवि दुबे और उनकी पत्नी सरगुन के बीच मनमुटाव हो गया था। इस बीच निया ने मीडिया को बताया कि वह सब कुछ भूलकर रवि के साथ एक नए सिरे से रिश्ता जोड़ने के लिए यह सब किया है। दूसरी तरफ सरगुन को यह समझ नहीं आ रहा था कि जिस एक्ट्रेस के नाम पर रवि इतना चिढ़ते थे, आखिर उससे दोस्ती कैसे कर ली। हालांकि, इसके बाद सरगुन ने मीडिया को काफी सफाई भी दी थी।
 

जब निया शर्मा ने काटा 'वल्गर केक'

nia sharma cake pics
 
निया शर्मा से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी की बात करें तो इसकी लिस्ट काफी लंबी है। एक बार अपने बर्थडे पार्टी पर निया शर्मा ने वल्गर केक काटा था। इस पार्टी में टीवी के कई सेलेब्स शामिल हुए थे। यही नहीं निया ने केक की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थी, जिसे देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था और उनके केक को अश्लील बताया। सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर कई भद्दे कमेंट भी किए गए थे। बाद में आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में निया ने बताया कि मैं सोशल मीडिया को सीरियसली नहीं लेती। मैं इसे सिर्फ एक एंटरटेनमेंट के तौर पर देखती हूं और इसका इस्तेमाल फन वे में करती हूं ताकी स्ट्रेस दूर किया जा सकें।
 

बोल्ड लुक को लेकर निया कई बार हुईं ट्रोल

nia sharma bold look
 
एक्टिंग की तुलना में निया शर्मा अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहीं हैं। कभी बोल्ड लिपस्टिक तो कभी बोल्ड आउटफिट, अक्सर इन सभी चीजों को लेकर उन्हें ट्रोल किया जाता रहा है। यही नहीं टीवी पर संस्कारी किरदार निभाने वाली निया को उनके बोल्ड लुक की वजह से हमेशा निशाने पर लिया जाता है। हालांकि, एक्ट्रेस को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह अक्सर अपने बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।
 

Recommended Video

निया शर्मा और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच कैट फाइट

actress nia sharma
 
टीवी एक्टर पर्ल पुरी के केस में कई सेलेब्स अपनी बात रखते नजर आए थे, लेकिन इस दौरान निया शर्मा और देवोलीना भट्टाचार्जी आपस में भिड़ गई। दोनों एक्ट्रेसेस ट्विटर पर एक-दूसरे के खिलाफ ऊटपटांग बातें भी लिखना भी शुरू कर दिए थे। दरअसल देवोलीना ने 6 जून को ट्वीट किया था। पर्ल वाले केस में उन्होंने नाबालिग विक्टिम को कोसने वाले लोगों के खिलाफ लिखा था। पर्ल के गिरफ्तारी के बाद निया ने ट्वीट किया था, ''जिसमें लिखा सुविधासम्पन्न लड़कियों और महिलाओं, रेप जैसे जघन्य आरोप को इतना सामान्य और कैजुअल मत बनाओ कि आने वाली पीढ़ी के लिए इसकी कोई वैल्यू ही न रहे। पर्ल तुम्हें मेरा सपोर्ट है।'' इसके बाद दोनों एक्ट्रेस आपस में भिड़ गई और एक-दूसरे के खिलाफ उल्टी-सीधी बातें लिखनी शुरू कर दी। हालांकि, बाद में जब निया को समझ आया तो उन्होंने देवोलीना से माफी मांग ली थी, लेकिन दोनों के बीच हुई ये कैटफाइट लंबे समय तक चर्चा में रहीं।
 
 
हर जिंदगी की तरफ से निया शर्मा को जन्मदिन की ढेरों बधाई और शुभकामनाएं। उम्मीद है कि आपको निया शर्मा से जुड़ी यह जानकारी पसंद आई होगी। अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।