हॉरर फिल्में देखने का शौक है तो आपके लिए यह एक सुनहरा मौका है। दरअसल यूएस की एक कपंनी अक्टूबर में हॉरर फिल्में देखने वाले लोगों को $1,300 यानी 95000 रुपये देगी। इसके लिए आपको 13 हॉरर फिल्में देखने होंगे और फिर फीडबैक देना होगा। बता दें कि यूएस कंपनी Finance Buzz 'हॉरर मूवी हार्ट रेट एनालिस्ट' टाइटल वाले व्यक्ति को काम पर रखना चाहती हैं और उस व्यक्ति को अब तक की सबसे डरावनी फिल्मों में से 13 फिल्में देखनी होंगी।

दरअसल कंपनी का मकसद है यह पता लगाना है कि हाई बजट की हॉरर फिल्में कम बजट की फिल्मों की तुलना में अधिक डरावनी होती है या नहीं। इसके लिए लिए चुने गए व्यक्ति के हार्ट बीट को मॉनिटर किया जाएगा, जिससे आसानी से पता लगाया जा सकें। अगर आप भी हॉरर फिल्मों को देखने में दिलचस्पी रखते हैं तो इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।

13 फिल्मों के जरिए लगाया जाएगा पता

watch horror films

सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, जिस भी व्यक्ति को इस काम के लिए हायर किया जाएगा उसकी हार्ट बीट की निगरानी फिटबिट के जरिए की जाएगी। ऐसा कंपनी ने अपने विज्ञापन में बताया। इससे यह लगाया जाएगा कि क्या फिल्म के बजट का साइज इसकी प्रभावशीलता को प्रभावित करता है। इसके अलावा आने वाले हॉरर सीजन के सम्मान में, कंपनी यह जानने चाहेगी हैं कि क्या हाई बजट की हॉरर फिल्में कम बजट वाली फिल्मों (मोटिवेशनल फिल्में) की तुलना में अधिक डरावनी होती या नहीं। इन 13 फिल्मों की लिस्ट के जरिए कंपनी यह पता करने की कोशिश करेगी कि किसी फिल्म का बजट आपके हार्टबीट की निगरानी के लिए फिटबिट पहनने से कितना भयानक हो सकता है। इससे व्यक्ति को प्रभाव पड़ता है या नहीं। (

इसे भी पढ़ें: अपने फाइनेंशियल फ्यूचर को सिक्योर करना है जरूरी, जानें ये खास टिप्स

13 फिल्मों की लिस्ट

कंपनी ने हॉरर फिल्मों की लिस्ट पहले से ही तैयार रखी हैं। ये सभी 13 हॉरर फिल्में बेहद डरावनी हैं। इनमें एमिटीविले हॉरर, ए क्वाइट प्लेस, ए क्वाइट प्लेस पार्ट-2, कैंडीमैन इंसिडियस, द ब्लेयर विच प्रोजेक्ट, सिनिस्टर, गेट आउट, द पर्ज, हैलोवीन(2018), पैरानॉर्मल एक्टिविटी, एनाबेले शामिल हैं। इन सभी फिल्मों को देखने के बाद व्यक्ति को अपना फीडबैक देना होगा।

इसे भी पढ़ें: 'भूत' बनने के लिए यामी गौतम को लगते थे 3 घंटे, इस तरह शूट किया फिल्म का सबसे मुश्किल सीन

Recommended Video

हॉरर फिल्म देखने के लिए ऐसे करें अप्लाई

horror movies download

कंपनी ने अपने विज्ञापन में बताया कि लोग 26 सितंबर 2021 की रात को कंपनी की वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। कैंडिडेट्स का चयन 1 अक्टूबर 2021 तक किया जाएगा। सेलेक्ट किए गए कैंडिडेट्स को ईमेल के जरिए संपर्क किया जाएगा। वहीं 4 अक्टूबर 2021 तक उन्हें फिटबिट भेजा जाएगा। इसके बाद सेलेक्टेड कैंडिडेट्स को 9 अक्टूबर से लेकर 18 अक्टूबर तक फिल्म देखने होंगे। वहीं कंपनी के इस असाइनमेंट को पूरा करने के लिए कैंडिडेट्स के पर्याप्त समय होगा।

उम्मीद है कि आपको यह जानकारी पसंद आई होगी। यह जानकारी आपको अच्छी लगी हो, तो इस आर्टिकल को शेयर और लाइक जरूर करें। इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।