हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार  कंगना रनौत ने बॉलीवुड की आगामी फिल्म फिल्म में देवी सीता की भूमिका निभाने की दौड़ जीत ली है। चार बार के नेशनल अवार्ड जीतने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म Sita-The Incarnation में पौराणिक चरित्र को चित्रित करने की तैयारी में हैं। इस फिल्म को अलाउकिक देसाई द्वारा अभिनीत किया जाएगा। फिल्म की कहानी दिग्गज पटकथा लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है।

आपको बता दें, कंगना ने अभी जल्द ही एक बड़ी फिल्म थलाइवी में सफलता प्राप्त की है और सीता का रोल उनके करियर के लिए एक टर्निंग पॉइंट साबित हो सकता है। इस फिल्म के लिए पहले करीना कपूर का नाम प्रस्तावित था लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार करीना की इस फिल्म की फीस को लेकर डिमांड बहुत ज्यादा थी और तब निर्देशक को कंगना को इस फिल्म में मौका देने का निर्णय लेना पड़ा। जानें क्या है पूरी खबर।

कंगना ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर

the sita movie poster

मिली जानकारी के अनुसार Sita-The Incarnation फिल्म में सीता के रोल के लिए कंगना रनौत का नाम फाइनल कर दिया गया है। इस बात की जानकारी खुद कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए दी है। कंगना रनौत ने एक फिल्म का पोस्टर शेयर किया है और साथ में लिखा, Sita-The Incarnation का हिस्सा बनने पर काफी खुश हूं। साथ ही टैलेंटेड टीम के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हूं।' आप भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट देख सकते हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

फिल्म निर्माता ने कही ये बात

kangna as sita

फिल्म निर्माता अलौकिक देसाई ने एक मीडिया इंटरव्यू न में कहा, "ब्रह्मांड उन लोगों की मदद करता है जो इसे विश्वास के साथ आत्मसमर्पण करते हैं। एक पवित्र चरित्र का सपना जो कभी नहीं खोजा गया वह अब एक वास्तविकता है। मैं कंगना रनौत को सीता के रूप में लाने के लिए उत्साहित हूं। यह पवित्र यात्रा हमारी पौराणिक कथाओं को देखने के तरीके को बदल देगी। आपके अपार समर्थन और विश्वास के लिए एसएस स्टूडियो को धन्यवाद।”

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Alaukik Desai (@alaukikdesai)

Recommended Video

करीना थी निर्देशक की पहली पसंद

अलौकिक देसाई की फिल्म Sita-The Incarnation लंबे वक्त से चर्चा में है। कभी फिल्म की कहानी को लेकर तो कभी फिल्म की कास्टिंग को लेकर, हाल ही में फिल्म तब सुर्खियों में आई थी जब फिल्म में सीता के रोल के लिए करीना कपूर खान ने निर्देशक से 12 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस मांगी थी। इसके बाद मेकर्स को अपने फैसले पर विचार करना पड़ा था। अब फिल्म में करीना के रिप्लेसमेंट की जगह कंगना का नाम सामने आया है। इस फैसले से कंगना भी काफी खुश नज़र आ रही हैं।

इसे जरूर पढ़ें:'भूत' बनने के लिए यामी गौतम को लगते थे 3 घंटे, इस तरह शूट किया फिल्म का सबसे मुश्किल सीन

वास्तव में ये बॉलीवुड की क्वीन के फैंस के लिए अच्छी खबर है कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री कंगना अब एक नए रोल में जल्द ही नज़र आने वाली हैं। ये जहां एक और कंगना के करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हो सकता है वहीं ये उनके फैंस के लिए एक अलग अनुभव होगा।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: instagram.com @ kanganaranaut