एक्टर मिलिंद सोमन अपनी ज़बरदस्त फ़िटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। यही नहीं वर्कआउट का वीडियो और तस्वीरें वह अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, लेकिन हाल ही में एक्टर ने एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो पुराना है, जो एक लोकल मार्केट का है। इस वीडियो में महिला एक्टर के संग सेल्फ़ी लेने की डिमांड करती है, जिसपर मिलिंद भी एक शर्त रख देते हैं। ख़ास बात है कि मिलिंद की इस शर्त को महिला ख़ुशी-ख़ुशी पूरा भी करती है।

इस वीडियो को मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया है, जिसे देखने बाद लोग लाइक और कमेंट लगातार कर रहे हैं। बता दें कि 55 साल की उम्र में लोगों को अपनी फ़िटनेस से प्रेरित करने वाले मिलिंद सोमन का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

मिलिंद सोमन के लिए महिला करती है 10 पुश-अप्स

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

इस वीडियो को शेयर करते हुए मिलिंद बताते हैं कि वह रायपुर के एक छोटे से स्ट्रीट मार्केट में थे, जहां वह कुछ लोकल स्टफ़ खा रहे थे। तभी एक महिला आती हैं और उनके साथ सेल्फ़ी लेने के लिए पूछतीं हैं। इस पर मिलिंद पहले उनसे 10 पुश-अप्स करने के लिए कहते हैं। इसके बाद महिला तुरंत तैयार हो जाती है और सड़क पर साड़ी में ही पुश-अप्स करना शुरू कर देती है। महिला को पुश-अप्स करते वक़्त मिलिंद ने वीडियो बना लिया। बिना किसी की परवाह किए महिला के इस हौसले को देखने के बाद मिलिंद सोमन भी उनकी तारीफ़ करने से नहीं चूके। उन्होंने आगे कहा- कभी-कभी बेहतर लाइफ़ के लिए फ़िटनेस की ज़रूरत होती है और उन चीज़ों को पाना जो आप चाहते हैं। हां कहने की क्षमता है, मैं ये कर सकता।

इसे भी पढ़ें: घर की सफाई करते वक्त न करें ये गलतियां, वरना आपकी मेहनत पर फिर जाएगा पानी

वीडियो देखने के बाद लोग कर रहे कमेंट

milind

मिलिंद सोमन की वीडियो देखने के बाद कुछ लोग उनकी तारीफ़ कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल। एक यूज़र ने लिखा- फ़िटनेस के लिए सही है, 'लेकिन बेचारी आंटी'। दूसरे यूज़र ने लिखा- उन्होंने 10 पुश-अप्स किये और तुमने सेल्फ़ी से उसे क्रॉप कर दिया। वह बेहतर डिसर्व करती हैं। वहीं मिलिंद के इस थ्रोबैक वीडियो को अब तक 43 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है। बता दें कि पिछले महीने ही एक्टर कोरोना से ठीक हुए हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए दी थी। इस बीमारी से रिकवर होने के लिए उन्होंने लोगों को आराम और काढ़ा बनाकर पीने की सलाह दी थी। एक्टर मिलिंद सोमन की 14 दिनों बाद ही कोरोना की रिपोर्ट नेगिटिव आ गई थी। उन्होंने बताया कि पत्नी अंकिता ने इस बुरे दौर में उनका काफ़ी ख़्याल रखा। बता दें कि अंकिता भी कोरोना पॉज़िटिव हो गईं थीं।

इसे भी पढ़ें: Lockdown में बच्चे की बोरियत दूर करने के लिए अपनाएं ये टिप्स

Recommended Video

सोशल मीडिया पर रहते हैं एक्टिव

milind soman

मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं। अपनी फ़िटनेस और डाइट से जुड़ी चीज़ें वह अक्सर फैंस के साथ शेयर करते हैं। मिलिंद के अलावा उनकी पत्नी अंकिता भी सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं और वह भी फ़िटनेस से जुड़ी वीडियो शेयर करती रहती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर योगा और वर्कआउट करते हुए कई वीडियो शेयर की हैं।

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।