सोसाइटी और वीमेन
  • Shruti Dixit
  • Editorial | 04 Nov 2019, 10:42 IST

Birthday Special: मिलिंद से उम्र में छोटी हैं उनकी सास, जानिए कैसे राज़ी किया था अंकिता से शादी के लिए

अपने से 26 साल छोटी अंकिता कोंवर के साथ शादी के वक्त मिलिंद सोमन को भी दिक्कतें आईं। उनके जन्मदिन पर जानिए उनकी लव स्टोरी। 
milind soman instagram
  • Shruti Dixit
  • Editorial | 04 Nov 2019, 10:42 IST

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की शादी को डेढ़ साल हो चुके हैं। 2018 में इस जोड़े ने शादी की थी और उसके पहले 5 साल एक दूसरे को डेट किया था। इन दोनों की शादी ने मीडिया में बहुत सुर्खियां बटोरी थीं। कारण था उनकी उम्र का अंतर। मिलिंद अंकिता से 26 साल बड़े हैं। इसके कारण ये जोड़ा सुर्खियों में रहता है। मिलिंद 54 साल के हैं और अंकिता 28 साल की। मिलिंद की ये दूसरी शादी है। आज मिलिंद सोमन के जन्मदिन पर जानिए इनकी लव स्टोरी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें और देखिए तस्वीरें। 

 

1कैसे मिले थे दोनों-

ankita konwar and milind soman love life

अंकिता मिलिंद से मिलने से कुछ दिन पहले ही सिंगल हुई थीं। फ्लाइट अटेंडेंट अंकिता ने उस समय मिलिंद को चेन्नई के एक होटल में देखा था और क्योंकि वो बहुत बड़ी फैन थीं इसलिए उनसे मिलने गईं। पर वो व्यस्त थे। उसके बाद एक नाइट क्लब में मुलाकात हो गई और अंकिता ने खुद आगे बढ़कर मिलिंद को डांस के लिए पूछा। इसके बाद सिलसिला चलता गया। 

 

2ऐसे हुआ अंकिता को प्यार-

ankita konwar and milind soman love story

Humans of Bombay को दिए एक इंटरव्यू में अंकिता ने बताया कि वो मिलिंद से ज्यादा करीब नहीं आना चाहती थीं, लेकिन मिलिंद ने जिस संजीदगी से अंकिता के ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बात की और आगे बढ़ने को कहा वो काफी अच्छा था। इसके बाद अंकिता को मिलिंद से प्यार होने लगा। 

 

35 साल तक की डेटिंग-

ankita konwar and milind soman marriage date

अंकिता और मिलिंद ने एक दूसरे से शादी करने के पहले 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया। इसके साथ ही वो धीरे-धीरे एक दूसरे के करीब आते गए। 

 

4एक तस्वीर के कारण जगजाहिर हुआ था रिश्ता-

milind and ankita

मिलिंद और अंकिता का रिश्ता एक तस्वीर के कारण जगजाहिर हुआ था। वो 2017 में SS18 फैशन इवेंट में गए थे और उस इवेंट में अंकिता के साथ हाथ पकड़े हुए एक तस्वीर खींच ली गई थी जो वायरल हो गई। इसके बाद से ही मिलिंद और अंकिता के बारे में खबरें आने लगीं और SS18 इवेंट के कारण लोगों को लगा कि अंकिता 18 साल की हैं। 

 

5घर वाले थे चिंतित-

milind soman and ankita age issues

अंकिता के घर वाले इस रिश्ते को लेकर परेशान थे और तस्वीर पब्लिश होने के बाद तो उन्हें बेटी की बहुत चिंता होने लगीं। 

6मिलिंद से छोटी हैं उनकी सास-

milind soman and ankita konwar age difference

मिलिंद सोमन की सास उनसे उम्र में छोटी हैं और इस बात को लेकर भी उनके घर में समस्या हुई थी। मिलिंद से दो साल छोटी हैं उनकी सास। 

7 ऐसे हुई शादी-

milind soman and ankita konwar age gap

तस्वीर पब्लिश होने के बाद लगातार अंकिता को लेकर अफवाहें उड़ने लगीं और इसके बाद ही दोनों ने शादी का फैसला लिया। 

8ऐसे किया घर वालों को राज़ी-

milind soman and ankita

मिलिंद और अंकिता ने अपने घर पर कह दिया था कि वो एक साथ रहना चाहते हैं। भले ही शादी हो या न हो। इसपर अंकिता की मां ने कहा था कि एक वक्त उनका मन जरूर बदलेगा। लेकिन एक दूसरे के प्रति डेडिकेशन देखकर दोनों के ही परिवार वाले राज़ी हो गए। 

9इस दिन हुई थी शादी-

milind soman love story

अंकिता और मिलिंद की शादी 22 अप्रैल 2018 को हुई थी। उनकी शादी अलीबाग के एक फार्महाउस में हुई थी जहां बहुत ज्यादा लोग नहीं थे। 

 

10अंकिता बहुत क्यूट हैं-

milind soman wife age

मिलिंद एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि अंकिता बहुत क्यूट हैं और उन्हें देखते ही वो आकर्षित हो गए थे। 

11उम्र के फासले के बारे में ये कहा-

milind soman wife

मिलिंद ने उम्र के फासले के बारे में कहा है कि अगर दो लोग एक दूसरे को लेकर कंफर्टेबल होते हैं तो फिर उम्र का फासला मायने नहीं रखता। ये बात मिलिंद ने एक इंटरव्यू में कही थी। 

 
Loading...
Loading...