शाहरुख खान अपने जन्मदिन के समय दुबई में थे और उनके साथ इस मौके पर दोस्त और परिवार वाले साथ थे। दुबई में शाहरुख आईपीएल के कारण गए थे और उनके साथ सुहाना, आर्यन, अब्राम और आलिया छिब्बा भी मौजूद थे। जब शाहरुख के जन्मदिन की तस्वीरें वायरल हुईं तो उनमें आलिया को भी देखा जा सकता था। 

आलिया छिब्बा पिछले कुछ समय से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। आलिया स्मार्ट हैं, वो फैशनेबल हैं और सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। तो आज बात करते हैं उनके बारे में। 

कौन हैं आलिया छिब्बा?

आलिया छिब्बा गौरी खान के भाई विक्रांत छिब्बा की बेटी हैं। आलिया सबसे पहले 2019 में लाइमलाइट में आई थीं जब सुहाना खान और गौरी खान की तस्वीरें वायरल हुई थीं। ये दोनों आलिया की शादी में ही गए थे और ये पहली बार था जब इस तरह से सुहाना और आलिया की बॉन्डिंग दिखी थी। उसके बाद से ही आलिया और सुहाना के इंस्टाग्राम अकाउंट्स पब्लिक हुए और दोनों बहनों की कई तस्वीरें वायरल हुईं। 

chiba shahrukh khan

आलिया ने सुहाना के जन्मदिन पर दोनों की साथ में कई तस्वीरें शेयर की थीं। आलिया छिब्बा और सुहाना एक दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट्स पर अक्सर कमेंट्स करते रहते हैं। आलिया अपनी बुआ गौरी खान से भी काफी अटैच लगती हैं और शाहरुख और गौरी के तीनों बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए अक्सर उनकी तस्वीरें देखी जाती हैं। 

suhana and alia

 

इसे जरूर पढ़ें- बालकनी से गिरने वाले थे शाहरुख खान, सुहाना ने ऐसे बचाई थी जान

बहुत कम उम्र में ही हो गई है आलिया की शादी- 

कुछ समय पहले सुहाना और आलिया की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें आलिया ने कैप्शन लिखा था 'Can't believe I'm married' (मुझे यकीन नहीं हो रहा मेरी शादी हो गई है)। उस समय सुहाना खान अपनी कजिन की शादी में कोलकता गई हुई थीं और आलिया के इस पोस्ट के साथ ही ये पता चला कि शादी आलिया की ही थी। इसके बाद मेहंदी, शादी आदि की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। आलिया और सुहाना लगभग एक ही उम्र की हैं और एक रिपोर्ट के मुताबिक आलिया की उम्र 21 साल थी जब उनकी शादी हुई। 

हालांकि, इस बारे कोई जानकारी नहीं है कि उनके पति कौन हैं या उनकी शादी कैसे हुई। बस तस्वीरों आदि से आलिया की शादी के बारे में पता चला।  

 
 
 
View this post on Instagram

Can’t believe I’m married 😊

A post shared by @ aliachhiba onMay 30, 2019 at 6:20am PDT

ऑलिव ग्रीन और रस्ट ऑरेंज ब्लाउज के साथ इस तस्वीर में सुहाना काफी अच्छी लग रही हैं और उनके साथ आलिया भी लाइम ग्रीन साड़ी में काफी स्टाइलिश लग रही हैं। आलिया की शादी की सिर्फ यही तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई थीं और इनके अलावा उनका ब्राइडल लुक भी नहीं देखा गया था।  

इसे जरूर पढ़ें- शाहरुख खान की बेटी सुहाना हैं इस सेलेब की दीवानी, क्या आप जानते हैं सुहाना खान के बारे में ये 10 बातें?  

Recommended Video

गौरी खान ने भी इसी शादी की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो अपने भाई विक्रांत छिब्बा के साथ बैठी हुई थीं। उन्होंने लिखा था, 'शादी है और दुल्हन सबसे अच्छी डांसर है।'  

 
 
 
View this post on Instagram

Shaadi hai ... bride was the best dancer ❤️

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) onMay 30, 2019 at 12:25pm PDT

आलिया छिब्बा पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं और अब वो अपनी कजिन सुहाना की तरह लाइमलाइट में भी रहती हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने अकाउंट पर अब्राम खान की क्यूट तस्वीर भी शेयर की थी। 

alia chiba photos

फैशन की फील्ड में बनाना चाहती हैं करियर-

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया छिब्बा फैशन की फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती हैं और वो पहले ही अपना हैंडमेड बैग, मास्क और सॉक्स ब्रांड लॉन्च कर चुकी हैं। 

वैसे भी आलिया खुद ही बहुत ज्यादा स्टाइलिश हैं और उनके पास सुहाना खान जैसी कजिन है जो उनके लिए आसानी से मॉडलिंग भी कर सकती है। वैसे आलिया की उम्र ज्यादा नहीं है और उन्हें अभी उन्होंने अपने करियर में पैर भी नहीं जमाए हैं। उम्मीद है कि वो जल्दी ही अपने काम में सफल होंगी और हमें उनके बारे में और जानकारी मिलेगी। 

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।