कृति सेनन की नई फिल्म मिमी का ट्रेलर रिलीज होने के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर से चर्चा में हैं। फिल्म में कृति एक अलग किरदार में नजर आएंगी। इमोशन और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में कृति सेनन के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी, मनोज पहवा, सुप्रिया पाठक और साई तमहांकर जैसे एक्टर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। ट्रेलर में कहानी की शुरुआत पंकज त्रिपाठी, कृति सेनन, और साई तमहांकर से होती है। ट्रेलर में ऐसे कई उतार-चढ़ाव देखे जा सकते हैं जो दर्शकों को कृति सेनन की इस फिल्म के लिए रुचि बढ़ाएंगे। बता दें कि यह फिल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसकी जानकारी खुद कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर दी है। तो आइए जानते हैं फिल्म के ट्रेलर से जुड़ी कुछ खास बातें-

सरोगेट मदर के लिए कृति सेनन की मेहनत

kirti senon as mimi

ट्रेलर में कृति सेनन राजस्थानी लड़की की भूमिका में हैं जो एक डांसर है। जिस जगह वह डांस करने जाती हैं, वहां एक कपल उन्हें सरोगेट मदर बनने का ऑफर देता है। मोटी रकम ऑफर किए जाने की वजह से मिमी यानी कृति सेनन तैयार हो जाती हैं। सरोगेट मदर बनने के लिए कृति सेनन ने की है काफी मेहनत। 15 किलो वजन बढ़ाने के अलावा उन्होंने लुक को भी अच्छी तरीके से कैरी किया है, लेकिन एक्टिंग के लिहाज से वह कहीं-कहीं पर कमजोर नजर आ रही हैं। फिल्म में वह एक राजस्थानी लड़की की भूमिका में हैं, लेकिन वह राजस्थानी लहजे को सही तरीके से पकड़ नहीं पाई हैं। हालांकि, फिल्म में कई इमोशनल सीन्स भी होंगे, जहां उनकी एक्टिंग आपको काफी शानदार लगेगी।

इसे भी पढ़ें: शेफाली शाह को एयर होस्टेस के इंटरव्यू में किया गया था रिजेक्ट, जानें उनकी अनसुनी कहानियां

सरोगेट मदर की कहानी

mimi story

फिल्म में एक सरोगेट मदर की कहानी है। फिल्म में मिमी एक विदेशी कपल के लिए सरोगेट मदर बनती हैं, जिसके लिए उसे मोटी रकम दी जाती है। शुरुआत में वह इसके लिए तैयार नहीं होती हैं, लेकिन बाद में मान जाती हैं। सब कुछ सही चल रहा होता है, तभी कहानी एक नया मोड़ लेती है जब विदेशी कपल मिमी से इस बच्चे को गिराने को कहते हैं। ट्रेलर के अनुसार यहां से शुरू होता है कहानी का इमोशनल एंगल। कुल मिलाकर यह फिल्म मैसेज देने के अलावा लोगों को एंटरटेन भी करेगी। लाइट हार्ट कॉमेडी के अलावा कृति के इमोशनल सीन्स भी दर्शकों को काफी पसंद आएंगे। हालांकि, कहानी कैसी होगी, यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा।

कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की जोड़ी

panjaj tripathi and kriti senon

कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर रंग जमाती नजर आएगी। इससे पहले वह फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में साथ नजर आए थे, इस फिल्म में पंकज कृति सेनन के पिता की भूमिका में दिखाई दिए थे, लेकिन नई फिल्म मिमी में उनका किरदार बिल्कुल अलग होगा। इस नई फिल्म में दोनों क्या कमाल करते हैं इसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। वहीं ट्रेलर से साफ है कि पंकज अपनी एक्टिंग और पंच से लोगों को खूब हंसाएंगे। हालांकि पंकज त्रिपाठी(पंकज त्रिपाठी की लव स्टोरी) के किरदार में कुछ एक्सपेरिमेंट करने को नहीं है, लेकिन फिर भी वह इसे खूबसूरती से दर्शाते दिखाई देंगे। पंकज त्रिपाठी के अलावा मनोज पहवा और सुप्रिया पाठक भी नजर आएंगे, जो कृति सेनन के माता-पिता के रोल में हैं। फिल्म में यह दोनों भी जबरदस्त एक्टिंग करते दिखाई देंगे। यहां देखें ट्रेलर-

 

लक्ष्मन उतेकर ने डायरेक्ट की फिल्म

mimi direction

कृति सेनन की इस फिल्म को लक्ष्मन उतेकर ने डायरेक्ट किया है, जो इससे पहले ‘लुका छिपी’ को डायरेक्ट कर चुके हैं। बता दें कि फिल्म लुका छिपी लोगों को खूब पसंद आई थी, और इसने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। ऐसे में लक्ष्मन और कृति दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म को मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं। दिनेश इससे पहले कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘राब्ता’ भी डायरेक्टर रह चुके हैं। 

इसे भी पढ़ें: जानें उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने ब्यूटी पेजेंट्स में जीत हासिल कर ली बॉलीवुड में एंट्री

ए आर रहमान का संगीत

mimi music

फिल्म में कहानी के अलावा म्यूजिक भी खास होने वाला है। जी हां, इस फिल्म में ए आर रहमान के गाने सुनने को मिलेंगे। फिलहाल गाने कितने हिट होते हैं, यह रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा। हालांकि, ट्रेलर में भी ए आर रहमान का संगीत और उनकी आवाज सुनने को मिलती है, जो दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती है।

उम्मीद है कि कृति सेनन की नई मिमी का ट्रेलर आपको पसंद आया होगा। अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो इस स्टोरी को लाइक और शेयर जरूर करें। साथ ही, इस तरह की और जानकारी पाने के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें।