एकता कपूर के सबसे ज्‍यादा टीआरपी लाने वाले शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में इस वक्‍त घमासान मचा हुआ है। दरअसल अनुराग की शादी कोमोलिका से करा दी गई हैं और प्रेरणा ने भी ठान लिया है कि वह अनुराग को खुद के साथ इतना बड़ा धोका नहीं करने देगी। इसलिए प्रेरणा भी अनुराग बासू की पहली पत्‍नी का दावा कर उसी के घर रहने के लिए पहुंच चुकी है। पहले ही प्रेरणा और कोमोलिका के बीच संबंध मधुर नहीं थे। अनुराग को लेकर दोनों में सीरियल की शुरुआत से ही झगड़े देखे गए हैं। मगर, इस वक्‍त तो दोनों ही एक दूसरे की दुश्‍मन बन बैठी हैं। दोनों की लड़ाई में बेचारा अनुराग पिस रहा है। यह तो है सीरियल की कहानी अब हम आपको बताते हैं कि रियल लाइफ में भी एरिका और हिना के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। दोनों सेट पर कैमरे के आगे लड़ते-झगड़ते दिख जाती हैं मगर, ऑफ कैमरा भी दोनों के बीच कोल्‍ड वॉर की सिचुएशन है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर माजरा क्‍या है।

इसे जरूर पढ़ें: ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की कोमोलिका को-स्टार्स के साथ कर रही हैं फन, जल्द होने वाली है शादी

erica fight with hina 

क्‍या है वजह 

एक बड़े मीडिया ग्रुप को हिना के करीबी सूत्र ने इंटरव्‍यू के दौरान कहा, ‘एरिका से हिना पहली बार ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के सेट पर ही मिली थीं। दोनों ने पहले साथ में काम नहीं किया था कभी। यह जरूरी नहीं कि नए साथ से आप जल्‍दी कनेक्‍ट को पाएं। एरिका और हिना के बीच भी ऐसा ही है। हिना और एरिका दोनों ही बहुत अच्‍छी हैं मगर, दोनों ही काम तक ही एक दूसरे के साथ सीमित हैं।’ मगर बात यहीं खत्‍म नहीं होती। एरिका और हिना को साथ में कभी तस्‍वीरों में भी नहीं देखा गया।

इसे जरूर पढ़ें: ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की कोमोलिका और प्रेरणा में से कौन है ज्‍यादा ब्यूटिफुल ‘बंगाली ब्राइड’, देखें तस्वीरें

इस पर सूत्र का कहना था, ‘प्रेरणा को पॉजिटिव और हिना को निगेटिव भूमिका में दिखाया गया है। ऐसे में अगर सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में तस्‍वीरें आएंगी तो शायद इसका प्रभाव ऑडियंस पर गलत पड़ेगा।’ लेकिन सीरियल में निवेदिता बासू बनी एक्‍ट्रेस के साथ एरिका के निजि संबंध बहुत अच्‍छे हैं और दोनों ही आए दिन साथ में तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं। 

real life fight between prerna and komolika

हिना खान कर रही हैं क्विट 

‘यह रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ और ‘बिग बॉस 11’ से फेमस हुईं हिना खान जब ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका के किरदार में नजर आई तो सोशल मीडिया पर उनकी फैन लिस्‍ट दिन दूनी रात चौगनी बढ़ गई। मगर, अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि हिना खाना इस शो से क्विट करने जा रही हैं और उनकी जगह अलीशा पंवार नई कोमोलिका के रूप में नजर आएंगी।

हिना के शो छोड़ने की बात से सबसे यही कयास लगाए थे कि उनका संबंध एरिका से अच्‍छा नहीं है इसलिए वह यह शो छोड़ रही हैं। मगर यह कोरी अफवाह थी। सामने यह बात आई है कि हिना खान जल्‍द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं और इस लिए वह शो छोड़ रही हैं। अब देखना यह है कि इस बात में कितनी सच्‍चाई है।