टीवी सीरियल उड़ान की एक्ट्रेस विधि पांड्या भी इस बार बिग बॉस 15 में नजर आ रही हैं। बीते दिनों शो में उनका और अफसाना खान के बीच भयंकर लड़ाई देखने देखने को मिली थी। बता दें कि इससे पहले विधि पांड्या टीवी सीरियल उड़ान में नजर आईं थी, जिसमें उन्होंने इमली का किरदार निभाया था। शो में उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था। 

'सीरियल' उड़ान के अलावा विधि पांड्या बालिका वधु, लाल इश्क और तुम ऐसे ही रहना में जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। 2014 से विधि पांड्या छोटे पर्दे पर एक्टिव हैं। बिग बॉस 15 में विधि पांड्या करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और विशाल कोटियन के साथ भी खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। वहीं बीते दिनों शो में मौनी रॉय आईं थी, जब उन्होंने उन 3 कंटेस्टेंट के बारे में पूछा जिसका फर्स्ट इंप्रेशन खराब रहा। इस लिस्ट में विधि पांड्या का भी नाम लिया गया था। तो चलिए जानते हैं विधि पांड्या की लाइफ से जुड़ी कुछ रोचक बातों के बारे में-

विधि पांड्या की पर्सनल लाइफ

vidhi pandya bigg boss

टीवी एक्ट्रेस विधि पांड्या का जन्म मुंबई में 7 जून 1996 में हुआ था। उन्होंने मुंबई के सेंट लॉरेंस हाई स्कूल से पढ़ाई की है और सोफिया कॉलेज मुंबई से ग्रेजुएशन किया है। निधि शुरुआत से ही हिट टीवी शो का हिस्सा रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपने वीडियो और फोटो शेयर करती हैं। साल 2014 में टीवी सीरियल तुम ऐसे ही रहना से उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इस सीरियल में उन्होंने किरण माहेश्वरी का किरदार निभाया था। शो में वो लीड नहीं बल्कि सपोर्टिंग रोल निभा रही थी।
 

डायरेक्टर से जुड़ा था नाम

vidhi pandya biography

विधि पांड्या उस वक्त काफी चर्चा में थी, जब उनका नाम टीवी सीरियल उड़ान के डायरेक्टर से जुड़ा था। दोनों को लेकर तमाम खबरें आईं थी, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विधि पांड्या उड़ान के डायरेक्टर पवन कुमार को डेट कर रही हैं। इन अफवाहों के सामने आने के बाद काफी विवाद हुआ था, जिसमें पवन कुमार की नौकरी चली गई थी। वहीं ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में विधि पांड्या ने खुद को सिंगल बताया। उन्होंने कहा-फिलहाल मैं सिंगल हूं, लेकिन ऐसा नहीं है कि मैं हमेशा सिंगल रहना चाहती हूं। अगर मुझे अच्छा लड़का मिलेगा तो मैं जरूर शादी करना चाहूंगी। शादी का कॉन्सेप्ट मुझे पसंद है और यह काफी खूबसूरत है। मेरी लाइफ में ऐसा कोई आता है तो मुझे खुशी होगी।
 

Recommended Video

नेगेटिव रोल से मिली थी पॉपुलैरिटी

vidhi pandya age
 
टीवी सीरियल तुम ऐसे ही रहना से डेब्यू करने के बाद विधि पॉपुलर शो बालिका वधू में भी नजर आई थी। इस शो में भी उनका किरदार सपोर्टिंग रोल का था। इसके बाद वह क्राइम पेट्रोल के कई एपिसोड में नजर आईं। इसके बाद उड़ान में दिखीं, जिसमें वो नेगेटिव रोल में नजर आईं थी। इस शो में उनके लुक से लेकर एक्टिंग तक को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके बाद वह लाल इश्क,एक दूजे के वास्ते जैसे शो में लीड रोल में नजर आईं थी। फिलहाल बिग बॉस 15 में दिखाई दे रही हैं। शो में उनके स्वीट बिहेवियर को काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन देखते हैं विधि कब तक अपने फॉर्म में आती हैं। 

उम्मीद है कि विधि पांडया से जुड़ी यह जानकारी आपको पसंद आई होगी। साथ ही, आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? यह हमें कमेंट कर बताएं और इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहे हर जिंदगी के साथ।