फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जान्हवी कपूर आज एक बिग सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। हर कोई उनकी पसंद-नापसंद, पर्सनल लाइफ और दोस्तों के बारे में जानना चाहता है। यूं तो उनकी गर्ल गैंग के बारे में आपने सुना ही होगा, क्योंकि वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं। वहीं, उनकी बहन खुशी कपूर उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं। लेकिन उनकी गर्ल गैंग और खुशी कपूर के अलावा आप उस चीज के बारे में जानती हैं, जो जान्हवी को सबसे प्यारी है। यहां तक कि वह हमेशा ही उसे अपने साथ रखती हैं और उन्होंने उसे एक प्यारा सा नाम भी दिया है चुस्की कपूर।

चुस्की कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। उनके नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी है। यह इंस्टाग्राम अकाउंट जान्हवी की एक फैन या यूं कहें फ्रेंड सलोनी ने बनाया था। इस बात का खुलासा खुद जान्हवी ने एक इंटरव्यू में किया था। इस फैन पेज के आज 2600 से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। तो चलिए आज इस लेख में जानते हैं कि कौन है यह चुस्की कपूर, जिसके बिना जान्हवी कपूर घर से बाहर निकलने के बारे में  सोच भी नहीं सकती-

कौन है चुस्की कपूर

chuski kapoor

अब आप सब यही जानना चाहेंगे कि वास्तव में चुस्की कपूर कौन है, जिसे जान्हवी हमेशा अपने साथ रखती हैं। दरअसल, यह जान्हवी की पिंक कलर की वाटर बोतल है। वह अक्सर इस पिंक ग्लिटरी बोतल के साथ नजर आती हैं। यह उनकी फेवरिट बोतल है और उन्होंने इस बोतल को खुद ही चुस्की कपूर नाम दिया है। चाहे घर से बाहर जाना हो या फिर पैपराजी को पोज देना हो, अक्सर जान्हवी के हाथों में उनकी प्यारी बोतल नजर आती है। (बॉलीवुड एक्ट्रेस जो हुई फ्लॉप)

इसे भी पढ़ें: Jee Le Zaraa: फरहान अख्तर की अगली फिल्म में होंगी ये 3 स्टार एक्ट्रेस, रोड ट्रिप पर आधारित होगी कहानी

कुछ खास है चुस्की कपूर

janhvi kapoor bottle

बॉलीवुड सेलेब्स हमेशा ही अपनी फिटनेस को लेकर सजग रहते हैं और इसलिए, घर से बाहर होने पर भी वह अपने खान-पान का ध्यान रखते हैं। आपने कई सेलेब्स को आउटिंग के दौरान वाटर बोतल कैरी करते हुए देखा होगा। लेकिन जान्हवी कपूर के लिए उनकी पिंक बोतल बेहद खास है। यही कारण है कि उन्होंने उसे एक नाम भी दिया है। इतना ही नहीं, जान्हवी जब भी बाहर होती है तो उनके हाथों में यही पिंक बोतल नजर आती है। इसी बात से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि जान्हवी के लिए चुस्की कपूर कितनी खास है। इसलिए तो उन्होंने आज तक अपनी वाटर बोतल को स्विच करने के बारे में नहीं सोचा।

इसे भी पढ़ें: Easy Tips: स्प्लिट एयर कंडीशनर की सफाई के लिए अपनाएं ये तरीके

Recommended Video

बन चुका है इंस्टाग्राम अकाउंट भी

instagram account

सुनने में आपको शायद अजीब लगे लेकिन जान्हवी की पिंक बोतल चुस्की कपूर के नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी है और उसकी भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। इस पिंक बोतल को janhvispinkbottle नाम दिया गया है। इस पेज के करीबन 2662 फॉलोअर्स हैं। जान्हवी ने एक इंटरव्यू में यह बताया था कि उनकी बोतल के नाम पर बने इस पेज को उनकी एक फैन सलोनी जो अब उनकी दोस्त बन चुकी है, ने बनाया था। इस फैन पेज को बनाने वाली सलोनी से जान्हवी मिल भी चुकी हैं। वैसे यह शायद पहली बार है, जब किसी स्टार ने अपनी बोतल को इतना प्यारा नाम दिया हो और उस नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया गया हो।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।