फरहान अख्तर ने अपनी अगली फिल्म का खुलासा कर दिया है, लेकिन इस बार वह एक्टर या प्रोड्यूसर नहीं बल्कि डायरेक्टर के तौर पर नजर आने वाले हैं। बता दें कि फरहान की अगली फिल्म में 3 एक्ट्रेस लीड में होंगी। फरहान की इस फिल्म का नाम ‘जी ले जरा’ होगा, जो एक रोड ट्रिप पर आधारित होगी। बता दें कि अब तक बॉलीवुड में कई फिल्में बन चुकी हैं, जिसमें एक्टर्स को रोड ट्रिप पर जाते देखा होगा, लेकिन अब एक्ट्रेसेस रोड ट्रिप पर निकलेंगी। 

फरहान अख्तर अपनी इस फिल्म का ऐलान करते हुए काफी एक्ससाइटेड हैं। वहीं इस फिल्म की अनाउसमेंट उन्होंने फिल्म ‘दिल चाहता है’ के 20 साल पूरे होने पर किया है। फरहान ने फिल्म की स्टार कास्ट का भी खुलासा कर दिया है, जिसके बाद फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। बता दें कि यह तीनों एक्ट्रेस पहली बार साथ काम करते नजर आएंगी।

फिल्म ‘जी ले जरा’ की स्टारकास्ट

movie je le zara

फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, और कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं। इन दिनों तीनों ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं, ऐसे में इनकी तिकड़ी पर्दे पर कितना रंग लाती है, यह काफी एक्साइटेड होने वाला है। रोड ट्रिप पर आधारित ‘जी ले जरा’ की कहानी को जोया अख्तर, रीमा कागती, और फरहान अख्तर मिलकर लिखेंगे। इसके साथ ही, फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी रीतेश सिधवानी के साथ इन तीनों पर भी है। फिलहाल फिल्म को 2023 में रिलीज करने की प्लानिंग है। बता दें कि फरहान, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रिन शेयर कर चुके हैं। जबकि आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय के वह प्रोड्यूसर थे। ऐसे में इन तीनों की तिकड़ी को पर्दे पर दर्शाना उनके लिए काफी मजेदार होने वाला है।

इसे भी पढ़ें: करीना और सैफ के दूसरे बेटे का नाम है जहांगीर, आखिर क्यों तैमूर और जेह के नाम पर हो रहा है इतना विवाद

प्रोडक्शन हाउस को पूरे हुए 20 साल

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

 

फरहान अख्तर ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान बेहद खास मौके पर किया है। जी हां, ना सिर्फ उनकी फिल्म ‘दिल चाहता है’ को 20 साल हुए हैं, बल्कि उनके प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट को भी 20 साल हो गए हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म थी ‘दिल चाहता है’, जिसमें अक्षय खन्ना, आमिर खान, और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई थी, साथ ही, इसे नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। एक्सेल एंटरटेनमेंट की शुरुआत साल 1999 में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने की थी। वहीं फरहान ने अपने सोशल मीडिया पर सभी पसंदीदा कहानियों की एक क्लिप भी शेयर की है। इस क्लिप को शेयर करते हुए फरहान अख्तर ने उन सभी लोगों को शुक्रिया कहा है, जिन्होंने उनकी इस कोशिश को एक मुकाम तक पहुंचाने में मदद की है।

इसे भी पढ़ें: नीता अंबानी की छोटी ननद दीप्ति सल्गाओकर के बारे में जानें रोचक तथ्‍य

Recommended Video

फिर दिखेगी तीन तिकड़‍ियों की कहानी

dil chahta hain

फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस में बनी पहली फिल्म थी ‘दिल चाहता है’, जो 3 दोस्तों की कहानी थी। इसके बाद ‘रॉक ऑन’, और ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी फिल्में आईं, इनमें भी दोस्ती और तीन तिकड़ियों के अंदाज को काफी पसंद किया गया। ऐसे में कह सकते हैं कि फरहान अपनी आने वाली फिल्म से एक बार फिर से सफलता को दोहराना चाहते हैं। हालांकि, इस बार कहानी ही नहीं स्टारकास्ट भी बेहद अलग है, ऐसे में दर्शकों को कुछ नया अनुभव मिलने वाला है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग अगले साल 2022 से शुरू होगी, जिसे वह खुद डायरेक्ट करेंगे।

उम्मीद है कि फरहान अख्तर के इस नई फिल्म से जुड़ी जानकारी आपको पसंद आई होगी। साथ ही, यह आर्टिकल अगर आपको आच्‍छा लगा हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें और साथ ही इसी तरह और भी आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।