दुनियाभर में आज महिला दिवस मनाया जा रहा है। इस दिन कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को शुभकामनाएं दे रही हैं। वहीं हाल ही में करीना कपूर खान ने भी महिला दिवस के मौके पर अपने फैंस को खास तरीके से शुभकामनाएं दी हैं। दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने छोटे बेटे की पहली झलक शेयर की है,जिसे देखने के बाद फैंस ही नहीं सेलेब्स भी लगातार कमेंट कर रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने बेहद इंट्रेस्टिंग कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा-''ऐसा कुछ नहीं है जो महिला नहीं कर सकतीं। सभी को महिला दिवस की शुभकामनाएं''। बता दें कि सोशल मीडिया पर करीना की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

हालांकि ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में उन्होंने अपने बेटे के चेहरे को छुपाए रखा है। बता दें कि करीना ने पिछले महीने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। उन्होंने सिजेरियन डिलीवरी के जरिए दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। वहीं बच्चे की जानकारी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी थी, जिसके बाद करिश्मा ने भी इस न्यूज को कंफर्म किया था।

करीना के पोस्ट पर कमेंट

kareena kapoor and taimur

करीना कपूर खान के इस पोस्ट पर बहन करिश्मा कपूर और ननद सोहा अली खान ने खूब प्यार बरसाया है। सोहा अली खान ने कमेंट में लिखा- तुम रॉक हो. लव यू। वही करिश्मा कपूर ने दिल बनाया है। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा ने भी दिल बनाया है। बता दें कि अभी तक करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे के नाम की अनाउंसमेंट नहीं की है। वहीं रणधीर कपूर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि छोटे भाई के आ जाने से तैमूर अली खान काफी खुश और एक्साइडेट हैं।

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

 

इसे भी पढ़ें: महिला दिवस पर विराट कोहली ने लिखा वाइफ अनुष्‍का शर्मा के लिए खास मैसेज

छोटे बेटे को लाइमलाइट से रखेंगे दूर

saif ali khan and taimur

करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान शुरुआत से ही मीडिया सेंसेशन बने हुए हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो फैंस काफी पसंद करते हैं, लेकिन करीना कपूर और सैफ अली खान ने फैसला लिया है कि तैमूर की तरह छोटे बेटे को नहीं रखा जाएगा। टीवी 9 हिंदी की रिपोर्ट के अनुसार अब न वह अपने छोटे बेटे को पैपराजी के सामने लेकर जाएंगे और ना ही उससे जुड़ा कोई भी अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करेंगे। यही वजह है कि डिलीवरी के 15 दिन बाद उन्होंने अपने दूसरे बेटे की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है।

इसे भी पढ़ें:Women's Day Special: अनीता हसनंदानी ने बताया मां बनने का अनुभव है सबसे खूबसूरत

 

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

kareena kapoor khan film

डिलीवरी के बाद से ही करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। डिलीवरी के बाद उन्होंने तीन पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। डिलीवरी के दो दिन बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस का पोस्ट शेयर किया था। दूसरे पोस्ट में सेल्फी शेयर की थी। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इस साल आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। इसके अलावा वह आने वाले दिनों में करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।