बॉलीवुड में ऐसे कई झगड़े हुए हैं, जो काफी वक्त तक सुर्खियों में छाए रहें। फिर चाहे वो करीना कपूर-बिपाशा बसु हो या फिर सलमान खान-शाहरुख खान हो। आज भी एक ऐसी ही फाइट के बारे में बात करेंगे जिसकी वजह से दुश्मनी अभी तक बरकरार है। हम बात कर रहें हैं बॉबी देओल और करीना कपूर खान की। बता दें कि करीना अपने डेब्यू के दिनों से ही काफी आउटस्पोकन रही हैं। वह अपने मन की बात कहने में हिचकिचाती नहीं बल्कि खुलकर बोलने में विश्वास रखती हैं। कई बार इनकी यह खासियत इनपर भारी पड़ जाती है।

बहुत कम लोगों को पता होगा कि करीना बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल को बिल्कुल पसंद नहीं करती। जिसकी वजह से बॉबी देओल और करीना कपूर की दोस्ती में भी दरार आ गई थी। यह बात साल 2001 की है जब फिल्म अजनबी की शूटिंग चल रही थी। इस फिल्म में करीना कपूर खान बॉबी देओल की पत्नी की भूमिका में नजर आईं थी। करीना, बॉबी के अलावा बिपाशा बसु और अक्षय कुमार भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में थे। 

करीना और तान्या की लड़ाई

bobby and kareena kapoor

फिल्म अजनबी की शूटिंग के दौरान बिपाशा बसु और करीना कपूर में काफी तगड़ी लड़ाई हुई थी। दोनों के बीच दुश्मनी काफी लंबे समय तक रही थी, लेकिन बिपाशा के अलावा करीना की लड़ाई किसी और से भी हुई थी। हम बात कर रहे हैं बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल की। दरअसल दरअसल आईबीटी रिपोर्ट्स की मानें तो अजनबी के सेट पर तान्या बिपाशा बसु के कॉस्टयूम में मदद कर रहीं थीं, जिसे देखकर करीना की मां नाराज हो गई और दोनों के बीच बहस छिड़ गई।

इसे भी पढ़ें: जब श्रीदेवी की वजह से भाई बोनी कपूर से भिड़ गए थे अनिल कपूर

वहीं बबीता शूटिंग के दौरान बॉबी को टारगेट करती रहती थीं, शुरुआत में बॉबी नजरअंदाज कर रहे थे, लेकिन उनकी पत्नी यह सबकुछ बर्दाश्त नहीं कर पा रही थीं। उन्होंने बबीता को जाकर न सिर्फ सुनाया बल्कि उनके साथ दुर्व्यवहार करने लगीं। यह सबकुछ देख करीना काफी नाराज हुईं और लड़ाई में कूद पड़ी। वहीं फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि असल में उन्हें समस्या बॉबी की पत्नी तान्या से थी, क्योंकि वह मेरी मां से अच्छी तरीके से बात नहीं कर रही थीं, जो कि मुझे पसंद नहीं आया।

Recommended Video

बॉबी देओल और करीना के बीच गलतफहमी

bobby deol wife

इसके अलावा करीना कपूर ने बॉबी देओल के बारे में बताया कि अजनबी के बाद हमें एक दूसरे से मिलने का मौका नहीं मिला। हालांकि हम दोनों के बीच ऐसा कोई झगड़ा नहीं है, बस एक गलतफहमी है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मेरे लिए बॉबी हमेशा मेरी बहन के पहले को-एक्टर हैं। अभिषेक के बाद वह मेरे दूसरे हीरो हैं। मैं अजनबी में उनके साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड थी। हालांकि मुझे नहीं पता कि हमारे बीच चीजें गलत क्यों हुईं, लेकिन मेरी बहन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। जहां कई लोगों ने उनके गोविंदा और सलमान के साथ दरारें पैदा करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने इन बातों का असर अपनी दोस्ती पर नहीं होने दिया।

इसे भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित से लेकर दीपिका पादुकोण तक, जब इन फिल्मों के लिए एक्ट्रेस ने चार्ज की एक्टर से अधिक फीस

करीना ने लिया बॉबी से बदला

kareena revenge

भले ही करीना कपूर उस वक्त चुप रहीं, लेकिन बाद में उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसका प्रभाव बॉबी देओल के करियर पर पड़ा। दरअसल करीना कपूर की फिल्म जब वी मेट में उनके अपोजिट बॉबी देओल को फाइनल किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें रिप्लेस करके शाहिद कपूर को ले लिया गया। बताया जाता है कि शाहिद के लिए सिफारिश करीना कपूर ने की थी, जिसकी वजह से यह रोल उनसे छीन लिया गया। वहीं इस फिल्म के जाने के बाद बॉबी देओल काफी हैरान हुए थे, क्योंकि उन्हें ऐसी उम्मीद नहीं थी। जिसके बाद से ही बॉबी देओल के करियर में गिरावट आनी शुरू हो गई थी।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।