बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। बिपाशा ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और बोल्डनेस की वजह से खास जगह बनाई है। उन्होंने ओमकारा, रेस, धूम, और बरसात जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म अलोन में नजर आईं थीं, जिसमें उनके अपोजिट पति करण सिंह ग्रोवर थे।

वहीं मॉडलिंग से फिल्मों तक का सफर तय करने वाली बिपाशा आज अपना 42वां जन्म दिन मना रही हैं। साल 2001 में फिल्म अजनबी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली बिपाशा ने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए उन्हें दोस्ती और दुश्मनी दोनों से गुजरना पड़ा। दुश्मनी की बात करें तो एक वक्त था जब बिपाशा और करीना एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती थीं। आलम यह था कि दोनों ने एक दूसरे के साथ काम करने तक के लिए मना कर दिया था।

करीना ने बिपाशा को जड़ दिया था थप्पड़

kareena kapoor khan fight

फिल्म अजनबी में करीना कपूर और बिपाशा बसु दोनों को ही कास्ट किया गया था। शुरुआत में सबकुछ ठीक था, लेकिन किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद करीना ने बिपाशा को थप्पड़ जड़ दिया। दोनों के बीच कोल्ड वॉर काफी साल तक चली। वहीं फिल्म के रिलीज से पहले तक दोनों काफी सुर्खियों में रही थीं। यही नहीं करीना और बिपाशा अक्सर इंटरव्यू में एक दूसरे पर तंज कसते नजर आती थीं।

इस वजह से हुई थी लड़ाई

bipasha basu throwback

करीना कपूर खान और बिपाशा बसु के बीच लड़ाई की वजह डिजाइनर विक्रम फड़नीस को बताया जाता है। ऐसा कहा जाता है कि बिपाशा बसु की ड्रेस को लेकर विक्रम फड़नीस ने बिना करीना के सहमति से उनकी मदद कर दी थी। जिसे लेकर करीना काफी गुस्सा हो गई और दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई। बाद में करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली कह दिया था। 

इस बात को लेकर बिपाशा ने 2001 में फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बताया -''मुझे लगता है कि करीना ने तिल का ताड़ बना दिया था। मुझे उनके साथ कभी कोई समस्या नहीं थी। हालांकि उन्हें डिजाइनर के साथ समस्या थीं। इस मामले में मुझे क्यों खींचा गया मुझे नहीं पता, लेकिन यह काफी बचकाना था। उन्होंने आगे कहा कि वह कभी भी उनके साथ काम नहीं करना चाहती हैं।''

इसे भी पढ़ें:मानुषी छिल्लर से लेकर पलक तिवारी तक, बॉलीवुड में 2021 में दिखने वाले हैं ये 7 नए चेहरे

जॉन अब्राहम को लेकर कही ये बात

bipasha basu ex boyfriend

करीना और बिपाशा के बीच की लड़ाई करीबन सात सात तक चली थी। यही नहीं उनके बीच की कोल्ड वॉर कॉफी विद करण तक पहुँच गई थी। बता दें कि कॉफी विद करण में करीना ने उस वक्त बिपाशा के ब्वॉयफ्रेंड जॉन अब्राहम पर कमेंट करते हुए एक्सप्रेशनलेस बताया था। जिसके बाद बिपाशा ने भी पलटवार करते हुए उन्हें जरूरत से ज्यादा एक्सप्रेशन वाली एक्ट्रेस बताया था। दोनों के बीच लड़ाई लगभग सात साल तक चली थी। हालांकि बाद में बिपाशा सैफ अली खान के साथ फिल्म रेस में नजर आईं थीं।

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: बिपाशा ने झेला है कई बार दिल टूटने का दर्द, आखिर में मिला करण सिंह ग्रोवर का साथ

Recommended Video

सैफ अली खान ने करवाई दोस्ती

 saif ali khan

साल 2008 में बिपाशा बसु ने फिल्म रेस में काम किया था, इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान नजर आए थे। सैफ ने ही बिपाशा और करीना की दोस्ती फिर से करवाई थी। दरअसल सैफ अली खान के जन्मदिन की पार्टी में करीना ने खुद बिपाशा को इन्वाइट किया था। जिसके बाद दोनों की दोस्ती एक बार फिर से मुमकिन हो पाई। इस पार्टी के बाद से करीना और बिपाशा एक दूसरे से दोस्ताना अंदाज में मिलती हैं।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें और साथ ही इस तरह के और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।