टीवी इंडस्ट्री से एक बार फिर से हैरान करने वाली ख़बर सामने आई है। दरअसल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फ़ेम एक्टर करण मेहरा को हाल ही में गिरफ़्तार कर लिया गया है। एक्टर की पत्नी निशा रावल ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ़्तार कर लिया है। एक्टर इस वक़्त मुंबई के गोरेगांव इलाके में स्थित पुलिस स्टेशन में है। बताया जाता है कि करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच मनमुटाव चल रहा था। 

निशा रावल और करण मेहरा टीवी के बेस्ट कपल्स में से एक माने जाते हैं। दोनों का एक बेटा भी है, जिसके साथ निशा और करण दोनों अक्सर वीडियो शेयर करते रहते हैं। वहीं इस वक़्त पुलिस करण के बयान दर्ज कर रही है। आपको बता दें कि सिर्फ़ करण मेहरा ही नहीं, इससे पहले भी कई एक्टर्स हैं जिन पर घरेलू हिंसा का आरोप लग चुका है। घरेलू हिंसा की वजह से ये एक्टर कुछ समय से चर्चा में बने हुए हैं।

करण मेहरा और निशा रावल के बीच अनबन

karan mehra arrest

निशा रावल और करण मेहरा के इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीरों को देखें तो दोनों के बीच ख़ूब प्यार देखने को मिलता है। दोनों के बीच मनमुटाव की ख़बर से फैंस भी काफ़ी हैरान हैं। बता दें कि पिछले कुछ समय से दोनों के बीच अनबन की ख़बरें सामने आ रही थीं, लेकिन इस बारे में करण ने कुछ भी बोलने करने से इंकार कर दिया था। वहीं निशा ने इन ख़बरों को अफ़वाह बताया था, लेकिन हाल ही में सामने आई ख़बर से साफ़ है कि दोनों के बीच चीज़ें कुछ ठीक नहीं चल रही थीं। मामला बढ़ने के बाद पुलिस तक जा पहुंचा है, हालांकि करण मेहरा को पुलिस ने ज़मानत दे दी गई है। 

क्या है पूरा मामला

ज़मानत मिलने के बाद करण मेहरा ने अपनी पत्नी निशा और भाई पर ग़लत तरीक़े से फंसाने का आरोप लगाया है। आज तक को दिए इंटरव्यू में करण मेहरा ने बताया कि निशा और उनके बीच कुछ दिनों से अनबन थी। हम चीज़ों को ठीक करने की कोशिश कर रहे थे और हमारे रिश्ते को सुधारने के लिए निशा के भाई रोहित सेठिया भी घर आए हुए थे। इन सब चीज़ों को लेकर रात 10 बजे हमारे बीच बातचीत चल रही थी। निशा और उनके भाई ने एलिमनी अमाउंट मांगा जो काफ़ी ज़्यादा था। इसलिए मैंने मना कर दिया क्योंकि इतना नहीं हो पाएगा। मेरे मना करने पर उनके भाई ने कहा कि ठीक है लीगल देखते हैं, जिसपर मैंने हामी भरी। इसके बाद निशा मेरे कमरे में आई और उसने मेरे माता-पिता को गालियां देना शुरू कर दिया, यही नहीं उन्होंने मुझपर थूका और धमकी दी कि देखों मैं क्या करती हूं। बाहर जाने के बाद उन्होंने सिर पर खुद को मारा, और इल्ज़ाम मुझपर लगाया। इसके बाद निशा के भाई ने मुझे थप्पड़ मारे और मेरे चेस्ट पर भी मारा।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

करण मेहरा के बयान के बाद निशा रावल ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि ''मैंने करण पर एक चार्ज जो लगाया है वो घरेलू हिंसा का। मैंने इतने सालों से इस बारे में बात इसलिए नहीं कि क्योंकि मैं समझती हूं कि एक एक्टर करे लिए उसका करियर और उसकी इमेज बहुत जरूरी होती है। इन सब का ध्यान रखते हुए मैंने इतने सालों तक यह सबकुछ झेला। करण का एक्स्ट्रा मैरिटल हैं, ऐसे में मैं अपनी शादी बचाना चाहकी थी। करण इतने सालों से अब्यूज कर रहे हैं, वह बच्चे की भी जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं है। इसके बारे में मैंने कुछ नहीं कहा,लेकिन मेरे पास इसका सबूत भी है।''

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Rohit K Verma (@rohitkverma)

 

इसे भी पढ़ें: 6 साल की बच्ची ने PM मोदी से की स्कूल टीचर्स की शिकायत, दिल छू लेगा मासूमियत से भरा ये वीडियो

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली का झगड़ा

shweta tiwari controversy

बीते दिनों एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भी अपने साथ हुई घरेलू हिंसा को लेकर कई बातें कही थीं। अलग हो चुके पति अभिनव पर श्वेता तिवारी ने मारपीट करने का आरोप लगाया था। इस सिलसिले में अभिनव को जेल भी हुई थी। बाहर आने के बाद अभिनव ने कहा था कि श्वेता ने उन पर ग़लत इल्ज़ाम लगाकर रात के 2 बजे जेल में बंद करवा दिया था। इसके बाद श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसे कुछ देर बाद उन्होंने डिलीट कर दिया था। वहीं पिछले महीने श्वेता तिवारी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें अभिनव बेटे को छीनते नज़र आ रहे हैं। श्वेता तिवारी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ था।

इसे भी पढ़ें: Birth Anniversary: नरगिस नहीं पहनती थीं पति की गिफ्ट की साड़ी, जानें क्‍या था राज

Recommended Video

विवियन डीसेना और वाहबिज का तलाक़

vivian dedena

पिछले साल टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी अपने पति और एक्टर विवियन डीसेना से तलाक़ और घरेलू हिंसा को लेकर चर्चा में रहीं थीं। साल 2017 में कथित तौर पर दोनों अपने रिश्ते के बुरे दौर से गुज़रने के बाद अलग हो गए थे, लेकिन अभी तक उन्होंने ऑफिशियली तलाक़ नहीं लिया है। दोनों के तलाक़ की वजह घरेलू हिंसा है। स्पॉट बॉय ने सोर्स के हवाले से बताया है कि 'तलाक़ फ़ाइल करते समय, वाहबिज ने विवियन पर घरेलू हिंसा के साथ कई और भी आरोप लगाए थे' वहीं तलाक़ के पीछे देरी होने की वजह वाहबिज द्वारा मांगा गया गुज़ारा भत्ता है। हालांकि वाहबिज ने इसे ग़लत बताया और कहा कि ऐसा कुछ नहीं है और यह सब मेरी इमेज ख़राब करने के लिए किया जा रहा है।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।